‘राइजिंग स्टार 3’ के चैम्पियन बने 13 वर्षीय आफताब, सलमान के लिए गाना चाहते हैं गाना

अन्य तीन फाइनलिस्ट्स में सबसे कम उम्र के आफताब को विजेता की ट्रॉफी और 10 लाख रुपये पुरस्कार के तौर पर मिले हैं.

मुंबई: पंजाब के 12 वर्षीय सिंगर आफताब सिंह ने शनिवार रात रिएलिटी टेलीविजन शो ‘राइजिंग स्टार 3’ का खिताब अपने नाम कर लिया. सलमान खान के प्रशंसक, इस कलाकार की दिली ख्वाहिश है कि वह एक दिन सुपरस्टार सलमान खान के लिए गाना गाए.

आफताब ने आईएएनएस को बताया, “मुझे फाइनलिस्ट में से एक होने की जरा भी उम्मीद नहीं थी. यह एक सपने के सच होने जैसा है. यह जीत मेरे लिए बहुत मायने रखती है.”

उन्होंने कहा, “यह मुझे अब और अधिक कठिन परिश्रम करने के लिए प्रेरित करेगा, ताकि मुझे एक दिन सलमान खान के लिए फिल्मों में काम करने और गाने का मौका मिले.”

अन्य तीन फाइनलिस्ट्स में सबसे कम उम्र के आफताब को विजेता की ट्रॉफी और 10 लाख रुपये पुरस्कार के तौर पर मिले हैं. आफताब ने यह जीत अपने पिता को समर्पित की है.

आफताब ने कहा, “मेरे पिता मेरी प्रेरणा हैं. उन्होंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया. मैं एक अमीर परिवार से ताल्लुक नहीं रखता. मैंने अपने पिता की मेहनत देखी है. उन्होंने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए बहुत कुछ किया है. यह मेरी जीत नहीं है, यह उनकी जीत है.”

आदित्य नारायण द्वारा होस्ट किए गए कलर्स टीवी के शो ‘राइजिंग स्टार’ के तीसरे सीजन के जज शंकर महादेवन, नीति मोहन और दिलजीत दोसांझ थे.