CAA Protest: शाहीन बाग की तर्ज पर प्रयाग में भी प्रदर्शन, तीन दिनों से धरने पर बैठीं महिलाएं

प्रदर्शनकारियों ने नारों के जरिए भी सीएए व एनआरसी का विरोध जताया. उनके हाथों में नारे लिखीं तख्तियां थीं. इनमें 'इंकलाब जिंदाबाद, सबने इसे संवारा है, जितना तुम्हारा, उतना ही यह मुल्क हमारा है.

INDvsAUS मुकाबले के दौरान पवेलियन में दिखा CAA का विरोध, टी-शर्ट में लिखा ये संदेश

दर्शकों के बीच इस तरह की टी-शर्ट पहने लोगों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. इन टी-शर्ट पर अलग-अलग वाक्य लिखे हुए थे.

BJP ने जनता को केजरीवाल से 5 गुना ज्यादा न दिया तो ले लूंगा संन्यास: मनोज तिवारी

"हम हर घर में शुद्ध जल नल से देंगे. हम पांच हजार नई इलेक्ट्रिक बसें लाने के साथ सीएनजी बसों के साथ दिल्ली की ट्रांसपोर्ट कनेक्टिविटी को दुरुस्त करने का संकल्प है."

शतक के बाद डेविड वॉर्नर ने तोड़ा डीन जोंस का रिकॉर्ड, कहा- हमेशा रहती है रनों की भूख

वॉर्नर ने इस मामले में डीन जोंस को पीछे किया है. वॉर्नर ने 117 मैचों 115 पारियों में पांच हजारी बनने का रिकॉर्ड अपने नाम किया. वहीं जोंस ने 131 मैचों की 128 पारियों में पांच हजार रन पूरे किए थे.

DSP देवेंद्र सिंह विवाद: अधीर रंजन को वीके सिंह का जवाब, ‘सेना की वर्दी पहनी होती तो न करते ऐसी बात’

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट कर कहा, कुलगाम में हिजुबल आतंकियों के साथ गिरफ्तार हुए पुलिस अधिकारी का नाम इत्तेफाक से देवेंदर सिंह है. अगर देवेंदर खान होता, तो विवाद बढ़ता.

NDA से अलग होकर LJP लड़ेगी दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों पर चुनाव

RJG से अगल होकर चुनाव लड़ने के मसले पर पूछे गए सवाल पर LJP के दिल्ली प्रदेश प्रभारी काली पांडेय ने कहा कि उनकी पार्टी का गठबंधन सिर्फ बिहार में है, दूसरी जगहों पर पार्टी अगल चुनाव लड़ने के लिए स्वतंत्र है.

नवाज शरीफ का इलाज या मस्ती मिजाज़, लंदन में रेस्तरां की फोटो वायरल

इमारान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने भी ये फोटो ट्वीट कर कटाक्ष किया है, उन्होंने कहा कि लंदन के आइसीयू में लूट के खिलाफ अच्छा इलाज चल रहा है और इलाज करा रहे मरीज़ अब बेहतर महसूस कर रहे हैं.

केंद्र के स्टॉक में सड़ रहा है प्याज, राज्य सरकार खरीदने को नहीं हैं तैयार : राम विलास पासवान

देश की राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाके में प्याज का खुदरा दाम बीते महीने जहां 150 रुपये प्रति किलो तक चला गया था वहां यह अब 40-80 रुपये किलो बिक रहा है.

राम चरित मानस का उर्दू में अनुवाद कर रहीं नाजनीन, हिंदू संस्कृति को लेकर कही ये बात

नाजनीन का कहना है कि उनका यह काम उन राजनेताओं को भी संदेश देगा जो नए नागरिकता कानून जैसे मुद्दों को लेकर धर्म के नाम पर भेदभाव करते हैं.

Nirbhaya Case: क्यूरेटिव पिटीशन खारिज होने के बाद दोषी मुकेश ने दायर की दया याचिका

निर्भया के गुनहगारों के खिलाफ दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को 'डेथ वारंट' जारी किया है, जिसमें दोषियों को 22 जनवरी को फांसी देने का निर्देश दिया गया है.

दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए AAP ने जारी की लिस्ट, जानें किस सीट से कौन है उम्मीदवार

मंगलवार को आम आदमी पार्टी की PAC बैठक थी. बैठक के बाद पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया.

RaiSinaDialogue2020: लोकतांत्रिक देशों में हो रहे प्रदर्शनों से कैसे निपटा जाए, कनाडा के पूर्व PM ने पूछा

कनाडा के पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि आज की तारीख में लोकतांत्रिक देशों के सामने सबसे बड़ी चुनौती है अपने ही देश में हो रहे विरोध प्रदर्शनों से निपटने की.

विरल आचार्य की जगह माइकल पात्रा बने RBI के नए डिप्टी गवर्नर

पात्रा भारतीय रिजर्व बैंक में चौथे डिप्टी गवर्नर के रूप में पदभार संभालेंगे. वह सभी महत्वपूर्ण मौद्रिक नीति समिति में भी शामिल होंगे, जो ब्याज दर पर निर्णय लेती है.

IND vs AUS: वॉर्नर-फिंच के आगे एक-एक विकेट को तरसे भारतीय गेंदबाज, 10 विकेट से भारत की हार

ऑस्ट्रेलिया को जीतने के लिए 50 ओवर में 256 रन बनाने होंगे. ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिचेल स्टार्क ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. वहीं टीम इंडिया की तरफ से ओपनर शिखर धवन ने सबसे ज्यादा 74 रन बनाए. केएल राहुल ने भी 61 गेंदों में 47 रन बनाए. 

