वीजा रद्द होने के बाद भी भारत आईं ब्रिटिश सांसद, एयरपोर्ट से दुबई डिपोर्ट किया

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सरकारी सूत्रों ने बताया कि अब्राहम्स के पास यात्रा करने के लिए वैध वीजा नहीं था. इसलिए उन्हें भारत में प्रवेश से रोक दिया गया.

बेटी की शादी का न्योता देने वाले रिक्शा चालक से मिले PM मोदी, पूछा- दामाद को साथ नहीं लाए?

मंगल केवट को वाराणसी में 'ट्रॉलीमैन' के नाम से भी जाना जाता है. खुद प्रधानमंत्री मोदी ने भी मंगल केवट की उनके सफाई के कामों के लिए तारीफ की थी.

चेन्नई से ऑस्ट्रेलिया भेजी जा रही साढ़े 3 करोड़ की नशीली दवा जब्त, हड़कंप

तस्कर ने इन दवाओं को फीते के बंडलों में पैक कराया था, ताकि भारतीय खुफिया एजेंसियों की नजर से इन नशीली दवाओं को बचाया जा सके.

कन्हैया की ओर चप्पल उछालने वाले युवक की समर्थकों ने की पिटाई

कन्हैया कुमार पर चप्पल फेंकने वाले युवक का कहना है कि, कन्हैया देश का गद्दार है और वह देश में दंगा भड़काना चाहता है.

‘राम मंदिर के लिए मिली 67 एकड़ जमीन में कुछ हिस्सा कब्रिस्तान का’, अयोध्या के मुस्लिमों का ट्रस्ट को पत्र

अयोध्या के हाजी मोहम्मद सहित 9 लोगों ने ट्रस्ट को पत्र लिखा है. उन्होंने लिखा, "67 एकड़ जमीन जो केंद्र सरकार को राम मंदिर के लिए मिली थी और अब उसे ट्रस्ट को दे दिया गया है, उसमें 4-5 एकड़ में कब्रिस्तान भी है."

CCTV कैमरे में कैद हुआ खतरनाक रोड एक्सीडेंट, देखें VIDEO

CCTV वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे सड़क पार करते वक्त महिला को पहले तो बाइक ने टक्कर मार दी और फिर पीछे से तेज रफ्तार में आ रही कार महिला को घसीटते हुए आगे बढ़ गई.

कांग्रेस अराजक तत्वों का करती है समर्थन, सुरक्षा बलों के खिलाफ उठाती है आवाज- GVL नरसिम्हा राव

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को निशाने पर लेते हुए जीवीएल ने कहा कि राहुल गांधी ने दो दिन पहले पुलवामा में शहीद हुए जवानों के प्रति कोई संवेदना नहीं व्यक्त की, लेकिन सैनिक बलों के खिलाफ सवाल उठाए.

Coronavirus Update: भारत में महंगी होंगी दवाएं, सामने आए 2048 नए कन्‍फर्म केस

दुनिया से होने वाले आयात का 43 फीसदी भारत चीन से आयात करता है. भारत फार्मास्यूटिकल अवयव का 65 से 70 फीसदी और कुछ मोबाइल फोन पुर्जों का लगभग 90 फीसदी चीन से आयात करता है.

महात्मा गांधी थे भारत की आवाज, विरोधी भी इस बात को नकार नहीं सकते- संघ प्रमुख भागवत

संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि आज गांधी जी के विचारों को कार्बन कॉपी तो नहीं किया जा सकता मगर उनके विचारों को समझने और अपने काम में रचाने-बसाने की जरूरत है.

क्या है “केजरीवाल सरकार’” की पहली कैबिनेट मीटिंग का एजेंडा? दिल्लीवालों को मिलेगी बड़ी सौगात!

विधानसभा चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से दस वादे किए थे. इन वादों को कैसे लागू करना है इसपर अधिकारियों को पहल करने को कहा गया है.

बाबूलाल मरांडी की ‘घर वापसी’ में इस तरह सफल हुए अमित शाह!

