महागठबंधन प्रत्याशी अतुल राय ने जताई आत्मसमर्पण करने की इच्छा, दुष्कर्म मामले में है आरोपी

अतुल राय की ओर से वकील अनुज यादव ने अदालत में दाखिल प्रार्थना पत्र में कहा है कि लंका पुलिस उनके मुवक्किल को गिरफ्तार करने के लिए तलाश कर रही है.

लखनऊ: सूबे के मऊ जिले की घोसी लोकसभा सीट से सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय ने आत्मसमर्पण के लिए न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम आशुतोष की अदालत में अर्जी दी है. अतुल राय पर यूपी कॉलेज की एक पूर्व छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

लंका थाने में यूपी कॉलेज की एक पूर्व छात्रा की तहरीर पर दुष्‍कर्म सहित अन्‍य आरोपों में मुकदमा होने के बाद न्‍यायिक मैजिस्‍ट्रेट (प्रथम) आशुतोष तिवारी की कोर्ट ने गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वॉरंट जारी किया था. राय जमानत के लिए हाई कोर्ट तक गए लेकिन उन्‍हें राहत नहीं मिली. दुष्कर्म का मुकदमा इलाहाबाद हाईकोर्ट(Allahabad high court) से होता हुआ सुप्रीम कोर्ट(supreme court) तक पहुंच गया है। सुप्रीम कोर्ट ने भी अग्रीम जमानत की अपील पर सुनावाई 23 मई तक टाल दी है.

वाराणसी के न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम आशुतोष तिवारी की अदालत में दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में वांछित घोसी लोकसभा के सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय ने आत्मसमर्पण करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है. अदालत ने प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करते हुए 28 मई को लंका थाने से आख्या तलब की है.

अतुल राय की ओर से वकील अनुज यादव ने अदालत में दाखिल प्रार्थना पत्र में कहा है कि लंका पुलिस उनके मुवक्किल को गिरफ्तार करने के लिए तलाश कर रही है. अतुल राय अदालत में समर्पण करने को तैयार हैं.

ऐसी परिस्थिति में अतुल राय के खिलाफ लंका थाने से आख्या तलब कराया जाए, जिससे वह आत्मसमर्पण कर सकें. यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा की तहरीर पर एक मई को लंका थाने में अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया था.