बैरिस्टर बाबू के 100 एपिसोड पूरे, अनिरुद्ध ने फैन्स से कही ये बात, पढ़ें

दर्शकों की ओर से मिल रहे ढ़ेर सारे प्यार और TRP की वजह से बैरिस्टर बाबू शो ने अपने टीवी के सफर के 100 एपिसोड सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं.

बैरिस्टर बाबू अनिरुद्ध
बैरिस्टर बाबू अनिरुद्ध

कलर्स टीवी (Colors Tv) के सुपरहिट शो ‘बैरिस्टर बाबू’ (Barrister Babu) के कलाकार और टीम कर रही है खास सेलेब्रेशन. दर्शकों की ओर से मिल रहे ढ़ेर सारे प्यार और TRP की वजह से इस शो ने अपने टीवी के सफर के 100 एपिसोड सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं.

इस शो के 100 एपिसोड्स के पूरे होने पर अनिरुद्ध (Aniruddh) का किरदार निभाने वाले प्रविष्ठ मिश्रा (Pravisth Mishra) ने कहा “जब मैंने शो करने के लिए हामी भरी थी तबसे मुझे पता था कि यह एक विशेष प्रोजेक्ट है. ऐसी अनोखी कहानी टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखी गई थी, और मैं इस सीरियल के विषय पर बहुत आश्वस्त था. हमारे 100 एपिसोड पूरे करने के साथ साथ मुझे दर्शकों से जो प्यार और प्रशंसा मिल रही है, उस पर मुझे अधिक गर्व है. मैं केवल यह कह सकता हूं कि यह शो और भी दिलचस्प होने जा रहा है, क्योंकि अनिरुद्ध और बोंदिता (Aniruddh & Bondita) को और कई कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. इसके अलावा “बैरिस्टर बाबू” की पूरी कास्ट और क्रू की ओर से, मैं दर्शकों को हमें यहां तक पहुंचने में मदद करने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा. ”

क्या हिना खान ने रॉकी जायसवाल से की सगाई ? सोशल मीडिया पर दिखी रिंग

धारावाहिक ‘बैरिस्टर बाबू’ (Barrister Babu) में अनिरुद्ध की छोटी सी पत्नी बोंदिता की मासूमियत दर्शकों को शुरुआत से ही काफी पसंद आई. समाज में महिलाओं के साथ होने वाले भेदभावों को चुनौती देने वाले इस टीवी शो की लोकप्रियता फिलहाल शिखर पर है. बोंदिता का किरदार निभाने वाले बच्ची का नाम है ऑरा भटनागर. ऑरा का यह पहिला धारावाहिक है .

‘बैरिस्टर बाबू’  1920 के समय के  बंगाल की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह शो खास तौर पर उस परिस्थिति को दर्शाता है जब महिलाएं किसी भी पुरुष की आंखों में आंखें डालकर उनका विरोध नहीं कर सकती थीं.

Related Posts