शिवा कार्तिकेयन की फिल्म के नाम से पर्दा उठाएंगे ए आर रहमान

निर्देशक आर रवि कुमार की इस फिल्म को फिलहाल भले ही SK 14 नाम से प्रमोट किया जा रहा हो लेकिन आज म्यूजिक माइस्त्रो ए आर रहमान इस फिल्म का टाइटल रिवील करने वाले हैं. इस फिल्म के टाइटल पर से आज शाम 5 बजे पर्दा उठ जाएगा. 
Sivakarthikeyan SK14, शिवा कार्तिकेयन की फिल्म के नाम से पर्दा उठाएंगे ए आर रहमान

मशहूर तमिल एक्टर शिवा कार्तिकेयन जल्द ही अपनी आने वाले फिल्म से सबका दिल जीतने को तैयार है. आर डी राजा के बैनर 24 स्टूडियो तले बनने वाली फिल्म में शिवा कार्तिकेयन के ऑपोजिट रकुल प्रीत सिंह नज़र आएंगी.

निर्देशक आर रवि कुमार की इस फिल्म को फिलहाल भले ही SK 14 नाम से प्रमोट किया जा रहा हो लेकिन आज म्यूजिक माइस्त्रो ए. आर. रहमान इस फिल्म का टाइटल रिवील करने वाले हैं. इस फिल्म के टाइटल से आज शाम 5 बजे पर्दा उठ जाएगा.  खुद शिवा कार्तिकेयन ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टि की है.

यह फिल्म एक साइंस फिक्शन होगी, जिसे बहुत बड़ी लागत से बनाया जा रहा है. हाल ही में लंबे ब्रेक के बाद फिल्म की शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर दी गई थी, जिसकी तस्वीर भी मेकर्स ने फैंस के साथ शेयर की थी. इस फिल्म के साथ बॉलिवुड एक्टर शरद केल्कर भी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि शिवा कार्तिकेयन आखिरी बार सुपरहीरो फिल्म ‘हीरो’ में नजर आए थे. फिलहाल वो अपनी आने वाली कॉमेडी फिल्म ‘डॉक्टर’ की शूटिंग में बिजी हैं.

 

Related Posts