गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व पर दिल्ली सरकार ऑड ईवन से दे सकती है लोगों को राहत

सिख समुदाय ने गुरुपर्व और नगर कीर्तन के दौरान 11 और 12 नवंबर को आड ईवन से छूट की मांग दिल्ली सरकार से की है.

ग्लोबल इंटरनेट फ्रीडम में आई गिरावट, भारत को सीख देने वाले पाकिस्तान की हालात बदतर

वैश्विक स्तर पर, इंटरनेट और डिजिटल मीडिया फ्रीडम के मामले में पाकिस्तान दस सबसे खराब देशों में से एक है. क्षेत्रीय रैकिंग के मामले में पाकिस्तान, वियतनाम और चीन के बाद तीसरा सबसे खराब देश है.

डिजिटल बैंकिंग के लिए खतरनाक साबित हो सकता है Whatsapp पेमेंट मैथड

"वाट्सएप पेमेंट को बड़ी बारीकी से देखने की आवश्यकता है, क्योंकि मुख्य रूप से पेमेंट में आप सेंसटिव पर्सनल डेटा के साथ काम करेंगे."

खौफ में है पाकिस्तान का ये मंत्री, कहा- मोदी का अगला निशाना सिंधु जल समझौता होगा

भारत पता नहीं कैसे पाकिस्तान के हिस्से के पानी को बर्दाश्त कर रहा है. पाकिस्तान के पास पलक झपकाने भर का भी वक्त नहीं है. तैयार रहें." सिंधु जल समझौता भारत और पाकिस्तान के बीच जल बंटवारे के लिए विश्व बैंक की निगरानी में हुआ समझौता है.

ड्यूटी पर लौटे पुलिसकर्मियों से चिट्ठी लिखकर कमिश्नर ने की अपील, ‘किसी के भी उकसावे में न आएं’

दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने लिखा कि इस मौके पर मैं एक बार फिर आप सबसे अपील करना चाहता हूं कि तमाम प्रकार के उकसावे को दर किनार कर आप दिल्ली पुलिस की गरिमा को बनाए रखें और अपने कार्यस्थल पर मुस्तैद रहें.

15 साल के युवा गेंदबाज ने तोड़ा अनिल कुंबले के 10 विकेट का रिकॉर्ड, कहा- मुझे अभी भी यकीन नहीं

ऑफ-स्पिनर निर्देश बैसोया (Nirdesh Baisoya) ने बुधवार को यहां भारत के अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट विजय मर्चेट ट्रॉफी में एक पारी में पूरे 10 विकेट लेने का अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

रियल स्टेट के आए अच्छे दिन, केंद्र सरकार ने अटके हाउसिंग प्रोजेक्ट्स को दिए 25 हजार करोड़

कैबिनेट ने सस्ते मकानों के प्रोजेक्टों को प्राथमिकता से कर्ज उपलब्ध कराने के लिए विशेष प्रावधान करने को मंजूरी दी है. इसमें निम्न और मध्यम आय वर्ग के लिए बनाए जा रहे हाउसिंग प्रोजेक्ट शामिल हैं.

जेल से बाहर आई राम रहीम की लाडली हनीप्रीत, कोर्ट ने दी जमानत, देखें तस्वीरें

हनीप्रीत 2017 से अंबाला सेंट्रल जेल में न्यायिक हिरासत में थी. 2017 में हुई हिंसा सीबीआई कोर्ट के उस फैसले के खिलाफ थी जिसके तहत गुरमीत राम रहीम को दोषी पाया था.

Nirbhaya Case: चार में से एक आरोपी ने राष्ट्रपति के समक्ष दाखिल की दया याचिका

जेल में अपने मुवक्किलों से मुलाकात के बाद मुजरिमों में से एक वकील अजय प्रकाश सिंह ने बताया था, "मेरे मुवक्किल राष्ट्रपति के यहां दया याचिका कतई दाखिल नहीं करेंगे.

