आमिर खान को चीनी फैन्स ने दिया खास तोहफा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट, आमिर खान अपने मल्टी टैलेंट और अलग-अलग किरदारों की वजह से एक्टिंग की दुनिया में दर्शकों के चहेते हैं.

नई दिल्ली: अभिनेता आमिर खान को चीनी दर्शकों के बीच नान शेन यानी कि भगवान का दर्जा दिया है. हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान आमिर एक खास तरह का हूडी पहने नजर आए. यह हूडी उन्हें चीन के प्रशंसकों से उपहार में मिली है.

बॉलीवुड से चीन तक सांस्कृतिक आदान-प्रदान की शुरुआत करने वाले आमिर की फिल्में ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ चीनी बाजार में सबसे अधिक कमाई करने वाली मानी जाती हैं. अंतर्राष्ट्रीय स्टार बन चुके आमिर की फिल्मों का चीनी आबादी को खास इंतजार रहता है.

बता दें कि ‘दंगल’ बॉक्स ऑफिस पर अब तक 30 करोड़ डॉलर से अधिक कमाई करने में सफल रही है और इसे चीन की जमीन पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म माना जाता है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट, आमिर खान अपने मल्टी टैलेंट और अलग-अलग किरदारों की वजह से एक्टिंग की दुनिया में दर्शकों के चहेते हैं. आमिर अपने अब तक के फिल्मी सफर में एक रोमांटिक हीरो, एक पुलिस अधिकारी, एक पिता इत्यादि की भूमिका निभा चुके हैं.

अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर एक अलग ही अंदाज में नजर आएंगे. आमिर खान की अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगले साल (2020 में) क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *