अभिषेक बच्चन ने फैंस के लिए शेयर किया Thank You नोट, ऋतिक रोशन-अमित साध ने किया ये कमेंट 

एक्टर अभिषेक  बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस का धन्यवाद करते हुए एक थैंक्यू नोट शेयर किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फैंस के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शामिल है. 

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन. (Photo Source: Facebook@AbhishekBachchan)

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट कोरोना (Corona) निगेटिव आने के बाद शनिवार को अस्पताल से डिस्चार्च होकर घर वापस आ गए हैं. सोमवार की रात को अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के लिए एक थैंक्यू नोट शेयर किया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना करते हुए फैंस के स्क्रीनशॉट शामिल थे. इसी के साथ उन्होंने लिखा, “शब्द कभी पर्याप्त नहीं होंगे, आप सभी का शुक्रिया.”

अभिषेक के दोस्त और धूम-2 फिल्म के कोस्टार ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा,”यह बहुत  प्यारा है.”

 

View this post on Instagram

 

Thank you ALL. 🙏🏽

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on Aug 10, 2020 at 9:54am PDT

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के वीडियो की शुरुआत फैंस के धन्यवाद से शुरू होती है. उन्होंने लिखा, “मेरे जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करने के लिए अपने फैंस और शुभचितंको का धन्यवाद देना चाहूंगा. अपने फीड पर आपके इतने सारे पोस्ट को पढ़कर मैं अभिभूत हो गया हूं. आपके प्यार के लिए आभार और धन्यवाद.”

अभिषेक के पोस्ट पर उनकी बहन श्वेता बच्चन नंनदा ने कमेंट करते हुए लिखा, “कितना प्यारा, आपके लिए बहुत प्यार”. इसके अलावा अमित साध ने  भी कमेंट करते हुए दिल वाले दिल वाला इमोटिकॉन बनाया है.

अभिषेक बच्चन को 29 दिन बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल से शनिवार को छुट्टी मिली, जहां उनका कोविड-19 का इलाज चल रहा था.

जिस दिन अभिषेक बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिली, उस दिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने  लिखा, ”मैं आपको अपना डिस्चार्ज प्लान बताऊंगा. हां, दोपहर में मेरी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई है. आपकी प्रार्थना और दुआओं के लिए शुक्रिया.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts