जब पाकिस्तानी रिपोर्टर ने कहा – भारत के टमाटर का जवाब एटम बम से देंगे, VIDEO VIRAL

 इंडिया की सवा अरब आबादी ने पाकिस्तान का टमाटर बंद करके नीच हरकत की है. तौबा-तौबा ये गंदी और नीच हरकत की है. हम टमाटर का जवाब एटम बम से देंगे.. ये लाइनें एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल के ब्रोडकास्ट का हिस्सा है जो भारत में इंटरनेट पर वायरल हो...

केजरीवाल का धरना: ‘पूर्ण राज्य’ या ‘पूर्ण बहुमत’ के लिए?

महागठबंधन की ‘ममता’ में केजरीवाल का आमरण अनशन, पहले ममता बनर्जी, फिर चंद्रबाबू नायडू और अब अरविंद केजरीवाल. मोदी सरकार के ख़िलाफ़ 2019 की चुनावी जंग को धारदार बनाने के लिए महागठबंधन के मुख्यमंत्रियों की धरना पॉलिटिक्स को आगे बढ़ाएंगे केजरीवाल!

आज गृहमंत्री से मिलेंगी IPS की पत्नी, खुदकुशी से पहले पति ने ममता को ठहराया था जिम्मेदार

गौरव चंद्र दत्ता ने सुसाइड नोट में प्रदेश में काम कर रहे आईपीएस अधिकारियों के लिए भी बड़ा संदेश लिखा. दत्ता ने लिखा, 'जो भी आईपीएस अधिकारी सत्तारूढ़ पार्टी को संतुष्ट करने के लिए काम कर रहे हैं. जो कानून के दायरे में काम नहीं कर रहे हैं, उन सभी...

श्रीदेवी के फैंस अगर खरीदना चाहते हैं उनकी पसंदीदा साड़ी तो यहां हो रही है नीलामी

बोनी कपूर कर रहे हैं पत्नी श्रीदेवी की पसंदीदा साड़ी की ऑनलाइन नीलामी, दाम 1.30 लाख तक पहुंचे

ट्रंप ने किया पाकिस्तान को आगाह- कश्मीर में कुछ बड़ा कर सकता है हिंदुस्तान!!

क्या भारत पाकिस्तान के बीच भीषण युद्ध हो सकता है? क्या भारत पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान को करारा जवाब देने की स्थिति में है ? क्या भारत सैन्य, सामरिक, कूटनीतिक और आर्थिक ताकत के तौर पर पाकिस्तान को सबक सिखा सकता है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बयान पर...

भदोही में पटाखा कारोबारी के घर में जबरदस्त विस्फोट, 13 जिंदगियां स्वाहा

यूपी के भदोही के एक गांव इतना जोरदार विस्फोट हुआ कि पूरा मकान ध्वस्त हो गया और 13 लोगों की मौत हो गई. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है

नशा देने वाली शराब लेने लगी है जान, यूपी-उत्तराखंड के बाद अब असम में बुझाए कई घरों के चिराग

स्थानीय लोगों के अनुसार, चाय के बागान में गुरुवार रात कई लोगों ने एक ही दुकानदार से शराब खरीदकर पी थी. उनमें से कई तो तुरंत बीमार हो गए और कई लोगों को तो अस्पताल तक नहीं पहुंचाया जा सका.

पुलवामा के शहीदों की जाति और धर्म बताने का मकसद क्या है?

जवानों की मौत को उनकी जाति से जोड़ना कैसे जायज हो सकता है! एक अंग्रेजी पत्रिका में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पुलवामा हमले के बाद सड़कों पर उतरे लोग शहर में रहने वाले ऊंची जाति के हिंदू राष्ट्रवादी हैं. जो ऐशोआराम की जिंदगी बिताते हैं, जिनके बच्चे कभी सेना की नौकरी नहीं...

”मैं मौत के लिए तैयार”, पूर्ण राज्‍य के लिए अरविंद केजरीवाल का ऐलान-ए-अनशन

शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दिल्ली विधानसभा में ऐलान कर दिया कि- “1 मार्च से मैं अनशन पर जा रहा हूं. मैं तब तक अनशन पर रहूंगा, जब तक कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा नहीं मिल जाता. ऐसा करते हुए मैं मौत के लिए तैयार हूं.”

अलगाववादियों पर एक्शन से क्यों तिलमिलाईं महबूबा मुफ्ती?

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने जमात-ए-इस्लामी जम्मू एडं कश्मीर के नेताओं पर छापेमारी की वैधता पर शनिवार को सवाल उठाते हुए कहा कि ‘मनमाने’ कदम से राज्य में मामला जटिल ही होगा.

