ड्रग के नशे में पोते ने की दादी की हत्या, फिर किया फेसबुक लाइव

इस मामले को लेकर एक अधिकारी ने बताया कि लड़के को ड्रग्स की लत है और वह कुछ दिनों से हिंसक व्यवहार कर रहा था.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के एक 27 वर्षीय युवक ने अपने परिवार वालों पर चाकू से हमला करने के बाद कथित तौर पर फेसबुक लाइव किया. घटना हुगली जिले के चंदननगर कमीशनेरट के चुंड़ा थाना के केउटा शिवतला की है.

पुलिस ने बताया कि रविवार की रात बांसबेड़िया के खामारपाड़ा इलाके में पिकनिक के लिए विश्वजीत रॉय व संतना रॉय गये थे. पिकनिक से लौटने के बाद आरोपी इंद्रनील रॉय ने उनलोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी. इससे उसके पिता विश्वजीत रॉय का हाथ टूट गया, लेकिन वह और उनकी पत्नी संतना रॉय भागने में सफल रहे, लेकिन घटना में युवक की दादी की मौत हो गई.

सूचना मिलने के बाद पुलिस देर रात पहुंची तो आरोपी ने पुलिस पर भी हमला बोल दिया. बाद में दमकलकर्मियों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. दादी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “केओटा शिबताला के रहने वाले इंद्रनील रॉय ने रविवार रात अपने परिवार के सदस्यों पर हमला किया, जिसमें 80 वर्षीय उसकी दादी आरती रॉय ने घायल होने के बाद दम तोड़ दिया. हमने सुना है कि उसने घटना के बाद एक फेसबुक लाइव किया था लेकिन अभी हम इसे सत्यापित कर रहे हैं”

उन्होंने कहा, “रॉय के अभिभावकों को मामूली चोटें आई हैं लेकिन वे अब ठीक हैं. आरोपी को पकड़ लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.”

अधिकारी ने कहा, “लड़के को ड्रग्स की लत है और वह कुछ दिनों से हिंसक व्यवहार कर रहा था.”

घटना के बारे में बात करते हुए शहर के एक मनोवैज्ञानिक ने कहा कि आरोपी ने ड्रग्स लेने की आदत के चलते ऐसा किया या वह मानसिक रूप से बीमार है, जांचकर्ताओं को चाहिए कि वह मामले में ठीक तथ्यों को सत्यापित करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *