पाकिस्तानी पहलवानों का भारत आने का रास्ता साफ, WFI ने दिया वीजा

डब्ल्यूएफआई के सहसचिव विनोद तोमर ने कहा कि महासंघ के सामूहिक प्रयास के बाद पाकिस्तानी पहलवानों को वीजा मुहैया कराया गया है.

जामिया से वायरल हुआ एक और Video, हाथों में पत्थर, चेहरे पर नकाब लगाए हुए दिखे लोग

ये वायरल वीडियो भी 15 दिसंबर 2019 का है जिसमे कुछ स्टूडेंट्स हाथों में पत्थर लेकर यूनिवर्सिटी में छिपे नजर आ रहे हैं. वीडियो में ये छात्र एक बंद कमरे में नजर आ रहे हैं.

MP: पति की अस्थियां लेकर धरने में पहुंची महिला, आर्थिक तंगी से गेस्ट टीचर ने की थी आत्महत्या

कुछ दिनों पहले ही उमरिया के रहने वाले अतिथि शिक्षक संजय कुमार ने आर्थिक तंगी के चलते मौत को गले लगा लिया था. पत्नी की मानें तो 8 महीने से उन्हें वेतन नहीं मिल रहा था. वहीं नौकरी जाने के डर से संजय हमेशा परेशान रहते थे.

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, अस्थियां बहा लौट रहे लोगों की टाटा मैजिक पलटी, 6 की मौत

सड़क हादसे की घटना जोड़मोहा के नजदीक वाढोना खुर्द के पास हुई है. दरअसल, कोटेश्वर से कुछ लोग मृत बाबा राव वानखेडे की राख को बहा कर लौट रहे थे.

उन्नाव-आगरा एक्सप्रेस वे: ट्रक से टक्कर के बाद वैन में लगी आग, जिंदा जले 7 लोग

घटना के बाद उन्नाव-हरदोई रोड पर लगा लंबा जाम लगा हुआ है. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम वैन से शवों को निकाल रही है. अब तक पांच शवों को बाहर निकाल लिया गया है.

सिंधिया के सड़क पर उतरने वाले बयान पर CM कमलनाथ के बाद MP सरकार के मंत्री आमने-सामने

सिंधिया समर्थक मंत्रियों ने जहां सिंधिया के बयान का समर्थन किया है, तो वहीं दूसरे खेमे से नाता रखने वाले मंत्रियों ने आपस में बैठकर बातचीत करने की सलाह दी है.

दिल्‍ली फतह के बाद अब ये है आम आदमी पार्टी का अगला टारगेट

पार्टी में नई प्रक्रिया को लेकर मान ने कहा कि कोई भी जो राष्ट्र निर्माण के लिए काम करना चाहता है, आप में शामिल हो सकता है.

जापान के डायमंड क्रूज पर 70 और लोग कोरोनावायरस से संक्रमित मिले

जापान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि 289 लोगों की जांच की गई थी, जिसमें 70 नए लोगों को इस बीमारी से संक्रमित पाया गया.

गिरिराज सिंह क्यों बोले, ‘मैं अपने मुस्लिम भाइयों को करता हूं प्रणाम’!

गिरिराज सिंह ने कहा कि हम कभी कट्टर नहीं हो सकते क्योंकि हम तो चींटी को गुड़ खिलाते हैं और नाग पंचमी पर आस्तीन के सांप को भी दूध पिलाते हैं.

‘दिल्ली सरकार का महिला मंत्रालय भी पुरुष मंत्री के नाम’, CM केजरीवाल पर बरसीं अलका लांबा

केजरीवाल ने तीसरी बार रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और छह मंत्रियों को भी शपथ दिलाई गई. नई कैबिनेट में भी किसी महिला को जगह नहीं दी गई.

पाकिस्तान के लिए जासूसी के आरोप में 2 सिविलियन सहित नेवी के 11 जवान गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश पुलिस, नेवल इंटेलिजेंस और सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसियों के एक ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद इस मामले का खुलासा हुआ है. इसमें नौसेना के सात कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया था, जो कथित रूप से जासूसी में शामिल रहे हैं.

जम्मू कश्मीर: 2G इंटरनेट सेवा 24 तारीख तक बढ़ी, VPN से सोशल मीडिया साइट्स चलाना हुआ बैन

गृह विभाग के प्रमुख सचिव की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल पूरी तरीके से प्रतिबंध रहेगा.

शपथ ग्रहण में केजरीवाल ने मोदी विरोधियों को क्‍यों नहीं बुलाया? ये है AAP का नया गेम प्‍लान

बड़ा सवाल यह है कि अपने शपथ ग्रहण समारोह में विपक्षी दलों के नेताओं को नहीं बुलाकर केजरीवाल क्या संदेश देना चाहते हैं? केजरीवाल के हालिया राजनीतिक फैसलों पर नजर डालें तो पता चलता है कि कई मौकों पर उन्होंने विपक्ष के दूसरे दलों से अलग जाकर स्टैंड लिया है.

ऑस्ट्रेलिया की सरज़मी पर भारत खेलेगा दिन-रात टेस्ट मैच, BCCI ने दी जानकारी

शीर्ष परिषद के एक सदस्य ने बातचीत में कहा कि बैठक में यह फैसला लिया गया है कि भारत साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एक दिन-रात टेस्ट मैच खेलेगा.

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को सता रही हैं ये टेंशन

भारतीय बल्लेबाजों की बात कि जाए तो वो शानदार फॉर्म में हैं, लेकिन ये फॉर्म क्या टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड की पिच पर बरकरार रह पाएगी. सबसे पहले बात सलामी जोड़ी की ही करते हैं.

‘बीमार से इलाज के लिए पैसे लूं तो लानत है मुझ पर’, शपथ के बाद बोले अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने अपने भाषण में कहा कि प्रकृति हमें सबकुछ मुफ्त ही देती है. मुझे दिल्ली की जनता से प्यार है, इसलिए उनके लिए कुछ सुविधाएं फ्री कर दी.

CAA Protest: अमित शाह से नहीं मिल सके शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी, पुलिस से बात कर वापस लौटे

इससे पहले डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने कहा, शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों ने हमें बताया कि वे गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए मार्च निकालना चाहते हैं.

दिल्ली: CR पार्क में बिल्डिंग की दीवार गिरी, मलबे में दबने से एक मजदूर की मौत दो घायल

रविवार दोपहर को चितरंजन पार्क इलाके में एक निर्माणाधीन मकान नंबर E 845 में बेसमेंट की खुदाई का काम चल रहा था, तभी अचानक से बिल्डिंग की एक दीवार भरभरा कर गिर गई.

OPINION : क्या ये अरविंद केजरीवाल के ‘राष्ट्रीय प्रस्थान’ का वक्त है!

शपथ के बाद केजरीवाल ने अपने संबोधन में तस्वीर बिल्कुल साफ कर दी. दिल्ली से एकदम नई राजनीति की शुरुआत का दम भरा और तिरंगे की शान से लहराने की जो शर्तें बताईं, वो समर्थकों के दिलों में उतर गईं.

जेपी नड्डा बोले- ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ के लिए प्रतिबद्ध है बीजेपी

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा सभी पार्टियां वंशवाद से प्रेरित, लेकिन हम अपने विचारों से प्रेरित हैं. बीजेपी एक परिवार है.

जम्मू-कश्मीर : अगले एक हफ्ते में हो सकती है बर्फबारी और बारिश, मौसम विभाग की चेतावनी

शनिवार को पैदा हुए वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में अगले एक हफ्ते तक मौसम ठंडा रहने वाला है. बर्फबारी हो सकती है, लेकिन इसका असर उत्तर के मैदानी इलाकों में देखने को नहीं मिलेगा.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पत्नी के साथ 24 फरवरी को देखने जाएंगे ताजमहल

पीएम मोदी ने शनिवार शाम को सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में जरिए ट्रम्प दंपति की ताजमहल की यात्रा के लिए की जा रही व्यवस्थाओं की समीक्षा की.

बैकलेस ड्रेस में मौनी रॉय का दिखा ग्लैमरस अंदाज, मालदीव में कर रही हैं एन्जॉय

मौनी रॉय फिल्म ‘गोल्ड’ औइर ‘मेड इन चाइना’ के बाद अब जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं.

इस बार कितना अलग था अरविंद केजरीवाल का शपथ ग्रहण, पढ़ें ये 4 प्वाइंट

अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण (2020) की तुलना शपथ ग्रहण (2015) से की जाए तो कुछ बदलाव देखने को मिला. इस बार का शपथ ग्रहण इन 4 वजहों से बहुत अलग रहा.

19 साल से जारी खूनी संघर्ष पर लगेगा विराम, अमेरिका-तालिबान शांति समझौते पर साइन करने को तैयार

अमेरिका और तालिबान 29 फरवरी को शांति समझौते पर हस्ताक्षर करने जा रहे हैं. इसके साथ ही अफगानिस्तान में 19 साल से चल रही इस लड़ाई के खत्म होने की उम्मीद बढ़ गई है.

झारखंड की इस बेटी ने मड़ुआ बेचकर खरीदी थी हॉकी स्टिक, अब ट्रेनिंग के लिए जाएगी अमेरिका

पुंडी ने बताया कि हॉकी स्टिक खरीदने से लेकर मैदान में खेलने तक के लिए काफी जूझना पड़ा है, लेकिन लक्ष्य सिर्फ अमेरिका जाना नहीं है. हमें निक्की दीदी (भारतीय हॉकी टीम की सदस्य निक्की प्रधान) जैसा बनना है. देश के लिए हॉकी खेलना है.

29 मार्च से होगा IPL 2020 का आगाज, सामने आया 50 दिन में 60 मैचों का शेड्यूल

IPL 2020 में कुल 60 मैच होंगे, जिसमें पहला मैच चार बार खिताब जीत चुकी रोहित शर्मा की टीम मुम्बई इंडियंस का मुकाबला एस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ होगा.

मध्य प्रदेश : अवैध रेत ले जा रहे माफियाओं का पुलिस टीम पर हमला, दो जवान घायल

रेत माफिया टेम नदी से रेत खोदकर ट्रेक्टर ट्रॉली में भरकर ले जा रहे थे. पुलिस ने इनको रोकने की कोशिश की तो रेत ले जा रहे लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

दबंगों ने दलित युवक को पीट-पीटकर मार डाला, बचाने गई बहन के दुधमुंहे बच्चे को फेंका

मृतक युवक की बहन थिवन्नी ने बताया कि मुझे देखते है वो लोग मेरे भाई को फिर से लात, जूतों, लाठी, डंडों से पीटने लगे. जब मैंने जान बचाने की भीख मांगी तो उनलोगों ने मेरे दुधमुंहे बच्चे को फेंक दिया और मुझे भी लात मारी.

बॉयफ्रेंड से मिलने पर रोक-टोक करती थी मां, नाबालिग बेटी ने गला घोंटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रहने वाली शशि शुक्ला दिल्ली के बृज विहार थाने में तैनात थीं. पुलिस ने जांच के बाद खुलासा किया कि यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि महिला की नाबालिग बेटी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी.