अमेजन प्राइम की Breathe: Into The Shadows का ट्रेलर हुआ रिलीज, अभिषेक बच्चन लीड रोल में

ये अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनायी गई, ऑल न्यू साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर सीरिज है. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इसके साथ डिजिटल डेब्यू कर रहे है जो अपनी लापता बेटी की तलाश में एक गंभीर पिता की भूमिका निभा रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरिज ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह एक 12 एपिसोड की अमेजन ओरिजिनल सीरीज है, जिसमें एक हताश पिता का सफर दिखाया जाएगा जो अपनी लापता बेटी को खोजने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है.

ऑल न्यू साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर सीरीज अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट ने बनाई है. अभिषेक बच्चन इसके साथ डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं, जो अपनी लापता बेटी की तलाश में एक गंभीर पिता की भूमिका निभा रहे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

अमेजन ओरिजनल सीरीज (Amazon Original Series) के मशहूर कलाकार अमित साध एक बार फिर अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरने को तैयार है. इस सीरिज में वह वरिष्ठ निरक्षक कबीर सांवत की भूमिका में नजर आएंगे. इसी के साथ साउथ की मुख्य एक्ट्रेस में से एक निथ्या मेनन भी सीरीज में हैं, जो डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. वहीं, सैयामी खेर भी एक प्रमुख भूमिका निभा रही हैं. भारत समेत 200 अन्य देशों के प्राइम मेंबर्स ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ के सभी 12 एपिसोड 10 जुलाई से हिंदी, तमिल और तेलुगू जैसी कई भारतीय भाषाओं में देख सकते हैं.

इसके ट्रेलर में अविनाश सभरवाल (अभिषेक बच्चन) के सफर को दिखाया गया है. जहां वह और उसकी पत्नी अपनी अगवा बेटी सिया के मामले में उलझे हुए है. न्याय की खोज में  दिल्ली अपराध शाखा के दुश्मनी के माहौल के बीच वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत (अमित साध) मामले का नेतृत्व करते हैं. जांच का हर मोड़ बाधाओं से भरा हुआ है और जैसे-जैसे यह दंपती सच्चाई के करीब पहुंचता है, वैसे ही अपहरणकर्ता की असामान्य मांग उन्हें गंभीर स्थितियों में उलझा देती है.

अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon prime videos), भारत की प्रमुख अपर्णा पुरोहित कहती है, ”जब से हमने इसका पहला लुक रिलीज़ किया है, तब से सभी को इस शो से काफी उम्मीदें हैं. हम ऑडियंस को इस भावुक और मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की हर कड़ी से रूबरू करवाने के लिए उत्साहित हैं. ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ का लॉन्च प्राइम सदस्यों को रिवाइटिंग, देसी कहानी प्रदान करने के हमारे वादे को पूरा करता है, जिसे न केवल भारत में, बल्कि दुनियाभर में ऑडियंस द्वारा पसंद किया जाएगा.”

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, विक्रम मल्होत्रा कहते है,”ब्रीद (Breathe) के नए सीजन के प्रति उत्सुकता तब से तेजी से बढ़ रही है जब से हमने इसका पहला लुक रिलीज किया है. आज ट्रेलर लॉन्च होने के साथ, हमने प्रशंसकों को ब्रीद: इन टू द शैडोज़ की नई दुनिया के करीब ले जाते हुए, इसमें नज़र आने वाले रोमांच की एक झलक शेयर की है.

यह सीरीज़ अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित की गई है. शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने लिखा है.

ट्रेलर लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=nxE-k2MLQIA&feature=youtu.be

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts