‘पीएम मोदी का राष्‍ट्र के नाम संबोधन, मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट का उल्‍लंघन नहीं’

पीएम मोदी ने मिशन शक्ति की सफलता पर बुधवार सुबह 11.45 मिनट पर राष्ट्र के नाम संबोधन किया था.

जेएनयू कांड: अदालत ही नहीं पहुंचे स्पेशल सेल के डीसीपी, कोर्ट ने लगाई फटकार, सुनवाई टली

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पटियाला हाउस कोर्ट में इसी साल 14 जनवरी जेएनयू मामले में चार्जशीट दायर की थी, लेकिन तब से लेकर आज तक कई बार कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई हुई है.

लंबे समय बाद बोले वरुण गांधी, जानिए पीएम मोदी के बारे में क्या कहा?

वरुण गांधी सुलतानपुर के सांसद हैं पर इस बार उन्‍हें पीलीभीत लोकसभा सीट से टिकट मिला है.

भारत की एयर स्ट्राइक के 32 दिन बाद पत्रकारों को बालाकोट लेकर क्यों गई पाकिस्तान आर्मी?

सूत्रों की मानें तो 28 मार्च को पाकिस्तानी सेना पत्रकारों के एक समूह को हेलिकॉप्टर के जरिए बालाकोट लेकर गई जहां उन्हें वीडियो बनाने की इजाजत भी दी गई.

‘नीरव मोदी ने गवाह को दी जान से मारने की धमकी’

नीरव मोदी को स्कॉटलैंड यार्ड ने मध्य लंदन की एक बैंक शाखा से गिरफ्तार किया था. वह वहां नया खाता खुलवाने गया था. नीरव मोदी ने जमानत याचिका दायर की थी. शुक्रवार को लंदन कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका रद्द कर दी.

बेहिसाब संपत्ति मामला: केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया- स्थायी तंत्र बनाने की कर रहे हैं तैयारी

सरकार ने हलफनामे में कहा है कि सरकार उम्मीदवारों द्वारा संपत्ति और स्त्रोतों का खुलासा नहीं किए जाने के मसले पर जनप्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 में जरूरत संसोधन करने की तैयारी में है.

इस बार रविवार 31 मार्च को भी खुले रहेंगे बैंक, RBI ने दिया आदेश

इस रविवार को 31 मार्च को चालू वित्त वर्ष का आखिरी दिन है इसलिए सरकारी लेनदेन वाली बैंक शाखाओं को खुला रखने का आदेश दिया गया है.

ट्रेन में ‘मैं भी चौकीदार’ लिखे कप में मिल रही थी चाय, फजीहत हुई तो की कार्रवाई

काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे यात्रियों द्वारा पेपर कप की तस्वीर के साथ किया गया ट्वीट वायरल होने पर रेलवे ने कहा कि उसने कप हटा लिए हैं.

2019 लोकसभा चुनाव: महागठबंधन में कांग्रेस दिख रही है महामजबूर

कांग्रेस आलाकमान ने कहा था कि बिहार में हम फ्रंट फुट पर खेलेंगे लेकिन फ्रंट फुट पर खेलने का दावा करने वाली कांग्रेस को खुद भी ये इल्म नहीं होगा कि वह इतनी मजबूर हो जाएगी कि उसे बैकफुट पर खेलना पड़ेगा.

अयोध्या गईं प्रियंका गांधी , महंत कमल नयन दास बोले- उनमें दर्शन का भाव नहीं

2019 लोकसभा चुनाव नजदीक हैं. सभी पार्टियों ने अपने बड़े चेहरे चुनावी मैदान में उतार दिए हैं. यूपी की सियासत में अयोध्या का अपना एक अलग महत्व है. ये बीजेपी का गढ़ माना जाता है.

खराब खाने का मुद्दा उठाने वाले BSF जवान तेज बहादुर PM मोदी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

BSF जवान तेज बहादुर का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि जवानों को सही खाना नहीं मिलता है और कई बार उन्हें भूखे पेट भी सोना पड़ता है.

प्रियंका ने अयोध्या में पूछा सवाल, ‘पीएम मोदी क्यों नहीं लगाते अपनों को गले’!

प्रियंका के तीन दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरे का शुक्रवार को आखिरी दिन है. वे सुबह रायबरेली से सड़क मार्ग से फैजाबाद पहुंचीं. इस दौरान प्रियंका ने अमेठी में कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की.

जब वरुण धवन ने ऐंठ दी सिक्यूरिटी गार्ड की मूंछे, जानें क्या था उसका रिएक्शन

फिल्म 'कलंक' के अभिनेता वरुण धवन चैट शो 'पिंच' के होस्ट अरबाज खान के साथ नजर आए. यहां उन्होंने जमकर मस्ती की और अपनी मस्ती में सिक्यूरिटी गार्ड को भी नहीं छोड़ा

अब कांग्रेस ऐसे रोकेगी सोशल मीडिया पर फैलने वाली फर्जी खबरें

कांग्रेस की तरफ से शुरू किया ये कैंपेन लोगों की शेयर की गई पोस्ट के जरिए फैल रही कन्फयूजिंग और झूठी बातों का जवाब है.

