NRC लागू होने के बाद 445 बांग्लादेशी भारत से लौटे, BGB के बाद BSF ने बताया

बीएसएफ मेघालय फ्रंटियर के महानिरीक्षक कुलदीप सैनी ने कहा कि बांग्लादेश में बेहतर होती आर्थिक स्थिति भी बांग्लादेशी नागरिकों के वापस जाने का एक बड़ा कारण है.

ननकाना साहिब गुरुद्वारा उपद्रव: विदेश मंत्रालय ने की निंदा, कैप्टन अमरिंदर ने इमरान खान से की ये मांग

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से गुरुद्वारे में फंसे श्रद्धालुओं को निकालने के लिए अपील की है.

केरल के सीएम विजयन ने CAA पर ममता बनर्जी समेत 11 मुख्‍यमंत्रियों को लिखा पत्र

विजयन ने लिखा, "समय की मांग है कि सभी भारतीयों में एकता बनी रहे जो लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता के हमारे पोषित मूल्यों की रक्षा करना और उसे बनाए रखना चाहते हैं. हमें अपनी विविधता में एकता पर विश्वास है, जो कई बार कसौटी पर खरी उतरी है."

बांग्लादेश के वीडियो भारत के बताकर इमरान ने किए तीन ट्वीट, बाद में किए डिलीट

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पुलिस द्वारा आम नागरिकों की पिटाई का वीडियो शेयर कर दावा किया कि ये वीडियो भारत में यूपी का है.

ऐसे थे डीपी त्रिपाठी! ”बीमारी का पता चला तो दोस्‍तों को पार्टी दी, चलते वक्‍त बोले-कैंसर हो गया है”

वो साल 2016 की सर्दियां थीं. डीपीटी का फोन आया, "हेमंत जी परसों मित्रों के साथ रसरंजन हैं. वीणा को भी लाइएगा. कोई 15-20 मित्र हैं. कुछ मित्र नेपाल और पाकिस्तान से भी आ रहे हैं.''

विराट-स्मिथ को मिली नई चुनौती, ऑस्ट्रेलिया की नई रन मशीन बने मार्नस लबुशेन

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्नस लबुशेन को इंटरनेशनल क्रिकेट में जन्म लिए अभी 1 साल 4 महीने ही हुए हैं. इतने कम वक्त में ही लबुशेन का नाम विश्व क्रिकेट में सुनाई दे रहा है. रेड बॉल क्रिकेट में लबुशेन को एक ऑलराउंडर के तौर पर जगह मिली थी.

कैलाश विजयवर्गीय के बिगड़े बोल, कहा- ‘संघ पदाधिकारी न होते तो इंदौर में आग लगा देता’

धरना और संभागायुक्त त्रिपाठी से मुलाकात के मुद्दे पर विजयवर्गीय की पुलिस अधिकारियों से तीखी नोक-झोक हुई. इस नोक-झोक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्वारे को मुस्लिम प्रदर्शनकारियों ने घेरा, किया पथराव

गुरुद्वारे में करीब 30 सिक्ख मौजूद है. उस भीड़ का नेतृत्व मोहम्मद हसन और उसका परिवार कर रहा है. जिसने कथित तौर पर सिख लड़की जगजीत कौर का अपहरण किया और उससे निकाह कर लिया था.

टीम इंडिया में कमबैक करेंगे शिखर धवन-बुमराह, अहम होगी श्रीलंका के खिलाफ सीरीज

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से कमबैक कर रहे हैं. धवन के लिए ये सीरीज काफी अहम रहेगी. शिखर धवन के लिए यहां न सिर्फ खुद को साबित करने की चुनौती है.

वीर सावरकर के पोते सीएम से मिलने पहुंचे, उद्धव नजरअंदाज करके निकल गए

रंजीत सावरकर को लगा था कि सीएम ठाकरे वीर सावरकर के नाम उन्‍हें कम से कम 1 मिनट का समय तो देंगे ही, लेकिन उन्‍हें निराशा ही हाथ लगी.

राजकुमारी मोहिना के घूंघट पर सोशल मीडिया में मचा बवाल तो एक्‍ट्रेस ने दिया करारा जवाब

मोहिना के तस्वीर शेयर करते ही कुछ लोग घूंघट करने पर उन्हें ट्रोल करने लगे तो एक्‍ट्रेस ने उन्‍हें ऐसा जवाब दिया कि ट्रोल्‍स की बोलती बंद हो गई.

जीतें 35 लाख रुपए का इनाम! फीचर फोन के लिए पेमेंट सॉल्यूशन बनाने की प्रतियोगिता…

NPCI के मुताबिक ये प्रतियोगिता वैश्विक स्तर पर होने जा रही है, जिसमें स्टार्टअप, कंपनी या व्यक्ति हिस्सा ले सकते हैं.

अमेरिकी एयर स्ट्राइक के बाद सहमा-सहमा बगदाद का मंजर, देखिए वीडियो

अमेरिकी कांग्रेस में ईरानी कमांडर सुलेमानी को मारने के राष्ट्रपति के आदेश पर सवाल खड़े होने लगे है. डेमोक्रेट पार्टी ने राष्ट्रपति के इस आदेश को कांग्रेस में किसी से साझा न करने पर सवाल खड़े किए है.

