‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ एक्ट्रेस का खुलासा, वेब सीरीज में भी होता है कास्टिंग काउच, मैंने भी किया फेस

बॉलीवुड (Bollywood) अक्सर कास्टिंग काउच (Casting Couch) के लिए जाना जाता है, इस पर आहाना (Aahana Kumra) ने कहा कि महिलाओं का शोषण हर जगह होता है डिजिटल प्लेटफॉर्म्स हों या फिल्म.

‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ एक्ट्रेस आहाना कुमरा (Ahana Kumra) वेब सीरीज का एक पॉपुलर फेस है. रंगबाज, बॉम्बर्स और मर्ज़ी जैसी वेब सीरीज़ में उनके काम को बहुत पसंद किया गया है, इसलिए उनसे बेहतर कोई नहीं बता सकता कि डिजिटल स्पेस कामकाजी महिलाओं के लिए कितना सुरक्षित है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

बॉलीवुड अक्सर कास्टिंग काउच के लिए जाना जाता है, इस पर आहाना ने कहा कि महिलाओं का शोषण हर जगह होता है डिजिटल प्लेटफॉर्म्स हों या फिल्म. आहाना ने खुलासा किया कि वो कास्टिग काउच का शिकार हो चुकी हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में आहाना ने कहा, “मैंने बहुत सी महिलाओं, लड़कियां को देखा है जिन्होंने मुझे डायरेक्ट मैसेज भेजते हुए कहा- ‘हम ऑडिशन के लिए गए थे. हमें बताया गया कि यह वेब शो है, एक बोल्ड सीन है, जिसमें किस करना होगा और न्यूडिटी होगी.’ मैं जानती हूं कि हम इन चीजों से बहुत दूर हैं और यह हमें हर रोज सुनने को नहीं मिलता, पर सच्चाई ये है कि यह बहुत बार होता है.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

आहाना ने आगे कहा, “कुछ ऐसे लोग रहे हैं जिन्होंने मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया और कहा कि प्रोजेक्ट में बोल्ड सीन होंगे. मेरा कहना था कि ‘आपके बोल्ड सीन का क्या मतलब हैं?’ और फिर वह उस तरह की बातें करते हैं. जब तक यह मेरे साथ नहीं हुआ मुझे लगता था कि ये (जिन लड़कियों ने मैसेज कर कहा था) क्या कह रही हैं? फिर सच में किसी ने मैसेज कर कहा था कि हॉट, बोल्ड सीरीज़ है. मैंने कहा कि स्क्रिप्ट भेजो. मुझे देखना है कि स्क्रिप्ट का क्या कहना है और कुछ ऐसे होगा, जिसमें मैं कम्फर्टेबल नहीं होंगी तो आपको बता दूंगी, लेकिन मुझे स्क्रिपट नहीं भेजी. इस तरह के लोग कभी स्क्रिपट नहीं भेजते हैं.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

इसके बाद उन्होंने कहा, “कास्टिंग निर्देशक आपको हमेशा अपने काम के लिए रखेगा. मैंने हमेशा कहा कि अपने काम में अच्छा होना चाहिए. यदि आप अपने काम में अच्छे हैं तो आपको उसके लिए काम पर रखा जाएगा.”

आहाना कुमरा हॉरर वेब सीरिज बेताल में नजर आएंगी.

Related Posts