पाकिस्तानी एजेंट रेहान सिद्दीकी को भारत सरकार ने किया बैन, अमेरिका में कराता है एंटरटेनमेंट शो

पाकिस्तानी मूल के रेहान सिद्दीकी पर टेरर फंडिंग करने का आरोप है. अमेरिका में एंटरटेनमेंट शो करवाने वाले पाकिस्तानी एजेंट रेहान सिद्दीकी (Rehan Siddiqui) को भारत सरकार ने बैन कर दिया है.

दिल्ली के एक वकील ने बाबा रामदेव के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को लेकर लगाई गुहार

वकील तुषार आनंद ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) में योग गुरु बाबा रामदेव (YogGuru Baba Ramdev) के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए याचिका दाखिल की है.

इंडिगो ने लॉन्च किया कुकी कैंपेन, डॉक्टर-नर्सों को हवाई यात्रा में मिलेगी 25 फीसदी छूट

दुनिया भर में कोरोना का आतंक पसरा हुआ है. इस बुरे वक्त में डॉक्टर और नर्स जी तोड़ मेहनत करके मरीजों को बचा रहे हैं. ऐसे में Indigo ने बेहतरीन कदम उठाया है.

महाराष्ट्र: कालमांडवी झरने में नहाने गया था 15 से ज्यादा लोगों का ग्रुप, 5 की डूबने से मौत

पालघर जिला में जव्हार तहसील के करीब 17 से 18 युवकों का एक ग्रुप गुरुवार को कालमांडवी झरने (Kalmandavi Waterfall) में नहाने के लिए गया था.

Delhi Violence के आरोपी फैजल फारूकी की जमानत पर लगी रोक हटी, HC में केंद्र-दिल्ली सरकार के बीच टकराव

दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi HC) ने ये फैसला आरोपी की जमानत पर सुनवाई के दौरान पुलिस (Delhi Police) की पैरवी करने को लेकर दिल्ली और केंद्र सरकार के वकीलों के बीच हुई तीखी बहस के बाद लिया है.

ज्योतिरादित्य ने कमलनाथ और दिग्विजय पर साधा निशाना, कहा- ‘टाइगर अभी जिंदा है’

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) गुरुवार को शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने भोपाल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता के सामने तथ्य हैं कि 15 महीनों में किस तरीके से इन्होंने प्रदेश का भंडार लूटा है.

कोरोना से एनसीआर को बचाने के लिए अमित शाह ने दिए 6 खास सुझाव

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में COVID-19 पीड़ितों की संख्या 6,04,641 हो गई है और अब तक 17,834 की मौत हुई है.

Delhi Violence: Whatsapp ग्रुप के जरिए फैली आग, पढ़ें, Charge Sheet में हुए अहम खुलासे

चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि गोकुलपुरी (Gokulpuri) इलाके के जोहरीपुर पुलिया नाले में एक ही विशेष समुदाय के 9 लोगों की हत्या कर फेंका गया था. पुलिस ने इन 9 हत्याओं के मामले में दूसरे समुदाय के 9 लोगों को गिरफ्तार किया था.

KG से 12वीं तक के लिए दिल्ली सरकार का प्लान, छात्रों के लिए लाइव ऑनलाइन क्लास

सभी स्कूलों के प्रमुख को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि सभी कक्षा शिक्षक अपने स्टूडेंट्स और उनके माता-पिता के अपडेटेड WhatsApp Group से जुड़े हों.

Gilgit-Baltistan में बदलाव नहीं कर सकता पाकिस्तान, बातचीत से LAC विवाद सुलझाने की कोशिश- MEA

विदेश मंत्रालय (MEA) ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि गिलगित बाल्टिस्तान (Gilgit-Baltistan) भारतीय इलाका है, इसलिए पाकिस्तान (Pakistan) को इसमें बदलाव का अधिकार नहीं है.

रेलवे जल्द शुरू करेगा 44 नई वंदे भारत ट्रेनें, जुलाई में जारी होगा टेंडर

रेलवे बोर्ड (Railway Board) के अध्यक्ष ने कहा, प्राइवेट ट्रेन संचालन अप्रैल 2023 तक शुरू होने की संभावना है, सभी कोच मेक इन इंडिया पॉलिसी के तहत खरीदे जाएंगे.

