संसदीय बोर्ड की बैठक में होगा आडवाणी के भविष्य का फैसला!

2014 लोकसभा चुनावों में आडवाणी गुजरात के गांधीनगर से चुनाव लड़े थे और जीते भी थे. इस बार उनको कहां से टिकट दिया जाएगा, इस बात पर चर्चा भी संसदीय दल की बैठक पर की जाएगी.

2019: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, राहुल-सोनिया समेत यूपी-गुजरात के 15 नामों का ऐलान

कांग्रेस की पहली सूची में सोनिया गांधी, राहुल गांधी का नाम तो है, लेकिन प्रियंका गांधी का नाम मिसिंग है. पहली सूची में एक चौंकाने वाला नाम भी है. 2014 लोकसभा चुनाव से पहले 'बोटी-बोटी' वाला बयान देकर विवादों में आए नेता की नैया इस बार पार लग गई है.

पाकिस्तान का 182 मदरसों के खिलाफ एक्शन का दावा, 121 हिरासत में लिये गये!

पाकिस्तान के आतंरिक मंत्रालय ने बताया कि विभिन्न समूहों के अन्य संस्थानों को भी नियंत्रण में लिया गया है. इनमें 34 स्कूल या कॉलेज, 163 दवाखाने, 184 एंबुलेंस, पांच अस्पताल और प्रतिबंधित संगठनों के आठ कार्यालय शामिल हैं.

INDvAUS: तीसरा वनडे मैच जीत सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी टीम इंडिया, हो सकते हैं ये बदलाव

दोनों मैचों में भारत ने बेहद रोमांचक तरीके से जीत हासिल की थी. जिस तरह से दोनों मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने प्रदर्शन किया था उस लिहाज से पूरी उम्मीद है कि वह तीसरे मैच में भी भारत को कड़ी टक्कर देगी.

जूताकांड वाले बीजेपी सांसद-विधायक की ‘शोले’ स्‍टाइल तस्‍वीर की कहानी

दिसंबर 2018 में बीजेपी ने उत्‍तर प्रदेश में 'कमल यात्रा' बाइक रैली निकाली थी, जिसमें विधायक राकेश बघेल और शरद त्रिपाठी दोनों शामिल हुए थे. यहां सार्वजनिक तौर पर झगड़ा तो नहीं हुआ पर अंदरखाने काफी कुछ चल रहा था.

जब कश्मीर हमारा तो कश्मीरी को मारना कौन सा राष्ट्रवाद है ?

इन विक्रेताओं का कसूर महज इतना था कि ये लोग कश्मीरी थे। वो कश्मीर जो भारतवर्ष का अभिन्न अंग है, जहां के लोग अपने हैं। तो बड़ा सवाल, फिर आखिर इनके खिलाफ इतनी नफरत क्यों।

हिमाचल में गरजे राहुल, बोले- कागज का हवाई जहाज न बना सकने वाले को दिया गया राफेल विमान बनाने का ठेका

चंबा में रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने शहीद, राफेल, जीएसटी, मीनिमम इनकम गारंटी योजना और किसान कर्ज माफी के मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला.

राजनाथ-योगी तक जुड़ते हैं सांसद-विधायक जूताकांड के तार, पढ़ें Inside Story

2017 यूपी विधानसभा चुनाव जीतने के बाद योगी सीएम बने और राकेश बघेल विधायक, इसके बाद जिले में जो दबदबा 2014 से 2017 के बीच कभी सांसद शरद त्रिपाठी था, वो अब बघेल का होने लगा..

बॉर्डर पर ज्यादा से ज्यादा सैन्य अधिकारियों की तैनाती का रास्ता साफ!

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के इस फैसले को रक्षा विशेषज्ञ भी सकारात्मक मान रहे हैं क्योंकि, सेना के मुख्यालयों का री-ऑर्गेनाइजेशन की योजना काफी समय से लंबित पड़ी थी और इस तरह की जरूरत के बारे में लंबे समय से विचार चल रहा था.

‘तुम्हारी जगह मैं अभिनंदन को दे रहा हूं, ‘तुम मेरे दिल में हो, लेकिन देश दिल से ऊपर है’

शुभम जाट के इस फैसले को ना सिर्फ उनकी होने वाली पत्नी ने माना बल्कि 10 मार्च को होने वाली शादी में शामिल होने आए रिश्तेदारों ने भी उनकी सराहना की.

