नाचते-नाचते खेती करता किसान, वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो शेयर कर कही ये बात…

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसे एक हजार से ज्यादा रि-ट्विट्स मिल चुके हैं और 13 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

सीमा पर दम दिखा रहे भारत के सबसे भरोसेमंद साथी ग्लोबमास्टर और चिनूक, दहल रही चीन सेना

भारत-चीन सीमा (India-China Border) पर भारतीय वायुसेना के फाइटर जेट (Fighter Jet) गर्जना कर रहे हैं. सेना का दम देखकर चीन की आर्मी दहल रही है.

भारत के अहम राजनेताओं और अधिकारियों की जासूसी कराकर क्या हासिल करना चाहता चीन

लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पर जारी तनाव के बीच ड्रैगन (china) के निशाने पर सरहद से सटे भारतीय राज्यों के बड़े नेता और ब्यूरोक्रेट हैं. 

फेसबुक भाग रहा है और उस पर लगे आरोप बिना किसी आधार के नहीं हैं : राघव चड्ढा

राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने कहा कि इस तरह से कमेटी के सामने पेश होने से इनकार कर देना, यह सीधे तौर पर दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) का अपमान है और दिल्ली के दो करोड़ आबादी वाले राज्य के लोगों का विरोध करना है.

निजी क्षेत्र के लिए रक्षा उद्योग खोलने की तैयारी में पाकिस्तान, तुर्की से निवेश की उम्मीद

पाकिस्तान अपने प्रमुख सरकारी स्वामित्व वाले रक्षा उद्यमों को फिर से व्यवस्थित कर रहा है, ताकि उन्हें ज्यादा से ज्यादा स्वतंत्र नियंत्रण दिया जा सके.

एलएसी पर तनाव के बीच भारतीय सेना ने लद्दाख में की लंबी सर्दियों के लिए पुख्ता तैयारी

लद्दाख में कई ऊंचाई वाले स्थानों पर सर्दियों में तापमान शून्य से 50 डिग्री सेल्सियस नीचे तक चला जाता है, इसलिए प्रतिकूल परिस्थितियों से निटपने के लिए भारतीय सेना विशेष तैयारी कर रही है.

कुत्तों की लड़ाई में एक्टर अरुणोदय सिंह ने पत्नी ली एल्टन को दिया तलाक, मामला पहुंचा हाईकोर्ट

ली एल्टन ने जो याचिका दी है उसमें कहा है कि भोपाल कोर्ट का आदेश निरस्त किया जाए. कनाडा निवासी ली एल्टन और अरुणोदय सिंह ने भोपाल में विशेष विवाह अधिनियम के तहत पंजीकरण कराया था

अब वक्त आ गया है जब बॉलीवुड को अपनी ही फिल्में देख लेनी चाहिए

रवि किशन (Ravi Kishan) भी बॉलीवुड के उसी गलियारे के हिस्सा हैं. जहां कभी जया बच्चन की तूती बोलती रही है और मामला जब संसद तक उठा तो फिल्म इंडस्ट्री पर नशे का दाग लग गया. ये बात जया बच्चन के दिल में चुभ गई.

चीन को अब उस अवाम की चिंता जिसे दुनिया से छिपाए रखा

आखिर अपनी आबादी का आंकड़ा देखकर चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग (Xi Jinping) डरे हुए क्यों हैं? उनके हाथ-पैर फूले हुए क्यों हैं?आखिर उस आंकड़े में ऐसा क्या है जिस सच को बीजिंग (Bijing) ने दुनिया से छिपाने का फरमान जारी कर दिया है.

लूटघर : न घर मिला, न दुकान, प्रशासन भी नहीं कर रहा खरीदारों की मदद

उत्तराखंड (Uttrakhand) में लोग बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स के नाम पर बिल्डरों (Builders) से मिल रहे धोखे से परेशान हैं. सालों के इंतजार के बाद भी उन्हें न मकान मिला न दुकान.

