मिलिए देश के इन तीन ईमानदार सांसदों से, इन्हें चुनाव में हार-जीत से कोई फर्क नहीं पड़ता

TV9 भारतवर्ष के स्टिंग ऑपरेशन में कई ऐसे नेताओं का पर्दाफाश हुआ जो चुनाव में कालेधन का इस्तेमाल करने के लिए बिल्कुल तैयार मिले. इस बीच कुछ ऐसे नेता भी मिले जिन्होंने लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ करना गलत समझा.

5 करोड़ के बदले सरकारी टेंडर देने को राजी हुईं जयपुर से कांग्रेस उम्‍मीदवार ज्योति खंडेलवाल

टीवी9भारतवर्ष के ऑपरेशन भारतवर्ष में पहली बार 18 सांसदों का स्टिंग किया गया है. इनमें ज्‍योति खंडेलवाल के अलावा, उदित राज, पप्‍पू यादव, शेर सिंह, साधु सिंह जैसे नाम शामिल हैं.

Operation Bharatvarsh: पूर्व कांग्रेसी सांसद का दावा, 2014 के चुनाव में खर्च किए 15 करोड़

कांग्रेस के पुराने नेता महाबल मिश्रा कबूलते हैं कि उन्होंने 15 करोड़ रुपयों में चुनाव लड़ा था. अब भी वो इसी रकम के आसपास चाहते हैं.

स्टिंग में खुलासा- मिथिलेश कुमार का दावा, 3 दिन में बंटवा देते हैं 50 हजार रुपये की दारू

‘ऑपरेशन भारतवर्ष’ में समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद मिथिलेश कुमार ने बसपा सुप्रीमो मायावती के बारे में हैरान करने वाले खुलासे किए.

OperationBharatvarsh: शेर सिंह ने खुद माना, 30 करोड़ खर्च कर सांसद बना

शेर सिंह शिरोमणि अकाली दल के सांसद हैं, 2019 लोकसभा चुनाव के लिए इनकी उम्‍मीदवारी का ऐलान अब तक नहीं हुआ है.

Video: ‘घर पर ही रुपए लेती हैं मायावती, तहखाने में रखा जाता है कालाधन’

खुफिया कैमरा के सामने सपा के पूर्व सांसद मिथिलेश कुमार ने खुद कहा कि वह 6 करोड़ रुपए में मायावती की पार्टी से टिकट हासिल करने वाले हैं.

ऑपरेशन भारतवर्ष: नोटबंदी को भूल बताने वाले ये सांसद जी ब्लैकमनी को कमरे में लॉक रखते हैं!

TV9 भारतवर्ष के खुफिया कैमरे में कैद हुए बिलासपुर से बीजेपी सांसद लखन लाल साहू ने किए चौंकाने वाले खुलासे.

‘ऑपरेशन भारतवर्ष’ में बेनकाब हुए रामदास तड़स के खिलाफ एक्‍शन में चुनाव आयोग

रामदास तड़स 2014 लोकसभा चुनाव में वर्धा से जीते थे और 2019 में भी उन्‍हें इसी सीट से टिकट मिला है.

Video: तेजस्वी के दुलारे सरफराज आलम ने क्यों लालू को दी गालियां, किसे दी गोली मारने की धमकी?

लालू के खास रहे तस्लीमुद्दीन के बेटे सरफराज़ आलम ने अपने चुनावी फंड पर हैरतजनक खुलासे तो किए ही साथ में अपने नेता लालू को भी जमकर कोसा. फंडिंग पर लालू के लाड़ले ने क्या कुछ कहा पढ़िए.

Operation Bharatvarsh: SP नेता ने कहा- गाड़ी से लेकर साड़ी तक, सब पर होते हैं करोड़ों खर्च

TV 9 भारतवर्ष के खुफिया कैमरे में कैद हुए यूपी की सबसे हॉट सीट गोरखपुर के सांसद संतोष उर्फ़ प्रवीण निषाद ने किए चौंकाने वाले खुलासे.