बीके हरिप्रसाद बोले- मोदी और इमरान खान के बीच मैच फिक्सिंग का नतीजा है पुलवामा हमला

हरिप्रसाद ने कहा था कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर को यह साफ करना चाहिए कि पीएम मोदी और इमरान खान के बीच क्या मैच फिक्सिंग थी.

2019 में नरेंद्र मोदी का क्‍या होगा? तय करेगी ये कुर्सी, पढ़ें एक ‘गुडलक’ वाली कहानी

बीजेपी नेताओं के मुताबिक अप्रैल 2014 में कानपुर के कोयला नगर मैदान में हुई बीजेपी की रैली में भी मोदी इसी कुर्सी पर बैठे थे. इसके बाद वो देश के प्रधानमंत्री बन गए.

पक्की खबर! पाटीदार नेता हार्दिक पटेल जल्‍द जॉइन करेंगे कांग्रेस

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के साथ पार्टी के 5 अन्य नेता भी कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं.

‘साक्षी भाभी’ को किसने बोला थैंक्स और किसने की माही के हमर की सवारी!

धोनी ने केदार जाधव और रिषभ पंत को हमर की सवारी कराई. पूरी टीम ने मिलकर रांची के जायके का लुत्फ उठाया. ये माही की पार्टी थी.

”वो आए, आतंकी कहा और पीटने लगे”, पढ़ें लखनऊ में ड्राई फूट बेचने वालों दो कश्‍मीरियों की आपबीती

मोहम्मद अफजाल ने कहा, 'मैं 20 साल से लखनऊ में रहता हूं. मेरे साथ कभी ऐसा नहीं हुआ. आज मेरे साथ ऐसा हुआ.'

विश्वविद्यालयों में फिर से लागू किया 200 पॉइंट रोस्टर

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले मोदी सरकार की ये आखिरी कैबिनेट मीटिंग थी. मीटिंग में एससी, एसटी और ओबीसी को केंद्रीय विश्वविद्यालयों में पुराने सिस्टम के हिसाब से आरक्षण को बहाल करने की मंजूरी दी है. बैठक में देश में 50 नये केंद्रीय विद्यालय बनाने को भी मंजूरी दी गयी...

Exclusive: बैन के बावजूद जमात-ए-इस्लामी एक्टिव, श्रीनगर से अलीगढ़ तक मांगी जा रही मदद

जमात का सबसे ताकतवर पहलू उसका काडर बेस है, जो हिंदुस्तान के अलावा पाकिस्तान में भी खासा एक्टिव है. जमात इसी के संपर्क में बने रहने की कोशिश में है.

सीमा पर बने बंकरों की हालत खस्ता, ग्रामीण बोले- पाक ने गोलीबारी की तो कहां जाएंगे

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान सीमा पर तनाव है. सीमापार से गोलीबारी की घटना लगातार हो रही है. ऐसे में सीमा से सटे गांव मे रहने वालों मे दहशत का माहौल है. सुरक्षा के लिए बने बंकर भी ठीक हाल में नहीं हैं.

पिटते कश्मीरियों को बचाने आया ये ‘हीरो’ कौन है?

लखनऊ में कश्मीरियों के साथ जब मारपीट हो रही थी तब एक शख्स ने भीड़ से निकलकर इस तमाशे को रोकने की हिम्मत दिखाई. जानिए कौन है वो हीरो जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

जानें रिलीज के पहले दिन कितना कमाएगी अमिताभ-तापसी स्टारर ‘बदला’…

अमिताभ और तापसी की 'बदला' स्पेनिश मूवी 'द इन्विसिबल गेस्ट' की रिमेक है. 'बदला' के साथ शुक्रवार को 'कैप्टन मार्वल' भी रिलीज हो रही है. बड़े पर्दे पर दोनों फिल्मों में कड़ी टक्कर होगी. ऐसे में कौन बाजी मारेगा यह तो वक्त ही बताएगा.