कभी अमित शाह का ऑफर ठुकराने वाले बाबूलाल मरांडी ने सोमवार को उनकी ही मौजूदगी में अपनी पार्टी का भाजपा में विलय कर दिया.

बिहार शरीफ: कन्हैया के सभास्थल का गंगाजल से शुद्धिकरण किया गया

शुद्धिकरण करने पहुंचे कुंदन कुमार ने कहा कि "यहां कन्हैया कुमार आए थे. उनके आने से यह क्षेत्र अशुद्ध हो गया है. यही कारण है कि आज बजरंग दल और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता गंगा जल से शुद्धिकरण कर रहे हैं."

जम्मू-कश्मीर उपचुनाव: कांग्रेस ने बताया ‘तमाशा’, कहा- विपक्षी नेताओं पर पाबंदी से BJP को फायदा

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने जम्मू में कहा कि 2018 में पंचायत के चुनाव गैर पार्टी आधार पर हुए थे और अब पंचायत के उपचुनाव को पार्टी के आधार पर किया जा रहा है.

47 साल पहले खोई थी अंगूठी, घर बैठे अमेरिकी महिला तक कैसे पहुंची

अगर हम कहें कि 47 साल पहले खोई हुई अंगूठी एक महिला को मिल गई तो आपके लिए यकीन करना मुश्किल होगा, लेकिन ये सौ प्रतिशत सच है.

व्यंग्य: ‘राजनीतिक व्यवसाय’ के देसी घराने…लाभ-हानि के अपने-अपने पैमाने !

भारतीय राजनीति के व्यवसाय में निवेश करते हुए (वोट डालते हुए) इससे जुड़े जोखिमों को ध्यानपूर्वक समझ लें. निवेश का लॉक-इन पीरियड 5 साल का है. कोई जरूरी नहीं है कि राजनीतिक कंपनियां ‘रिटर्न’ के जो वादे कर रही हैं, वो सही हो.

तीसरी बार CM बने केजरीवाल ने कुछ नहीं रखा अपने पास, सब मंत्रियों में बांट दिया!

पिछली सरकार में जल बोर्ड विभाग CM केजरीवाल के पास था जो अब शकूर बस्ती से विधायक सत्येंद्र जैन को सौंप दिया गया है.

Nirbhaya Case: ये डेथ वॉरंट भी नहीं है फाइनल, जानें दोषियों के पास अब क्या है आखिरी विकल्प?

निर्भया मामले में चारों दोषियों में से एक दोषी पवन के पास अभी भी विकल्प बाकी हैं. पवन ने अभी तक न ही सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पिटीशन दायर की है और न ही राष्ट्रपति के सामने दया याचिका लगाई है.

सोलो वुमन ट्रैवलर्स के लिए इंडिया की ये जगह हैं बेस्ट, यूं उठाएं अकेले सफर का लुत्फ

स्टर्लिग हॉलिडे के चीफ कस्टमर इंगेजमेंट ऑफिसर विक्रम लालवानी ने ऐसे ही कुछ पर्यटन स्थल सुझाए हैं, जहां महिलाएं अकेले घूमने जाने का आनंद ले सकती हैं.

आंध्र प्रदेश: प्राइवेट एयरक्राफ्ट में आई तकनीकी खराबी, खेतों में कराई इमरजेंसी लैंडिंग

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में एक निजी विमान की आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी. ब्रह्म समुद्रम मंडल के इरादिकेरा गांव में सोमवार को यह विमान सफलतापूर्वक लैंड हो गया. यह प्राइवेट एयरक्राफ्ट मैसूर से वेल्लारी जा रहा था.

टीम इंडिया सावधान… न्यूजीलैंड ने तैयार की ये खतरनाक तिकड़ी

विदेशी पिचों पर भारत को पहले से ही तेज गेंदबाज परेशान करते रहे हैं साथ ही पिछले करीब डेढ़ दो साल से भारतीय बल्लेबाज स्पिनर्स के खिलाफ भी संघर्ष करते दिख रहे हैं.