वैश्विक सम्मेलन में पाकिस्तानी आतंकी फाइनेंस को बेनकाब करेगा भारत

भारत सभी संयुक्त राष्ट्र सदस्य देशों से आतंकवादी फाइनेंस से लड़ने के लिए यूएनएससी प्रस्ताव 2462 को लागू करने का आह्वान करेगा.

पाकिस्तानी लड़की पढ़ा रही थी सेक्स का पाठ, इधर सेना के जवान का हुआ ये हाल

अधिकारियों ने पुष्टि की कि पाकिस्तानी महिला द्वारा हनी ट्रैप (Honey Trap) में फंसने के बाद जवान महत्वपूर्ण सूचना भेज रहे थे. दोनों आरोपियों को जयपुर से जोधपुर ले जाया गया, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.

तुर्की की सेना ने ISIS सरगना बगदादी की मौत के बाद उसकी पत्नी को हिरासत में लिया

हाल ही में अमेरिका ने स्पेशल ऑपरेशन चला कर बगदादी के ठिकानों पर हमला बोला था, जहां बगदादी भी छिपा था और उसने एक सुरंग में घुस कर खुद को उड़ा लिया था.

गोवा के इस गांव में फोटो खींची तो देना होगा 500 रुपये जुर्माना, यहीं शूट हुई थी ‘डियर जिंदगी’

ये गांव गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का पैतृक गांव है. यहां बेहद खूबसूरत लैंडस्केप है, जहां पर बॉलीवुड और इंटरनेशनल फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है.

SC का बड़ा फैसला, सरकार पराली से निपटने के लिए किसानों को दें 100 रूपए प्रति क्विंटल

सुप्रीम कोर्ट ने यूपी,हरियाणा और पंजाब सरकार को निर्देश दिया है कि वो छोटे और सीमांत किसानों को सात दिनों के भीतर वित्तीय सहायता के तौर पर 100 रुपए प्रति क्विंटल प्रदान करें.

IND vs BAN: राजकोट में हिटमैन रोहित शर्मा का शतक तय, फैंस बेसब्री से कर रहे इंतजार

टी-20 फॉर्मेट के बेताज बादशाह रोहित शर्मा राजकोट में बांग्लादेश के खिलाफ जब दूसरे टी-20 मैच में उतरेंगे तो उनके नाम एक और रिकॉर्ड जुड़ जाएगा.

T-20 में भारतीय टीम का लगातार लचर प्रदर्शन, इस साल 5 में से 4 मुकाबलों में मिली हार

टी-20 में टीम इंडिया फिसड्डी साबित हो रही है. पिछले एक साल में टीम इंडिया टी-20 की 5 में से सिर्फ 1 सीरीज अपने नाम कर पाई. इस दौरान भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में 3 मैच की सीरीज 1-1 से ड्रॉ कर पाई.

एक बार फिर लंदन की अदालत ने खारिज की भगोड़े नीरव मोदी की जमानत याचिका

जज एम्मा अर्बुथनोट ने नीरव मोदी द्वारा सुरक्षा राशि को 2 मिलियन पाउंड से 4 मिलियन पाउंड तक करने की पेशकश करने के बावजूद भी जमानत याचिका को खारिज कर दिया.

पंचकुला हिंसा: जमानत के बाद जेल से बाहर आई गुरमीत राम रहीम की बेटी हनीप्रीत

पुलिस चार्जशीट के मुताबिक हनीप्रीत ने डेरा की 45 सदस्यों की मैनेजमेंट कमेटी के साथ मिलकर ये योजना बनाई थी कि अगर गुरमीत राम रहीम को रेप के मामले में सजा हो जाती है तो वे हिंसा का सहारा लेंगे.

सिवान में टीवी9 भारतवर्ष के पत्रकार के पिता के साथ लूट

बदमाशों ने दिनदहाड़े रिटायर्ड प्रोफेसर रामचंद्र सिंह से जबरन उनके जेब में हाथ डालकर 49 हजार रुपये लूट लिए.

सांसबंदी पर दिल्ली का सबसे बड़ा सर्वे, जहरीली दिल्ली के लिए कौन जिम्मेदार?

दिल्ली एनसीआर पर बढ़ते वायु प्रदूषण पर टीवी9 भारतवर्ष ने एक सर्वे किया है. सर्वें कर लोगों से जानने की कोशिशि की गई कि आखिरकार इस गंभीर विषय पर दिल्ली वालों का क्या कहना है.

भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ ने रचा इतिहास, 3 दिन में 1.2 करोड़ लोगों ने देखा

फिल्म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का मर्मस्पर्शी किरदार जहां मन को भावुक कर देता है, वहीं अवधेश मिश्रा का चरित्र समाज को सीख देता है.

VIDEO: छात्राओं को छेड़ रहे थे बदमाश, टीचर ने रोका तो कर दी उसकी पिटाई

हेल्थ चेक अप के दौरान कुछ पुरुष छात्र महिला छात्रों के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे थे. शिवबाबू ने इस बात का विरोध किया तो बच्चों और उनके मां-बाप ने बहुत ही बेरहमी से उनपर हमला कर दिया.

पंजाब सरकार पर भड़की SC, कहा- हम आपको यहीं सस्पेंड कर देंगे, अगर लोग मरेंगे तो आप भी मरेंगे

जस्टिस मिश्रा ने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से निर्वाचित सरकार ये कैसे कह सकती है कि कुछ नहीं किया जा सकता है? पराली जलाना ही एकमात्र समाधान क्यों है? किसी भी देश में सरकार को पराली जलाने की अनुमति नहीं दी जा सकती.

मलाइका अरोड़ा ने सीक्रेट खुलासे में बताई अर्जुन कपूर की कमजोरी, जानें…

मलाइका ने नेहा धूपिया के शो में अर्जुन को लेकर कहा कि वो सारे कामों में माहिर हैं बस ये एक काम उनसे नहीं होता...

‘भगवान भी चाहें तो नहीं बदल सकते हमारे नंबर,’ Infosys मामले पर बोले चेयरमैन नंदन निलेकणि

व्हिसलब्लोअर ने Infosys के सीईओ और सीएफओ पर आरोप लगाए थे कि कंपनी ने आमदनी ओर मुनाफा बढ़ान के लिए कई अनैतिक कदम उठाए थे.

कभी स्कूल में ड्राइंग बनाते हुए होती थी परेशानी, अब रेस्तरां की दीवारे सजाता है ये 9 साल का Doodleboy

जो के पिता ग्रेग वेल्स बताते हैं कि उनके बेटे को जब भी कोई नया आइडिया आता था, तो वह अपनी एक किताब में उसको बना लिया करता था.

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने इंस्टा पर पोस्ट किए नॉटी VIDEO, सिर्फ ब्लैंकेट लपेटे आईं नजर

राखी ने बड़े शरारती ढंग से वीडियो शूट किया है. बैकग्राउंड में गाना चल रहा है, दिल उसे दो जो जान दे दे, जान उसे दो जो दिल दे दे.

जम्मू कश्मीर के केंद्र शासित प्रदेश बनते ही LOC में बनाए जा रहे बंकर, अब तक 9 हजार तैयार

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद इंटरनेशनल बॉर्डर और लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) के आस-पास के गांव में रहने वाले नागरिकों के लिए बंकर का काम काफी तेजी से चल रहा है.

‘फैंटास्टिक बीस्ट 3’ की कहानी ब्राजील के ईद-गिर्द होगी

फिल्म 12 नवंबर, 2021 को रिलीज होगी. वार्नर ब्रदर्स ने घोषणा की है कि ब्राजील के रियो डि जेनेरियो में स्प्रींग 2020 से फिल्म का प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा.