सलमान खान की फिल्म में आयुष शर्मा की एंट्री, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में आएंगे नजर!

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' को लेकर काफी चर्चा है. इस फिल्म में सलमान एक अलग ही अंदाज में नजर आएंगे.
salman khan film Kabhi Eid Kabhi Diwali, सलमान खान की फिल्म में आयुष शर्मा की एंट्री, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में आएंगे नजर!

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘मोस्ट वाटेंड भाई’ को लेकर फैस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. बी टाउन में भी इस फिल्म की खबरे जोरों पर है. वहीं सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर भी काफी चर्चा है.

इस फिल्म में सलमान एक अलग ही अंदाज में नजर आएंगे और अब खबर है कि सलमान के जीजा आयुष शर्मा की भी इस फिल्म में एंट्री हो चुकी है. रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष इस फिल्म में अहम भूमिका निभा सकते हैं. इस फिल्म को ईद के मौके पर 2021 में रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म में ‘मोहेंजोदारो’ की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को भी कास्ट किया जा सकता है. हालांकि अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

वहीं आयुष के वर्क फ्रंट की बात करें तो 2018 में आयुष शर्मा ने फिल्म ‘लवरात्री’ से अपने करियर की शुरूआत की थी. इस फिल्म को सलमान खान ने ही प्रड्यूस किया था. फिलहाल आयुष के पास ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के अलावा भी कई बड़े प्रोजेक्टस है.

आयुष मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ के हिंदी रीमेक में जट्ट गैंगस्टर का रोल निभा रहे है. इसके अलावा आयुष तमिल फिल्म ‘गूढ़ाचारी’ के हिंदी रीमेक और फिल्म ‘मांझा’ में भी अहम रोल में नजर आएंगे.

Related Posts