क्या आपने एक साथ पांच-पांच सूर्योदय का खूबसूरत नजारा देखा हैं? नहीं, तो यहां देखिए

एक साथ पांच सूर्योदय होना एक प्राकृतिक घटना है जिसे 'सनडॉग' या 'फैंटम सन' के रूप में जाना जाता है. आखिर क्या है ये रहस्य, क्योंं एक साथ दिखते हैं पांच-पांच सूर्योदय,आइए आपको बताते हैं.

क्या चीन की सरकारी लैब में पैदा हुआ था CoronaVirus, वैज्ञानिकों ने किया चौंकाने वाला दावा

चीन में हुबेई प्रांत की राजधानी वुहान को इस वायरस का केंद्र माना गया है. कुछ चीनी वैज्ञानिकों का कहना है कि इस जानलेवा वायरस की शुरुआत वुहान के फिश मार्केट में एक सरकारी रिसर्च लैब से हुई जो कि 300 गज तक फैली हुई है.

पूर्व जज ने दाखिल की निर्भया के चारों दोषियों के अंगदान की याचिका

निर्भया के माता-पिता ने चारों दोषियों का नया डेथ वॉरंट जारी करने की मांग की थी, जिसपर कोर्ट ने फैसला सुनाया है. नए डेथ वॉरंट के मुताबिक चारों दोषियों को 3 मार्च की सुबह 6 बजे फांसी दी जाएगी.

Nirbhaya Case: ‘जेल में भूख हड़ताल पर है दोषी विनय’, सुनवाई के दौरान वकील ने बताया

वकील एपी सिंह ने कहा कि विनय की मानसिक स्थिति खराब होती जा रही है. दोषी विनय 11 फरवरी शाम 7 बजे से भूख हड़ताल पर है. कोर्ट चाहे तो जेल से उसकी रिपोर्ट भी मंगा सकता है.

फिल्मफेयर या ऐसे ‘स्टूपिड अवॉर्ड्स’ लेने नहीं जाऊंगा: सलमान खान

सलमान का ये पुराना वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं कि वो  फिल्मफेयर या किसी तरह का 'स्टूपिड अवॉर्ड' कभी नहीं लेने जाएंगे.

हैवानियत की हद पार, चचेरे भाई ने 5 महीने की बच्ची से रेप कर मौत के घाट उतारा

पूरा परिवार मैरिज अटेंड करने के लिए एक मैरिज लॉन में गया था. जहां आरोपी ने बच्ची को खिलाने के बहाने उसे दूर ले जाकर रेप किया.

‘अंग्रेजी मीडियम’, ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, जानें वजह

पहले 13 अप्रैल को जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' रिलीज होनी थी. हालांकि अब इस फिल्म की रिलीज डेट एक महीना लेट हो गई है.

Nirbhaya Case: नया डेथ वॉरंट जारी, जानें दोषियों को कैसे दी जाएगी फांसी…

डेथ वारंट जारी होने के बाद से ही कैदी से काम करवाना बंद कर दिया जाता है. उस पर 24 घंटे पैनी निगाह होती है. उसका दिन में 2 बार मेडिकल चेकअप भी होता है.

जापान में ‘Naked Festival’ मनाने के लिए इकट्ठा हुए हजारों लोग, जानें भीषण ठंड में क्यों मनाते हैं ये त्योहार

ठंड के मौसम में होने वाले इस आयोजन में पुरुष कम से कम कपड़े पहनकर आते हैं. ज्यादातर लोग जापानी लंगोट Fundoshi पहनते हैं. मंदिर पर एक तरह का अनुष्ठान होता है जिसमें सारे पुरुष मंदिर के चारों तरफ दौड़ते हैं और ठंडे पानी से नहाते हैं.

निर्भया केस: पटियाला हाउस कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वॉरंट, अब 3 मार्च को होगी फांसी

कोर्ट ने यह फैसला निर्भया के माता-पिता की उस याचिका पर सुनाया है, जिसमें उन्होंने चारों दोषियों का नया डेथ वॉरंट जारी करने की मांग की थी.