VIDEO: एक शख्स ने हाथी को मारी गोली, फॉरेस्ट डिपार्टमेंट पर भड़के रणदीप हुड्डा

रणदीप (Randeep Hooda) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक आदमी भागते हुए हाथी को गोली मारते हुए देखा जा सकता है.
Randeep Hooda Instagram, VIDEO: एक शख्स ने हाथी को मारी गोली, फॉरेस्ट डिपार्टमेंट पर भड़के रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ को लेकर चर्चा में हैं. रणदीप, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानवरों के साथ कई तस्वीरे शेयर की हैं. उनका जानवरों के प्रति लगाव किसी से छिपा नहीं है. उनके पास कई घोड़े हैं, जिनका ध्यान वो खुद रखते हैं.

हाल ही में रणदीप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक आदमी भागते हुए हाथी को गोली मारते हुए देखा जा सकता है. इस शख्स द्वारा किसी जानकर को चोट पहुंचाना रणदीप को पसंद नहीं आया.

वीडियो पोस्ट करते हुए रणदीप ने कैप्शन में लिखा, “ये कैसे हो सकता है. वाकई कुछ लोग फन के लिए ऐसा कर सकते है.” फॉरेस्ट डिपार्टमेंट से सवाल करते हुए रणदीप ने आगे लिखा, “प्लीज आप इस मामले को देखिए. इससे जुड़े दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए.”

रणदीप द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट किया और अपना गुस्सा जाहिर किया.

इसके बाद रणदीप को टैग करते हुए बांदीपुर के फील्ड डायरेक्टर टी. बालचंद्र ने कहा, “हमने एक अस्थायी कर्मचारी रहीम को हटा दिया है. हम विभाग के नियमित कर्मचारी उमेश के खिलाफ इंटरनल कार्रवाई करेंगे.” बताते चलें कि उमेश ने ही हाथी वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी किया था.

वहीं रणदीप के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो सलमान खान की फिल्म ‘राधे द मोस्ट वांटेड भाई’ में अहम किरदार निभा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के क्लाइमेक्स में क्रोमा तकनीक का इस्तेमाल किया गया है.

फिल्म का क्लाइमेक्स सलमान और रणदीप के बीच होगा. इसी तकनीक का इस्तेमाल फिल्म ‘बाहुबली’ और उसके सीक्वल में किया गया था. फिल्म में सलमान और रणदीप के अलावा दिशा पाटनी भी नजर आएंगी. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं.

Related Posts