100 सेकेंड सोचो: पाकिस्तान का बचाव करने वाले चीन की भारत ने बंद की बोलती

बार-बार आतंकवाद के मसले पर पाकिस्‍तान का बचाव करने वाले चीन को इस बार भारत ने बड़ी कूटनीतिक मात दी है. पुलवामा आतंकी हमले की जिम्‍मेदारी लेने वाले जैश ए मोहम्‍मद के सरगना मसूद अजहर के मामले में न केवल पाकिस्‍तान बल्कि चीन भी अलग-थलग पड़ गया.

भारत में 4 मार्च को लॉन्च होगा डुअल कैमरा सेटअप वाला Realme 3

साल 2019 की शुरुआत से ही लगातार नए स्मार्टफोन के लांच की होड़ लगी हुई है, और इसमें कई नामी ब्रांड अपना नाम दर्ज करा चुके हैं. अब रियल मी भी अपने नए हैंडसेट के साथ इस रेस में शामिल हो गई है.

शामली के शख्‍स ने पुलवामा के शहीदों को दी कभी न भूलने वाली श्रद्धांजलि

विजय पंवार देशभक्ति को लेकर इससे पहले भी बहुत कुछ करते रहे हैं, जिसकी वजह से वह चर्चा में रहे हैं. हाल में विजय शामली से कश्मीर की यात्रा साईकिल से करने निकले थे, लेकिन सुरक्षा कारणों से प्रशासन ने 160 किमी की यात्रा के बाद उन्‍हें सहारनपुर में ही...

अपूर्वी चंदेला ने शूटिंग रेंज में ऐसे रच दिया इतिहास

भारत की अपूर्वी चंदेला ने ISSF World Cup 2019 में गोल्ड मेडल जीता है. यह मेडल उन्होंने 10 मीटर एयर राइफल इवेंट में देश के नाम किया है.

ग्लोबल बिज़नेस समिट में बोले पीएम मोदी, ‘हम जानते हैं भ्रष्टाचार में शामिल होने वाले मुख्य खिलाड़ी कौन हैं’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में आयोजित ग्लोबल बिजनेस समिट को संबोधित करते हुए कहा कि देशवासियों के सहयोग से हमने हर नामुमकिन को मुमकिन बनाया है. साल 2014 से पहले कहा जाता था कि कुछ चीजें मुमकिन नहीं हैं, लेकिन हमने उसे मुमकिन कर दिखाया है.

कांग्रेस की ‘महामिलावट’ और बीजेपी के ‘महाभय’ का कड़वा सच

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच देश की सियासत में हाल के दिनों में 3 बड़े चुनावी गठजोड़ हुए हैं. महाराष्ट्र और तमिलनाडु में चुनावी साझीदारी के बाद बाकी राज्यों में भी बीजेपी और कांग्रेस अपनी-अपनी सहूलियत के मुताबिक डील सील करने में जुटी हैं. ये अलग बात है कि...

पश्चिम यूपी में अपराध के बाद ‘आतंक का साया’, देश के अंदर ‘जैश’ की ‘ऐश’ कैसे ?

पश्चिमी यूपी हमेशा से ही दहशतगर्दों के लिए सुरक्षित ठिकाना रहा है. अब तक खुफिया एजेंसियां मेरठ, मुजफ्फरनगर, शामली, बिजनौर, सहारनपुर और गाजियाबाद से कई आतंकी मॉड्यूल को ट्रैक कर चुकीं हैं. पश्चिमी यूपी से कई स्लीपिंग सेल एजेंट भी गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

इस सुंदर जगह पर होगी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की प्री-वेड पार्टी

कयास लगाए जा रहे हैं कि इस पार्टी में बॉलीवुड जगत की कई नामी हस्तियां शरीक होने वाली हैं, जिनमें करण जौहर, प्रियंका चोपड़ा, रणबीर कपूर जैसे सितारे शामिल हैं.

स्वयंभू देशभक्तों ने महान क्रिकेटर गावस्कर और सचिन का कर दिया ये हाल

पुलवामा हमले के बाद देश में आक्रोश का माहौल है. इस बीच अब इस बात पर बहस तेज हो गई है कि क्या विश्वकप में भारत को पाकिस्तान के साथ मैच खेलना चाहिए की नहीं. सोशल मीडिया में लोग अपनी-अपनी तरह से इस मसले पर राय दे रहे हैं.