सारण सीट पर ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ मैदान में उतर सकते हैं तेजप्रताप

तेजस्‍वी यादव ने महागठबंधन के बीच सीट बंटवारे के दौरान शिवहर लोकसभा सीट को खाली छोड़ा ताकि तेजप्रताप की नाराजगी को दूर किया सके, लेकिन सारी कोशिशें बेकार होती दिख रही हैं.

इस बार लालू परिवार से सिर्फ बेटी लोकसभा उम्मीदवार, एक और ‘भाई’ बिगाड़ सकता है खेल

मीसा भारती का पाटलिपुत्र में राम कृपाल यादव से मुकाबला होगा. राम कृपाल बिहार एनडीए में भाजपा के उम्मीदवार हैं. माना जा रहा है कि इन दोनों के बीच मुकाबला काफी कड़ा हो सकता है.

SRH vs RR: पहली जीत की तलाश में इस प्लेयिंग XI के साथ उतरेंगी हैदराबाद और राजस्थान

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स अपने पिछले प्रदर्शन को भुलाकर अब एक नई शुरूआत करना चाहेंगी. दोनों को पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ेगा.

Loksabha Election 2019: मोदी ने आतंकी ठिकानों पर हमले का सबूत मांगने पर विपक्ष को लताड़ा

मोदी ने ओडिशा के जेयपोर में एक चुनावी रैली में कहा, "एक महीने हो गया है, पाकिस्तान अभी भी शवों की गिनती करने में व्यस्त है और हमारे प्रतिद्वंद्वी यहां सबूत मांग रहे हैं."

यूट्यूबर लिलि ने बॉलीवुड गानों को अलग अंदाज में किया रैप, अबतक देख चुके 7 लाख से ज्यादा लोग

एक तरफ तो कई लोग लिलि के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो कि उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं.

शादी में तबियत क्या खराब हुई, दुल्हन का धोखे से करा दिया वर्जिनिटी टेस्ट

जिसने भी ये मामला सुना वो कुछ पल के लिए सोचने के लिए मजूबर हो गया. जिस वक्त पीड़िता को इलाज की आवश्यकता थी उस वक्त उसका पति वर्जिनिटी और प्रेगनेंसी टेस्ट करा रहा था. टेस्ट के बाद पीड़िता दर-दर भटक रही है.

#Metoo में नाम आने के बाद क्या बॉलीवुड में बंद हो गई है नाना पाटेकर की एंट्री?

यौन शोषण के आरोपों के बाद नाना के बॉलीवुड में काम करने को लेकर संशय बना हुआ है तो इसी बीच उन्हें तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का एक बड़ा मौका मिलने जा रहा है.

10 घंटे में 32 किलोमीटर तैरकर भारतीय बच्चे ने किया अनूठा कारनामा

तमिलनाडु के 10 साल के बच्चे ने श्रीलंका के तलाईमन्नार से लेकर धनुषकोडी तक फैले पाक स्ट्रेट ( Palk Strait ) को सिर्फ दस घंटे और 30 मिनट में तैरकर पार किया.

आरजेडी ने जारी की लिस्ट, पाटलिपुत्र से मीसा और मधेपुरा से शरद यादव को मिला टिकट

बिहार में महागठबंधन ने अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने पटना के होटल मौर्या में प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये घोषणा की.

बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर के पिता SC/ST एक्ट के तहत गिरफ्तार, ये है मामला

दीपक के पिता और अन्य आरोपी के खिलाफ मारपीट और एससी/एसटी के तहत नीची जाति के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया गया.

कंगना का खुलासा: ये फिल्म दीपिका से पहले उन्हें की गई थी ऑफर

कंगना फिल्म 'मणिकर्णिका' में व्यस्त थीं, जिसके कारण इस प्रोजेक्ट पर वे संजय लीला भंसाल के साथ काम नहीं कर सकीं.

फेसबुक में बग ढूंढने पर, इस शख्स को मिली बड़ी रकम

दुनियाभर की सबसे बड़ी सोशल मीडिया कंपनी ने शशांक मेहता नाम के इस लड़के को 1 लाख 38 हजार रुपए दिए हैं. युवक को ये पैसे फेसबुक के सिक्योरिटी फीचर में गलती निकालने पर, बतौर इनाम दिए गए हैं.

एंड्राइड यूज़र्स करीबियों से ऐसे छिपाएं पर्सनल फोल्डर

फोन से फोल्डर हाइड करने के ऐसे भी तरीके भी हैं, जिनके लिए आपको अलग से किसी एप को डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है. इस ट्रिक के लिए दो आसान तरीके हैं जो तांक-झांक से छुटकारा दिला सकते हैं.

कभी मुखिया भी नहीं रहा मुजफ्फरपुर से महागठबंधन का ये कैंडिडेट, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे सर्च

जी हां जॉर्ज फर्नांडीस जैसी शख्सियत की सीट रही मुजफ्फरपुर से इस बार महागठबंधन के उम्मीदवार हैं राजभूषण चौधरी निषाद. आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने मुकेश सहनी की मौजूदगी में इनके नाम का एलान किया.