टिकट नहीं मिला तो दे दूंगा पार्टी से इस्तीफा, सांसद उदित राज का BJP को अल्टीमेटम

BJP ने उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से अभी तक किसी भी उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है.

नई दिल्ली. उत्तर पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद उदित राज ने मंगलवार को कहा कि अगर उन्हें लोकसभा चुनाव में उम्मीदार के रूप में नहीं उतारा गया तो वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे. भाजपा दिल्ली की छह सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर चुकी है, लेकिन अभी उत्तर पश्चिमी दिल्ली से उम्मीदवार घोषित नहीं किया गया है.

उदित राज ने ट्वीट किया, “मैं टिकट मिलने का इंतजार कर रहा हूं. अगर मुझे टिकट नहीं दिया गया तो मैं पार्टी को अलविदा कह दूंगा.” सांसद के करीबी सूत्रों ने बताया कि अगर उन्हें टिकट नहीं दिया गया तो भी वे चुनाव लड़ेंगे. सूत्रों ने कहा कि उस स्थिति में वह पार्टी छोड़ने के बाद अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

ये भी पढ़ें- टिकट के लिए बेचैन उदित राज ने पीएम मोदी-अमित शाह का नाम लिखकर कही ये बात

राजधानी दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर 12 मई को वोट डाले जाएंगे. लेकिन उम्मीदवारी की घोषणा में हो रही देरी को लेकर उन्होंने ट्ववीट किया. राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि उम्मीदवारी में देरी से साफ है कि पार्टी किसी नए चेहरे को मौका दे सकती है.

ये भी पढ़ें- डरे हुए उदित राज का ये ट्वीट बताता है कि कट गया उनका टिकट!

उदित राज, टिकट नहीं मिला तो दे दूंगा पार्टी से इस्तीफा, सांसद उदित राज का BJP को अल्टीमेटम

TV9 के स्टिंग में फंस चुके हैं उदित राज  

सांसद उदित राज TV9 भारतवर्ष के स्टिंग में फंस चुके हैं. उन्होंने चुनाव में करोड़ों रुपये खर्च होने की बात कही थी और चुनाव में ब्लैकमनी खर्च करने की भी बात की थी. उदित राज ने खुलकर कहा था कि ‘आज की तारीख में चुनाव सिर्फ और सिर्फ ब्लैकमनी से ही लड़ा जाता है. सांसद ने खुफिया कैमरे पर दावा किया था कि राजनीति में अब कोई ईमानदारी नहीं रह गई है.’ बीजेपी सांसद ने कहा था कि जो नेता ईमानदार होने का दावा करता है वो सबसे बड़ा बेईमान है. इतना ही नहीं, सांसद महोदय ने खुफिया कैमरे के सामने जमकर जनता को भी गालियां दी थी.