आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का मोशन पोस्टर रिलीज, जानें क्या है खास

'तलाश' और '3 इडियट्स' के बाद आमिर खान और करीना कपूर एक बार फिर से 'लाल सिंह चड्ढा' के जरिए दर्शकों के दिल पर अपनी गहरी छाप छोड़ेंगे. 

आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इसी बीच आमिर की इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया. ये पोस्टर आमिर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए आमिर ने लिखा, ”क्या पता हम में है कहानी, या कहानी में हम हैं”. इसके साथ ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है. यह फिल्म 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

 

View this post on Instagram

 

Kya pata hum mein hai kahani, ya hain kahaani mein hum…

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी अहम किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी. ‘तलाश’ और ‘3 इडियट्स’ के बाद आमिर खान और करीना कपूर एक बार फिर से ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए दर्शकों के दिल पर अपनी गहरी छाप छोड़ेंगे.

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अद्वैत चन्दन ने निर्देशित किया है. अद्वैत इससे पहले आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को भी डायरेक्ट कर चुके हैं. वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर आमिर इस फिल्म को को-प्रोडूस कर रहे हैं.

इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इसमें शाहरुख खान भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. आमिर खान ने खुद शाहरुख के लिए ये खास किरदार लिखवाया है. ये किरदार छोटा ही सही लेकिन फिल्म की कहानी के लिए जरूरी माना जा रहा है. इसके अलावा आमिर की कोशिश है कि सलमान खान भी इस फिल्म का हिस्सा बने. इसके लिए सलमान से बात की गई है, जिसपर वे विचार कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें-   ‘छुओ मत, मैं सेलिब्रिटी हूं’, रानू मंडल के सिर चढ़ा स्‍टारडम का बुखार

पर्पल हाई स्लिट ड्रेस में जान्हवी का जलवा, तस्वीरों में देखें दिलकश अदाएं

Related Posts