बिहार में अचानक बिगड़ा मौसम का मिजाज, 6 जिलों में वज्रपात से 15 लोगों की मौत

मुख्यमंत्री कार्यालय के जारी किए गए एक बयान के मुताबिक, "मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने वज्रपात से गोपालगंज, रोहतास और भोजपुर में तीन-तीन और सारण, कैमूर और वैशाली में दो-दो लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना जताई है."

SCO की बैठक में पाकिस्तान ने लगाया गलत नक्शा, NSA डोभाल ने विरोध में छोड़ी मीटिंग

शंघाई सहयोग संगठन (Shanghai Cooperation Organization) सदस्य देशों की NSA स्तर की मीटिंग में पाकिस्तान ने एक बार फिर नापाक हरकत की.

जापान: मास्क नहीं पहना तो एयरलाइंस ने हवाई जहाज से यात्री को उतारा

कई विमानों में एयर फिल्टर का सिस्टम लगा है जो कोरोना वायरस (Corona Virus) को खत्म कर देती हैं. लेकिन यह मास्क का विकल्प नहीं है. इसीलिए दुनिया भर की विमान कंपनियां लोगों से मास्क पहनने की अपील कर रही हैं.

लूटघर : 2010 में बुक किया फ्लैट, घर की पूरी कीमत बिल्डर को देने के बाद भी हाथ खाली

नोएडा (Noida) में 2010 से घर का सपना देख रहे लोगों को बिल्डर (Builder) ने धोखा दिया जबकि उन्होंने फ्लैट का पूरा पैसा दे दिया था. अब बिल्डर 'बिल्डर्स एसोसिएशन' का अध्यक्ष हो गया है, जिससे वो घर मिलने की सभी उम्मीदें खो चुके हैं.

LAC पर तैनात जिनपिंग की चॉकलेट सेना… हर हाल में गर्दन मरोड़ने के लिए तैयार भारतीय शूरवीर

LAC पर हर मौसम के लिए हथियार भेजे जा रहे हैं. हर मौसम के लिए सामान भेजे जा रहे हैं. ताकि चालबाज ड्रैगन कभी कोई चाल ना चल सके. मतलब सेना तैयार है अपनी सीमाओं की रक्षा के लिए. एक-एक इंच से ड्रैगन को खदेड़ने के लिए. ड्रैगन का गुरूर तोड़ने...

बिहार विधानसभा चुनाव: कैंची, कढ़ाही और चप्पल, EC ने मांझी व पप्पू यादव की पार्टी समेत 12 दलों को बांटे चुनाव चिन्ह

बिहार विधानसभा चुनाव (bihar assembly elections) की सरगर्मियां तेज होने लगी है.

यूएई सरकार ने माफ किया भारतीय पर लगा 5 लाख दिरहम का वीजा जुर्माना, 13 साल बाद वतन वापसी

तेलंगाना के रहने वाले पोतुगोंडा मेदी 2007 में खाड़ी देश गए थे. पोतुगोंडा मेदी के एजेंट ने उसे अकेला छोड़ दिया था और पासपोर्ट भी नहीं लौटाया था.

TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती को आपत्तिजनक इशारे करने वाला टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार

एक टैक्सी ने जादवपुर के सांसद मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) की कार को ओवरटेक किया और अभिनेत्री पर कुछ भद्दी टिप्पणियां कीं. उन्होंने तुरंत टैक्सी ड्राइवर (Taxi Driver) को बीच रास्ते में रोक दिया और पुलिस को सूचना दी.

बिहार में ‘ब्रह्म बाबा’ की चिट्ठी बनी ‘चुनावी ब्रह्मास्त्र’

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लिखी रघुवंश प्रसाद (Raghuvansh Prasad) की लिखी चिट्ठियों को NDA चुनावी ब्रह्मास्त्र की तरह इस्तेमाल कर रहा है.

IPL 2020: क्या सीजन-13 में बदलने वाली है दिल्ली कैपिटल्स की किस्मत?