शेल्‍टर होम कांड की चश्मदीद लड़कियां आखिर कहां हुईं गायब..नीतीश के ‘सुशासन’ पर फिर उठे सवाल

मोकामा बालिका सुधार केंद्र की घटना और मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड से इसके तार जुड़ने की वजह से नीतीश कुमार के लिए बड़ी मुश्किलें पैदा हो सकती हैं. चुनावी मौसम में विपक्षी नेता इस मुद्दे को जोरशोर से जनता के बीच लेकर जाएंगे.

VIDEO:कहां से निकलेगा काशी विश्‍वनाथ कॉरिडोर, देखें पहला एरियल व्‍यू

विस्तारीकरण के बाद 25 हजार वर्ग मीटर में फैले काशी विश्वनाथ मंदि का दायरा बढ़कर 39,310 वर्ग मीटर हो जाएगा.

पुलवामा शहीदों के श्रद्धांजलि समारोह में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की नोटों की बरसात

इस श्रद्धांजलि समारोह में कुछ कव्वालों को गायन के लिए बुलाया गया था. वीडियो में कव्वाल कुछ देशभक्ति से भरी कव्वालियां गाते हुए देखे जा सकते हैं.

यह फाउन्डिंग मेंबर जल्द ट्विटर को कहेगा अलविदा, 12 साल निभाया साथ

तीन लोगों ने ट्विटर की नींव डाली, कठिन समय में भी कंपनी के साथ टिके रहे, और जब कंपनी चल पड़ी तो कुछ सालों बाद एक ने बना ली दूरी. किसी दूसरे प्रोजेक्ट को वक्त देने के लिए किया अलगाव.

सचिन-गावस्कर को देशद्रोही कहने वालो…पहले देश और देशभक्ति का मतलब समझ लो

क्या सिर्फ वही देशभक्त हैं, जो सचिन और गावस्कर को पाकिस्तान के साथ खेलने की सलाह के लिए लानत भेज रहे हैं? क्या पाक से भिड़कर उसे चित्त करना देश भक्ति की श्रेणी में नहीं आएगा?

कहीं ‘तमंचे पर डिस्को’ तो कहीं हर्ष फायरिंग में डांसर की मौत, सुप्रीम कोर्ट के आदेश की कब तक उड़ेंगी धज्जियां?

सुप्रीम कोर्ट और अलग-अलग राज्यों में हाईकोर्ट ने हर्ष फायरिंग रोकने के लिए सख्त आदेश जारी किए हैं। यही नहीं कई राज्यों में अलग-अलग समय पर डीजीपी स्तर पर इसे रोकने के लिए सर्कुलर भी जारी किए जाते रहे हैं। बावजूद इसके...

सूर्य किरण के बाद बेंगलुरु एयर शो में हुआ ये दूसरा भयानक हादसा, देखिए कैसे राख हो गईं 300 कार

पार्किंग एरिया के पास भड़की चिंगारी ने अचानक विकराल रूप ले लिया. देखते ही देखते वहां पार्क हुई 300 से ज्यादा कारें जल कर राख हो गई. पूरा आसमान धुएं से काला हो गया. सुरक्षा एजेंसियों ने एयर शो रद्द कर दिया है. पर सवाल ये है कि आखिर हाई...

दिलीप कुमार ने मधुबाला के पिता को ऐसा क्‍या कह दिया कि टूट गया रिश्ता

ऐसा शायद ही कोई होगा, जो कि मधुबाला की सुंदरता का कायल न रहा हो. मधुबाला की सुंदरता के चर्चे तो विदेश तक थे. हॉलीवुड के कई फिल्मकारों ने कोशिश की थी कि मधुबाला उनकी फिल्मों में अभिनय करें, लेकिन मधुबाला ने किसी को कभी हां, नहीं कहा. मधुबाला को...

गाजियाबाद में बेखौफ बदमाश, दुकानदार के घर पर की कई राउंड हवाई फायरिंग

इस वीडियो को देखकर ऐसा भी मालूम पड़ता है कि शायद वो दोनों घर से किसी के निकलने का इंतजार कर रहे हों.

धारा 35A की सुनवाई से पहले छावनी में तब्दील हुई घाटी, सुरक्षाबलों की 100 टुकड़ियां तैनात

सोमवार को जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाली संविधान की धारा 35-A पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई है. जिसको देखते हुए गृह मंत्रालय के एक आदेश के बाद घाटी में फौरी तौर पर सौ से ज्यादा केंद्रीय अर्धसैनिक बलों की तैनाती की जा रही है.

बिहार के बालिका सुधार गृह से फरार हुईं मुजफ्फरपुर शेल्टर कांड की पीड़ित लड़कियां, मचा हड़कंप

इस खबर ने प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा दिया है और फरार लड़कियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है, लेकिन अभी तक फरार लड़कियों का कोई पता नहीं चला है.