एक प्यार का नगमा है… आंखों में दर्द का समंदर लिए महिला ने यूं गाया लता का गाना, Video Viral

पोस्ट के मुताबिक महिला रानाघाट रेलवे स्टेशन पर काम करती है और वह बीच में समय निकालकर क्लासिक गाने गाती दिखाई देती है.

कोलकाता: हिंदी फिल्म जगत की जानीमानी सिंगर लता मंगेशकर को बच्चा-बच्चा जानता है. लता मंगेशकर ने भारतीय सिनेमा को एक से एक हिट गाने दिए हैं और इन हिट गानों में एक गाना है फिल्म ‘शोर’ का ‘एक प्यार का नगमा है.’

‘एक प्यार का नगमा है’ गाने भारतीय संगीत प्रशंसकों का हमेशा से पसंदीदा गाना रहा है. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर एक महिला 1970 के इस हिट गाने को गाती हुई दिखाई दे रही है.

इस महिला ने बहुत ही सुरीली आवाज में लता मंगेशकर का यह सुपरहिट गाना गाया है, जिसने अब इंटरनेट पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस वीडियो को बारपेटा टाउन द प्लेस ऑफ पीस द्वारा अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया है.

पोस्ट के मुताबिक महिला रानाघाट रेलवे स्टेशन पर काम करती है और वह बीच में समय निकालकर क्लासिक गाने गाती दिखाई देती है. महिला की आवाज इतनी मधुर और सुरीली है कि वहां से गुजरने वाले यात्रियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती है.

महिला के वीडियो को देखकर लोग दुखी हैं कि इनके पास इतना अच्छा टैलेंट है लेकिन फिर भी इनके पास उसे दिखाने के लिए कोई प्लेटफॉर्म नहीं है. इन वीडियो पर लोग अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें-    बर्थडे पर यूरोप जाने वाली थी, सूटकेस में मिली इंस्‍टाग्राम स्‍टार की गला कटी लाश

मुझे रंगदारी का पैसा चाहिए, मैं रवि पुजारी हूं… उदित नारायण को आ रहे धमकी भरे कॉल