नेगेटिव आई अभिषेक बच्चन की Coronavirus रिपोर्ट, फैंस और मेडिकल स्टाफ को कहा- Thank You

अभिषेक (Abhishek Bachchan), कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए जाने के बाद 11 जुलाई, 2020 से मुंबई के नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती थे.
abhishek bachchan tested coronavirus negative, नेगेटिव आई अभिषेक बच्चन की Coronavirus रिपोर्ट, फैंस और मेडिकल स्टाफ को कहा- Thank You

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की कोरोनावायरस (Coronavirus) टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इसकी जानकारी खुद अभिषेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए शेयर की है. अभिषेक, कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद 11 जुलाई, 2020 से मुंबई के नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती थे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

एक वादा तो वादा होता है

अभिषेक बच्चन ने अपनी कोरोनावायरस रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ट्वीट करते हुए लिखा, “एक वादा तो वादा होता है. आज दोपहर मेरी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मैंने आप लोगों को बताया था कि मैं इसे हरा दूंगा. और मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करने के लिए आप सभी का धन्यवाद. नानावती अस्पताल में डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ के प्रति मेरा शाश्वत आभार, जो भी उन्होंने मेरे स्वस्थ होने के लिए किया. धन्यवाद!”

2 अगस्त को जब अमिताभ बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिली थी, तो अभिषेक ने बताया था कि वो फिलहाल कोरोना पॉजिटिव हैं और अस्पताल में एडमिट हैं. उन्होंने था कहा कि मैं भी कोरोना को हराकर जल्द घर लौटूंगा. आप सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.

बताते चलें कि अभिषेक बच्चन से पहले उनके पिता अमिताभ बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन, कोरोना नेगेटिव आने के बाद अस्पताल से घर जा चुके हैं. बच्चन परिवार के चार सदस्य 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अभिषेक और अमिताभ को अस्पताल को उसी दिन अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था. पर आराध्या और ऐश्वर्या घर में ही क्वारंटीन थे. हालांकि बीच में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके चलते उन्हें भी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. पर अब चारों सदस्य कोरोनावायरस पॉजिटिव हैं और अस्पताल से घर जा चुके हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts