अभय 2: खलनायक के अवतार में नजर आए राघव जुयाल, देखें फर्स्ट लुक

अभिनेता और डांसर राघव जुयाल ने वेब सीरीज 'अभय 2' में विलेन की भूमिका निभाई है. उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. इस निगेटिव रोल को निभाने के लिए उन्होंने कैसे खुद को तैयार किया, इसका उन्होंने खुलासा किया

अभिनेता और डांसर राघव जुयाल ने वेब सीरीज ‘अभय 2’ (Abhay 2) में विलेन की भूमिका निभाई है. उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. इस निगेटिव रोल को निभाने के लिए उन्होंने कैसे खुद को तैयार किया, इसका उन्होंने खुलासा किया. राघव ने कहा, ‘एक अभिनेता के लिए संदर्भों को देखना बहुत खतरनाक होता है, क्योंकि अभिनय से मतलब किसी के व्यक्तिगत अनुभव से है कि वह उस विशेष क्षण में कैसा महसूस करता है और चरित्र के साथ कितनी सहानुभूति रखता है.’

‘एबीसीडी 2’ के अभिनेता ने कहा, “मेरे मुताबिक, एक व्यक्ति न केवल शिल्प के बारे में सीखता है, बल्कि अभिनय करते समय वह खुद के बारे में काफी कुछ सीखता और अनुभव करता है. कई बार हम ऐसे रोल निभाते हैं, जिनके बारे में हमने कभी सपने में भी नहीं सोचा होता है.

यह भी पढ़ें: अनुराग को मिला एक्स वाइफ कल्कि का समर्थन, बोलीं- तब सपोर्ट किया जब मैं असुरक्षित महसूस कर रही थी

उदाहरण के लिए, जो चरित्र मैंने निभाया है, वह मुझसे अलग है, ऐसे में मुझे उसके काम और प्रतिक्रियाओं को समझने के लिए एक समानांतर विचार प्रक्रिया रखनी पड़ी.’ 8 एपिसोड की इस सीरीज में एक इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर के रूप में कुणाल खेमू नजर आते हैं. केन घोष द्वारा निर्देशित यह शो जी5 पर दिखाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खुल जायेगा टप्पू सेना का राज? कैसे आए टप्पू सेना के पास इतने पैसे ?

कुणाल खेमू के साथ आशा नेगी और निधि सिंह इसमे अभिनय करती नजर आएंगी. वहीं बिदिता बैग, राघव जुयास, इंद्रनील सेनगुप्ता औऱ असीम वर्धन विलेन के अवतार में दिखाई देंगे. इससे पहले जी5 की फ्रेचाइजी अभय को पहले सीजन में काफी लोकप्रियता मिली थी. कहानी एक इनवेस्टिगेटिंग ऑफिसर के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक अपराधी की मानसिकता को बखूबी समझता है और किसी केस को सुलझाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है.

(Ians से इनपुट)

Related Posts