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल सहित तीन पर केस दर्ज करने के आदेश, शख्स की पटाई कर छत से फेंकने का आरोप

मामला 14 जून का है. आरोप है कि बुरारी (Burari) इलाके में कांस्टेबल प्रवीण ने दो अन्य आरोपियों के साथ मिलकर पीड़ित राजेश की पहले बेदर्दी से पिटाई की और फिर उसे छत से नीचे फेंक दिया.

टीम इंडिया में फिटनेस चैलेंज, कप्तान कोहली का वीडियो देख चौंक गए फैंस

टीम इंडिया पिछले करीब चार महीने से घर में बंद है. COVID-19 के बढ़ते मामलों की वजह से भारतीय खिलाड़ी मैदान से दूर हैं लेकिन वो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं.

प्राइवेट सेक्टर चलाएगा केवल 5 फीसदी ट्रेनें, 95 प्रतिशत रेलवे के ही हाथ, नहीं बढ़ेगा किराया

रेलवे जल्द ही तेजस एक्सप्रेस (Tejas Express) की तर्ज पर 151 प्राइवेट ट्रेनों को चलाने जा रहा है. रेलवे ने 109 रूट पर चलने वाली इन ट्रेनों के लिए निजी कंपनियों (Private Companies) से टेंडर मंगाए हैं. फिलहाल देश में IRCTC दो प्राइवेट तेजस ट्रेनें चला रहा है.

कोरोना पेशेंट, 65 साल से अधिक उम्र के लोग अब पोस्टल बैलेट से दे सकेंगे वोट : इलेक्शन कमीशन

कोरोना वायरस (Coronavirus) की चुनौती के कारण चुनावों को लेकर अटकलें लग रहीं हैं कि आयोग समय से ही इलेक्शन कराने में सफल होगा या फिर तिथि आगे बढ़ाई जाएगी.

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में तिहरा शतक लगाने का ख्वाब देख रहे हैं बाबर आजम

2016 में अपने टेस्ट करियर का आगाज करने वाले बाबर आजम ने अब तक कुल 26 टेस्ट मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 45.12 की औसत से 1850 रन बनाए हैं.

बिहार में आकाशीय बिजली गिरने से 26 लोगों की मौत, अगले 48 घंटे के लिए अलर्ट जारी

मौसम विभाग (Meteorological Department) ने अगले 48 घंटे में भारी बारिश और वज्रपात (Lightning Strikes) के लिए अलर्ट जारी किया है. मंगलवार को बिहार (Bihar) के अलग-अलग जिलों में बिजली गिरने से 11 लोगों की मौत हुई थी.

PM मोदी ने दी रूस के राष्ट्रपति को बधाई, भारत में होने वाले शिखर सम्मेलन पर की चर्चा

PM नरेंद्र मोदी ने 24 जून 2020 को मास्को (Moscow) में आयोजित सैन्य परेड में एक भारतीय टुकड़ी की भागीदारी को याद करते हुए इसे भारत और रूस के लोगों के बीच दोस्ती के प्रतीक के तौर पर याद किया.

सचिन को आउट कराने का खौफ क्या है एरॉन फिंच से जानिए

एरॉन फिंच ने कहा कि उस रोज लॉर्ड्स के मैदान में तमाम भारतीय आए थे. लॉर्ड्स के मैदान में हर तरफ सचिन-सचिन के नारे लग रहे थे. उस वक्त मैं सिर्फ ये सोच रहा था कि अगर मेरी वजह से सचिन रन-आउट हो गए तो क्या होगा?

जब सकलैन मुश्ताक को अलमारी में छिपानी पड़ी अपनी बीवी

बात 1999 विश्व कप (1999 World Cup) की है. पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के खिलाड़ी टूर्नामेंट में अपने साथ परिवार के सदस्यों को लेकर इंग्लैंड गए थे. कई खिलाड़ी अपनी पत्नी को लेकर भी गए थे. इसमें सकलैन मुश्ताक भी शामिल थे.