दिल्ली से दरभंगा के बीच इस तारीख से शुरू होगी हवाई सेवा, ये होगा किराया

उड़ान योजना के तहत दरभंगा से उड़ने वाली विमान स्पाइस जेट के अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दरभंगा से तत्काल रोज़ तीन शहरों के लिए हवाई सेवा शुरू होगी. पहला दरभंगा से दिल्ली, दूसरा दरभंगा से मुम्बई और तीसरा दरभंगा से बेंगलुरु.

जम्मू बस स्टैंड धमाके का आया पहला सीसीटीवी फुटेज, देखिए VIDEO

इस घटना में एक महत्वपूर्ण बात ये भी है कि बस स्टैंड जैसी भीड़-भाड़ वाली जगह में सरकार द्वारा लगाए गए ज्यादातर सीसीटीवी खराब थे. ये फुटेज पास की दुकान में लगे सीसीटीवी से ली गई है.

गुजरात दंगे के दोषी बाबू बजरंगी को सुप्रीम कोर्ट ने इस आधार पर दी बेल

नरोदा पाटिया दंगे मामले में दोषी बाबू बजरंगी ने देश की शीर्ष अदालत में दाखिल अपनी जमानत याचिका में कहा था कि वो शारीरिक रूप से ठीक नहीं है और कुछ वक्त पहले उसकी बाईपास सर्जरी भी हुई है.

जब उमर अब्दुल्ला ने उड़ाया एयर इंडिया का मजाक!

विमानन कंपनियों को उड़ान भरने से पहले विमान को हर तरह से चेक करना चाहिए. इस घटना में सभी यात्री सुरक्षित रहे लेकिन एक छोटी से चूक के कारण कई लोगों की जान जा सकती थी. कंपनियों को इसपर ध्यान देने की जरूरत है.

Exclusive: मायावती नहीं लड़ेंगी 2019 लोकसभा चुनाव, जानें क्‍या है बसपा की रणनीति

बसपा ने उम्मीदवारों की सूची में ब्राह्मण के अलावा दलित और मुस्लिम समुदाय के लोगों को वरीयता दी है. इस बार बीएसपी के टिकट पर ब्राह्मण समुदाय के 25 फ़ीसदी प्रत्‍याशी भाग्य आज़माएंगे.    

पाकिस्तान ने अभिनंदन को कैद में न बैठने दिया और न सोने दिया…

पाकिस्तानी सेना ने विंग कमांडर अभिनंदन को 'गाने' सुनाए. लेकिन ये 'गाने' राहत देने वाले नहीं, बल्कि टॉर्चर करने वाले थे. दुश्मनों के कब्जे में रहते हुए भारतीय जांबाज ने और भी बहुत कुछ सहा और झेला.

आंखों में काजल, माथे पर शिकन, हाजिर है ‘कलंक’ का जफ़र

वरुण धवन और आलिया भट्ट पहले भी एक साथ काम कर चुके हैं और वहीं इनके अलावा फिल्म में कई बड़े सितारे भी हैं. ऐसे में मल्टीस्टारर यह फिल्म बड़े पर्दे पर क्या कमाल करके दिखती है, यह देखना दिलचस्प होगा.

देश-धर्म के नाम पर कश्मीरियों से लंपटई करने वाला निकला लखनऊ का हिस्ट्रीशीटर!

लखनऊ में खुद को देश और धर्म का रक्षक समझकर कश्मीरियों से मारपीट करनेवालों में से एक ऐसा अपराधी निकला जिसके कारनामे थाने में दर्ज हैं. अब तीन गिरफ्तार हैं और एक सोशल मीडिया बंद करके किसी बिल में घुस गया है.

JeM प्रमुख मसूद अज़हर ने जारी किया ऑडियो क्लिप, कहा- अभी मैं ज़िदा हूं

मसूद अज़हर ने कहा है कि मैं अभी ज़िदा हूं. पूरी दुनिया में मेरे मरने की ख़बर चल रही है. मालूम नहीं जब यह ऑडियो आप तक पहुंचेगा मैं उस वक़्त तक जिंदा रहूंगा या नहीं.

जम्मू बस स्टैंड में ग्रेनेड हमले के पीछे हिज्‍बुल का हाथ, यासिर जावेद भट्ट गिरफ्तार

जम्मू शहर में सुबह बड़ा हादसा हो गया. यहां बस स्टैंड के पास एक धमाका हुआ, जिसके बाद पूरे इलाके को पुलिस ने घेर लिया.