Drugs Case : अब टीवी इंडस्ट्री पर घूमी एनसीबी जांंच की सुई, एबिगेल पांडे-सनम को पूछताछ का समन

एबिगेल पांडे टीवी की हॉट स्टार्स में से एक हैं वो आए दिन अपनी बोल्ड इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से चर्चा में रहती हैं. एबिगेल का बॉयफ्रेंड सनम जौहर है जो कई टीवी शोज में बतौर कोरियोग्राफर नजर आता रहता है.

एक्ट्रेस एबिगेल पांडे और उनके बॉयफ्रेंड डांसर कोरियोग्राफर सनम जौहर को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद से एनसीबी लगातार अपनी जांच कर रही है, जिसमें कई बड़े सितारे लपेटे में आ चुके हैं.

जिसके बाद अब एक्ट्रेस एबिगेल पांडे और डांसर कोरियोग्राफर सनम जौहर का नाम सामने आया है. एनसीबी से जुड़े सूत्रों ने पता चला है कि, ड्रग्स मामले में अब इस जोड़ी का भी हाथ है.

एबिगेल पांडे और सनम का नाम ड्रग पेडलर करमजीत और संकेत से हुई पूछताछ के बाद आया है. करमजीत और संकेत समेत 18 लोग अभी इस मामले में एनसीबी की हिरासत में हैं और ये लोग लगातार एक्टर्स और सेलिब्रिटीज के नाम ले रहे हैं. जिनको ये लोग ड्रग्स सप्लाई किया करते थे.

View this post on Instagram

Quarantine selfie with the quarantine partner ❤️

A post shared by Abigail :)) (@abigail_pande) on

कौन हैं एबिगेल पांडे?

एबिगेल पांडे टीवी की हॉट स्टार्स में से एक हैं वो आए दिन अपनी बोल्ड इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से चर्चा में रहती हैं. एबिगेल का बॉयफ्रेंड सनम जौहर है जो कई टीवी शोज में बतौर कोरियोग्राफर नजर आता रहता है. ये दोनों आए दिन साथ में भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं.

एबिगेल पांडे ने हाल ही में सनम के साथ शादी करने का ऐलान किया था. ये जोड़ी टीवी के शो नच बलिए में भी साथ नजर आई थी. जो एक डांस रिएलिटी शो है.

Related Posts