छपरा में RJD और BJP के कार्यकर्ताओं में मारपीट, गाड़ियों के शीशे तोड़े

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हुई है. इस दौरान एक पत्रकार के वाहन में आग लगा दी गई है.

पटना: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पांचवें चरण में मतदान के दौरान बिहार के छपरा में बूथ नंबर 207 पर झड़प की खबर है. यहां पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हुई है. इस दौरान पत्रकारों की गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है. बूथ नंबर 207 पर स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई थी.

बीजेपी और राजद के कार्यकर्ताओं के हंगामे के बाद बूथ पर थोड़ी देर के लिए मतदान बाधित हो गया था. हालांकि कुछ समय बाद ही इसे दोबारा शुरू करा लिया गया.

सोनपुर के डीएसपी और एसडीओ कुछ ही समय में मौके पर पहुंच गए. उन्होंने मतदाताओं से बात की. दूसरी तरफ, अधिकारियों ने बताया कि हंगामे के दौरान बूथ के पास कोई घटना नहीं हुई है. घटना बूथ के बाहर हुई है वहां पर पुलिस बल तैनात है.

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. अभी तक किसी को हिरासत में लेने की जानकारी सामने नहीं आई है. प्रशासन फिलहाल पोलिंग बूथ पर मतदान सुचारू रूप से जारी रखने का प्रयास कर रहा है.

इससे पहले राज्य की सारण लोकसभा सीट पर भी झड़प होने की खबर आई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक मतदाता ने नाराज होकर ईवीएम तोड़ दी थी. हालांकि प्रशासन ने जल्द ही मतदान दोबारा शुरू करा दिया था.

Read Also: 51 सीटों पर VOTING LIVE: सुबह 11 बजे तक यूपी में 22.96, बिहार में 20.96 फीसदी वोटिंग