श्रेयष के पास युवाओं के जोश से लेकर अनुभव की ‘डोज’ तक सब मौजूद हैं. लेकिन पिछले सीजन में इस टीम के युवा खिलाड़ी सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरते नजर आएं हैं, चाहे फिर बात ऋषभ पंत की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी पर स्टेडियम में बजती सीटी की हो या फिर कगिसो रबाडा...

चीन पर रक्षा मंत्री के बयान को ओवैसी ने बताया ‘घिनौना मजाक’, कहा देश के सामने आए सच्चाई

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि चीन पर राजनाथ सिंह की सफाई पर मुझे बोलने की अनुमति नहीं थी. अगर मेरे पर अनुमति होती तो मैं पूछता कि रक्षा मंत्री क्यों नहीं कहते कि चीन ने हमारी जमीन को कब्जा किया.

कंगना की ड्रग्स जांच होती है तो संजय दत्त और फरदीन खान भी हो : पायल रोहतगी

एक्ट्रेस ने कंगना के बाद सुशांत के मुद्दे पर भी बात की और बताया कि सुशांत का मुद्दा कंगना के मुद्दे से बिलकुल अलग है, इन दोनों का एक दूसरे से क्या वास्ता

निजी दुश्मनी के लिए बदमाश कर रहे विकास दुबे के नाम का इस्तेमाल, लोगों में फैला रहे डर

लोग निजी दुश्मनी के मामलों में विकास दुबे (Vikas Dubey) के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं. विकास दुबे कथित रूप से अपने पीछे 60 करोड़ की संपत्ति छोड़ गया है और स्थानीय बदमाश कानपुर में अपना वर्चस्व जमाने के लिए उसके नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं.

दिल्ली: रिकवर मरीजों में 30 फीसदी लोगों के नहीं मिले एंटीबॉडीज- कोरोना सीरो सर्वे

दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने 20 अगस्त को दावा किया था कि सीरो सर्वे (Sero Survey) के लिए 15 हजार सैंपल लिए गए थे जिसमें पाया गया कि 29.1 फीसदी लोगों में एंटीबॉडी है.

सांसदों की सैलरी में एक साल तक होगी 30 फीसदी की कटौती, लोकसभा में विधेयक पास

संसदीय मामलों के मंत्री प्रह्लाद जोशी ने निचले सदन में हुई चर्चा का जवाब देते हुए कहा कि कोविड-19 के कारण उत्पन्न अभूतपूर्व स्थिति को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं. यह कदम उनमें से एक है.

पाकिस्तान में बलात्कारी को नपुंसक बनाए जाने की सजा के पक्ष में इमरान खान

पाकिस्तान (Pakistan) में विदेशी महिला के साथ हुए सामूहिक बलात्कार मामले में एक गिरफ्तारी हो चुकी है. पाक प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने बलात्कार मामलों में अपराधी को नपुंसक बनाए जाने की सजा के पक्ष में टिप्पणी की है.

दरभंगा में नए एम्स को मिली मंजूरी, PM ने कहा ‘बिहार में बढ़ेंगी स्वास्थ्य सुविधाएं’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि दरभंगा में एम्स के निर्माण से जहां बिहार के हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूती मिलेगी, वहीं स्वस्थ भारत के संकल्प को भी नया बल मिलेगा. इसके साथ ही नए रोजगार भी सृजित होंगे.

ये क्या! मास्क की जगह गले में सांप लपेट कर रहा था बस में सफर, देखें वीडियो

बस की सीट पर बैठा एक शख्स गले में सांप को किसी मास्क की तरह लपेटे हुए है. ये अजीबो-गरीब घटना कैमरे में भी कैद हुई है और सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral) हो रही है

MP उपचुनाव: उमा भारती की वापसी के लिए चल रही तैयारी

राजनीतिक विश्लेषक (Political Analyst) का कहना है कि BJP में सिर्फ दो पुराने ही ऐसे चेहरे हैं जिनको राज्य के हर हिस्से ने स्वीकार किया है और वो हैं शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और उमा भारती (Uma Bharti). उन्हें कोई नजरअंदाज नहीं करता.