फरवरी में भारत आ सकते हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

सूत्रों के मुताबिक फरवरी में होने वाली संभावित मुलाकात को लेकर एंजेडा तैयार किया जा रहा है, ट्रंप और मोदी लंबे समय से द्विपक्षीय ट्रेड डील के अलावा सिविल एविएशन पर एक समझौते पर दस्तखत कर सकते हैं.

INDvsAUS: कंगारुओं के खिलाफ खूब गरजा धवन का बल्ला, हासिल किया नया मुकाम

शिखर भारत की ओर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे क्रिकेट में 1000 रन से ज्यादा बनाने वाले पांचवें बल्लेबाज बन गए हैं.

CDS ऑफिस में नियुक्त हुए रक्षा मंत्रालय के 60 अधिकारी

देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत की ताकत बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार ने रक्षा मामलों के विभाग में 60 अधिकारियों को नियुक्त कर दिया है.

रिंग के अंदर नाचती नजर आईं राखी, वीडियो शेयर कर कहा- ‘रूप सुंदरी को देखो’

राखी सावंत का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसे खुद राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो से लेकर…कैफ़ी आज़मी की मुफलिसी और देशभक्ति पर मशहूर शायरियां

कैफ़ी आज़मी साहब को कोई भी एक विधा में माहिर शायर नहीं कहेगा. उन्होंने जितने अच्छे अशआर मोहब्बत के लिए कहें हैं उतने ही अच्छे अशआर गरीबी, मुफलिसी, महिलाओं के उत्थान के लिए भी कहें हैं.

तेज गेंदबाजों की बड़ी टक्कर, कौन जीतेगा बुमराह या स्टार्क?

टीम इंडिया के पास बुमराह हैं तो ऑस्ट्रेलिया के पास मिचेल स्टार्क. मिचेल की ताकत उनकी रफ्तार है. वो बड़ी आसानी से 148 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार छू सकते हैं.

जी करता है कांग्रेस के ऊपर डेमोक्रेटिक सर्जिकल स्ट्राइक कर दें: संबित पात्रा

“कांग्रेस ने वही किया है जिसमें वो सक्षम और निपुण है. कांग्रेस आतंकवाद में तुरंत धर्म ढूंढ लेती है. राहुल गांधी ने अमेरिकी राजदूत को हिंदू आतंकवाद से खतरा बताया था.”

‘ऐसे बर्ताव कर रहे हो जैसे जामा मस्जिद पाकिस्तान में हो,’ चंद्रशेखर मामले में पुलिस को कोर्ट की फटकार

कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से सवाल किया कि आरोपी ने क्या आपत्तिजनक बयान दिए? उसपर कानून क्या कहता है? आपने अब तक क्या कारवाई की है?

‘तू भी किसी लड़की का बाप होगा’ खेसारी लाल यादव का नया गाना इंटरनेट पर छाया

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव नया सॉन्ग 'तू भी किसी लड़की का बाप होगा' रिलीज हो गया है.

प्रिंस हैरी ने मीडिया को ठहराया डायना की मौत का जिम्मेदार

साल 1997 में जिस दिन डायना की मौत हुई उस दिन भी फोटो खींचने के लिए फोटोग्राफर, पेरिस की गलियों से ही डायना के पीछे लगे हुए थे.

ओपिनियन : ‘शाहीन’ की उड़ान को नियंत्रित करने का वक्त!

किसी बात या फैसले के विरोध का अधिकार सबको है. लेकिन दूसरे लोगों की कीमत पर नहीं. शाहीन बाग के लोग विरोध जारी रख सकते हैं लेकिन तरीका बदला जा सकता है.

अमिताभ बच्‍चन की समधन ऋतु नंदा का निधन, ऐश्‍वर्या ने पकड़ी दिल्‍ली की फ्लाइट

कपूर खानदान में पैदा होने के बाद भी ऋतु नंदा की अपनी एक अलग पहचान थी. ऋतु के नाम एक दिन में 17 हजार पेंशन पॉलिसी बेचने का भी रिकॉर्ड है, जो गिनीज बुक रिकॉर्ड में भी दर्ज है.

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की निर्भया के दोषियों की क्यूरेटिव पिटिशन, कहा- नहीं है कोई नया आधार

पांच जजों के बेंच ने आदेश में कहा पिटिशन में कोई नया आधार नहीं है. पुनर्विचार और पहले दायर हुई अपील में दोषियों के आधार समान थे.

बर्फबारी ने उत्‍तर भारत में बढ़ाई ठंड, ट्रेनों की रफ्तार पर भी लगा ब्रेक

मंगलवार को द‍िल्‍ली में कोहरा रहा और आंशिक रूप से बादल छाए रहे. भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि यहां न्यूनतम तापमान 9.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है

जनरल बाजवा के उत्‍तराधिकारी से जबरन दिलवाया गया इस्‍तीफा, परिवार को रखा था नजरबंद

जनरल क़मर जावेद बाजवा के बाद जनरल सत्तार के सेना के प्रमुख बनने वाले थे. बाजवा को सेवा विस्तार से सत्तार की संभावनाएं खत्म हो गई हैं.