मलेशिया का भारतीयों को नए साल का तोहफा, फ्री वीज़ा एंट्री

भारतीय पासपोर्ट धारकों के लिए मलेशिया में 15 दिन वीजा फ्री एंट्री मिलेगी. भारतीयों को अब मलेशिया घूमने के लिए इलेक्ट्रॉनिक ट्रैवल रजिस्ट्रेशन ऐंड इन्फॉर्मेशन सिस्टम का इस्तेमाल करना पड़ेगा.

ममता ने मोदी से पूछा, क्या आप पाकिस्तान के राजदूत हैं?

नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के खिलाफ शुक्रवार को सिलिगुड़ी में आयोजित रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सवाल किया है कि क्या मोदी पाकिस्तान के राजदूत हैं, जो हर मुद्दे पर पड़ोसी देश पाकिस्तान का जिक्र करते हैं।

15 राज्‍यों में फैला है PFI का नेटवर्क, जानें कैसे काम करता है ये संगठन

PFI (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) इन दिनों सुर्खियों में है और इसकी वजह है यूपी पुलिस. जानिए आखिर PFI क्या है और कैसे ऑपरेट करता है...

1 करोड़ की लॉटरी से लगा डर, पुलिस से सुरक्षा की मांग

ट्यूबवेल ऑपरेटर की नौकरी से रिटायर होने वाले नारायण सेन महज 10,000 रुपये की पेंशन पर गुजारा करते हैं. लेकिन अचानक एक करोड़ रुपए की लॉटरी जीत गए.

भूस्खलन के कारण लगातार तीसरे दिन बंद रहा जम्मू कश्मीर नेशनल हाईवे, 6500 वाहन फंसे

राजमार्ग के बंद होने के कारण, जम्मू से बनिहाल और कश्मीर की ओर जवाहर सुरंग के दूसरी ओर के बीच विभिन्न स्थानों पर 6,500 से अधिक वाहन फंसे हुए हैं.

PUBG की लत ने पुजारी को बनाया चोर, शौक पूरे करने के लिए बन गया चोर

पुजारी ने शौक पूरे करने के लिए पड़ोसियों की साइकिल चुरानी शुरू कर दी. वह चुराई हुई साइकिलों को 1000 से 2000 के बीच में बेचने लगा और इस तरह हर महीने वह 70,000 रुपए के आसपास कमा लेता था.

रेड बिकिनी में बेहद हॉट अंदाज में नजर आई नागिन-4 की एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

टीवी की दुनिया की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. निया कभी अपने बेबाक बातों को लेकर तो कभी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोर ही लेती हैं.

जश्न में डूबे इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने किया गला काटने का इशारा, भड़के लोग

हाल ही में सिडनी थंडर के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने डेनियल सम्स का विकेट लेकर अपना दसवां विकेट लिया. दसवां विकेट लेते हुए उन्होंने गला काटने का इशारा किया. इसी पर उन्हें ट्वीटर पर अपने ही फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ रही है.

राहुल गांधी पर अमित शाह का हमला, कहा- नहीं पढ़ा CAA कानून तो इटालियन में ट्रांसलेट कर भेज दूं

शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, ममता बनर्जी समेत विपक्ष के नेताओं पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा, अगर कानून पढ़ा है तो इसपर चर्चा करने के लिए आ जाइए.

कोटा अस्पताल: 104 मासूमों की मौत के बाद मंत्री जी के दौरे पर बिछा ग्रीन कारपेट

लोगों में अस्पताल प्रशासन और सरकार के खिलाफ जबरदस्त नाराजगी है क्योंकि इनकी नींद तब खुली जब 104 बच्चों की जान चली गई.

2020 में विराट की कप्तानी में शिखर पर होगी टीम इंडिया, पढ़िए दिलचस्प आंकड़े

ब्रायन लारा ने कहा है कि विराट के नेतृत्व में टीम इंडिया इस साल आईसीसी के सभी टूर्नामेंट जीतने का दम रखती है.

तीसरी बार बदला जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूह आफ्जा’ का नाम

मैडॉक फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इम्तियाज अली की 2020 में रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में दिखाया गया है. वीडियो में इस फिल्म का नाम 'रूही अफजा' की जगह 'रूही अफजाना' दिखाया गया है.

पश्चिम बंगाल की पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 5 की मौत

फैक्ट्री में धमाका होने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. घायल हुए कुछ लोगों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है.

‘छपाक से पहचान ले गया’, रुला देगा दीपिका पादुकोण की ‘Chhapaak’ का टाइटल ट्रैक

दीपिका की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है.

चोटी से 500 फुट नीचे गिरा, साढ़े 10 हजार फुट पर फंसा, ऐसे बची भारतीय पर्वतारोही की जान

10,500 फुट की ऊंचाई पर फंसे गुरबाज को रेस्क्यू करने में काफी समय लगा, बचाव दल की टीम के मुताबिक ये ऐसी पर्वत श्रृंखला है जहां सबसे ज्यादा लोग पर्वतारोहण करने पहुंचते हैं.

बांदा: गौशाला के ऊपर गिरी हाई टेंशन लाइन, करंट लगने से हुई 27 गायों की मौत

साथ ही किसानों ने गौशाला में बंद गायों को भूसे की जगह धान का पुआल खिलाने का आरोप लगाया है, जिसे खाकर गाय बीमार हो रही हैं.