फिर ‘मनी मोह’ में फंसे पूर्व केंद्रीय मंत्री, TV9 Bharatvarsh के खुफिया कैमरे में खुलासा

काले धन से बीजेपी के इस सांसद का मोह इतना पुराना और मज़बूत है कि हमारी इनवेस्टिगेशन टीम से खुलकर कह दिया कि करोड़ों की मोटी रकम सिर्फ उनके बंगले पर ही डिलिवर कराई जाए.

#OperationBharatvarsh ने खोली BJP सांसद रामदास की पोल, कैश में मांगे करोड़ों

इतना ही नहीं बीजेपी के इस सांसद ने नोट की डिलीवरी दिल्ली में अपने सरकारी बंगले पर करने को कहा. इसके अलावा पैसे पहुंचाने के लिए सांसद महोदय पार्लियामेंट की स्टिकर वाली अपनी कार तक मुहैया कराने को तैयार हो गए.

#OperationBharatvarsh में कांग्रेस के इस सांसद का भांडाफोड़, चुनाव में खर्च किए 20 करोड़

2009 और 2014 में निष्ठा की शपथ लेने वाले कांग्रेस सांसद एमके राघवन ने पिछले चुनाव में 20 करोड़ रुपये खर्च किए और चुनाव आयोग को सिर्फ 52 लाख का ब्यौरा दिया.

स्टिंग में खुलासा- LJP सांसद पैसे लेकर संसद में कोई भी सवाल पूछने को तैयार

बिहार के ये सांसद तीन बार चुनकर संसद पहुंच चुके हैं और अब चौथी बार लोक जनशक्ति पार्टी के टिकट से मैदान में हैं. सामाजिक न्याय की बात करने वाले ये नेता चुनाव जीतने के लिए 5 करोड़ रुपये तक खर्च करते हैं.

अपना स्टिंग देखकर बौखलाए बीजेपी सांसद उदित राज, खुली धमकी पर उतारू, देखें VIDEO

NGO के नाम पर डोनेशन से शुरू कर कैश डिमांड तक पहुंचे उदित राज को ये नहीं मालूम था कि कैमरे मौजूद तीसरी आंख उन्हें देख रही है.

‘ऑपरेशन भारतवर्ष’ में खुलासा- SP सांसद ने उपचुनाव पर फूंके 7 करोड़, कालेधन के लिए सिस्टम तैयार

सपा सांसद ने खुफिया कैमरे में दावा किया कि कालेधन की डिलीवरी के लिए उनका पूरा सिस्टम तैयार है. पैसा मिलना पक्का हो तो दिल्ली से हवाई जहाज़ के रास्ते में लाखों-करोड़ों रुपये उनके घर तक पहुंच सकते हैं.

स्टिंग में खुलासा- BJP सांसद उदित राज ने पिछले चुनाव में उड़ाए 5 करोड़, कहा- नोटबंदी से मची तबाही

बीजेपी सांसद उदित राज ने खुलकर कहा कि आज की तारीख में चुनाव सिर्फ और सिर्फ ब्लैकमनी से ही लड़ा जाता है. सांसद ने खुफिया कैमरे पर दावा किया राजनीति में अब कोई ईमानदारी नहीं रह गई है.

BJP सांसद ने कबूला- पुलिस की गाड़ियों और एम्बुलेंस में मंगवाया कालाधन, EC को ऐसे दिया धोखा

सांसद महोदय ने हमारी स्पेशल इनवेस्टिगेटिंग टीम के सामने कबूला कि पार्टी से 1 करोड़ तक की मदद मिल जाती है. लेकिन आधा पैसा यानि 50 लाख रुपये हवाला के ज़रिए उन तक पहुंचता.

देश की सबसे ईमानदार पार्टी के इस सांसद को ब्लैक मनी से कोई परहेज नहीं, खुफिया कैमरे पर बड़ा खुलासा

अरविंद केजरीवाल की पार्टी के सांसद साधू सिंह ने खुलकर कहा, पिछली बार जब चुनाव में उतरे थे तो आम आदमी पार्टी एक आंदोलन थी. अब एक राजनीति पार्टी है और पार्टी चलाने के लिए पैसा लेना गुनाह नहीं है.