एहतियात के साथ 6 जुलाई से खोले जा सकते हैं सभी स्‍मारक: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में COVID-19 पीड़ितों की संख्या 6,04,641 हो गई है और अब तक 17,834 की मौत हुई है.

व्लादिमीर पुतिन 2036 तक बने रह सकते हैं रूस के राष्ट्रपति, विपक्ष ने लगाया धांधली का आरोप

विपक्षी राजनेता एलेक्सी नावल्‍नी (Alexei Navalny) ने वोटिंग पर सवाल उठाए हैं और इसे एक बड़ा झूठ और अवैध करार देते हुए कहा कि इसे पुतिन के लिए आजीवन राष्ट्रपति पद को वैध बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया था.

मध्य प्रदेश कैबिनेट एक्सपेंशन- ‘कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा’…

शिवराज सरकार के नए कैबिनेट में सिंधिया खेमे का खासा दबदबा है. लिहाज़ा इसे सिंधिया कैबिनेट कहना भी गलत नहीं होगा क्योंकि इन 28 में सिंधिया खेमे के 9 और कांग्रेस के 3 अन्य बागी मिलाकर कुल 12 लोगों को जगह मिली है.

चीन से तनाव के बीच 12 नए Sukhoi-30 और 21 MIG-29 फाइटर जेट की खरीद को मंजूरी

रक्षा मंत्रालय ने भारतीय IAF और नौसेना के लिए 248 एस्ट्रा बियॉन्ड विजुअल रेंज एयर टू एयर मिसाइलों को भी मंजूरी दे दी है. करीब 18,148 करोड़ की इस परियोजना में 59 मौजूदा MIF-29 को अपग्रेड करने का काम भी शामिल है.

Coronavirus: महाराष्ट्र में पीड़ितों की संख्या 1,86,626 हुई, पढ़ें पिछले 24 घंटे का हर एक अपडेट

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस पॉजिटिव (Coronavirus Positive) मामलों का आंकड़ा 1 करोड़ 7 लाख के ऊपर जा चुका है. साथ ही 5 लाख 18 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

24 घंटे के अंदर हो सकता है NEET और JEE एग्‍जाम में बदलाव का ऐलान

माना जा रहा है कि मानव संसाधन विकास मंत्रालय (Ministry of HR Development) की सलाह पर नेशनल टेस्टिंग एजेंसी अब नीट और जेईई (JEE and NEET) की परीक्षा का नया कार्यक्रम तैयार करेगी. पहले भी कोरोना के खतरे को देखते हुए केंद्र नीट के एग्‍जाम्‍स को रोकने का निर्णय ले...

हिटमैन रोहित शर्मा ने आज ही के दिन लगाया था विश्व कप में शतक का चौका

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक साल पहले ठीक आज ही के दिन बांग्लादेश के खिलाफ शतक लगाया था. उन्होंने हिटमैन अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 7 चौके और 5 छक्के लगाते हुए 104 रन की शतकीय पारी खेली.

तेज प्रताप की साली करिश्‍मा ने ज्‍वॉइन की RJD, बोलीं- AC में बैठना अच्‍छा नहीं लगता

चुनावी दंगल में अगला नंबर बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly election 2020) का है. ऐसे में बिहार में राजनीतिक हलचल तेज हो गई हैं.

Delhi: कोरोना से जंग जीतकर लौटे SI का SHO ने रेड कारपेट बिछाकर किया स्वागत, बजवाए ढोल

SI अमित दो हफ्ते पहले कोरोना (Corona) का शिकार हुए थे. इसके बाद इनकी पत्नी भी कोरोना से संक्रमित हो गई थीं. फिलहाल अब दोनों की हालत बेहतर है और SI अमित काम पर लौट आए हैं.

ट्रेनों का निजीकरण कर गरीबों की जीवनरेखा छीन रही सरकार: राहुल गांधी

रेलवे (Railways) ने कहा कि वह प्राइवेट सेक्टर्स को यात्री ट्रेनों (Trains) के चलाए जाने की अनुमति देने की योजना बना रहा है और इस परियोजना में प्राइवेट सेक्टर का निवेश लगभग 30 हजार करोड़ रुपए का होगा. पिछले साल रेलवे (IRCTC) ने देश की पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्सप्रेस...