IPL सट्टेबाजी के जाल में फंसा बड़ा नाम, पुलिस ने मामले में 19 लोगों को किया गिरफ्तार

IPL सट्टेबाजी में पुलिस ने महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कोच तुषार अरोठे को वड़ोदरा से गिरफ्तार किया है. 18 अन्‍य लोग भी पकड़े गए हैं, पुलिस ने उनके फोन और वाहन भी जब्‍त कर लिए हैं.

बिहार का ये MP कैश लेकर संसद में उठा सकता है कोई सवाल, कहते हैं राजनीति में कोई सेवा धर्म नहीं

बिहार के ये महाशय अब तक पांच बार चुनाव जीत कर संसद पहुंच चुके हैं और अपनी एक अलग पार्टी जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक बना कर 2019 के चुनावी दंगल में कूद चुके हैं.

फर्जी खबरों पर लगाम कसेगा फेसबुक, करेगा पत्रकारों की भर्ती

सोशल प्लेटफॉर्म पर फर्जी खबरों से बेहतर तरीके से निपटने और अपने कंटेंट की क्वालिटी को बनाए रखने के लिए फेसबुक नई जनरेशन के पत्रकारों और समाचार प्रकाशकों को नौकरी दे सकता है.

विवेक ओबेरॉय- चायवाले से प्रधानमंत्री बनने वाले की कहानी ने किया प्रेरित

इस फिल्म को लेकर काफी विवाद खड़ा हुआ है. कई राजनीतिक पार्टियों ने आम चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी

जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने 15 पाकिस्तानी सैनिकों को किया ढेर, 7 PAK चौकियां तबाह

नियंत्रण रेखा पर चल रही गोलाबारी को देखते हुए काफी एहतियात बरता जा रहा है. पुंछ जिला प्रशासन ने नियंत्रण रेखा के चार किलोमीटर के दायरे में सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद करा दिया है.

न्यूजीलैंड ने घोषित की वर्ल्ड कप टीम, एक खिलाड़ी ऐसा जिसने अभी डेब्यू नहीं किया

इंग्लैंड में मई से खेले जाने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम में दोनों विकेटकीपर बल्लेबाजों को मिलाकर टीम में 7 बल्लेबाज, 2 ऑल-राउंडर, 2 स्पिन गेंदबाज और 4 तेज गेंदबाज हैं.

Amazon Echo Show भारत में लॉन्च, जानें क्या है खास

जानीमानी कंपनी अमेजन ने भारत में इको स्मार्ट स्पीकर्स और फायर टीवी स्ट्रीमिंग स्टिक के बाद Amazon Echo Show को लॉन्च किया है. इस डिवाइस में 10 इंच की स्मार्ट डिस्प्ले स्क्रीन और डॉल्बी-ट्यून स्पीकर्स मौजूद हैं.

यहां देखिए ‘ऑपरेशन भारतवर्ष’ लगातार

ना कभी देखा ना कभी सुना, यकीन मानिए आज़ाद भारत के इतिहास का सबसे बड़ा Investigation “ ऑपरेशन भारतवर्ष “ सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक लगातार सिर्फ @TV9Bharatvarsh पर.

पति अजय देवगन के 50वें जन्मदिन पर ये क्या कह गईं काजोल?

अजय के जन्मदिन के अवसर पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री काजोल ने ऐसी बात कह दी कि अजय देवगन खुशी के मारे फूले नहीं समाए.

UAE ने जैश आतंकी निसार तांत्रे को भारत को सौंपा, CRPF पर हमले का था साजिशकर्ता

निसार तांत्रे के बड़े भाई नूर तांत्रे को हाल ही में सुरक्षाबलों ने कश्मीर में ढेर कर दिया था. नूर को जैश का सबसे खतरनाक कमांडर माना जाता था.