ड्रग्स का टीवी कनेक्शन, एबीगेल और सनम के बाद एनसीबी की रडार पर 20 कलाकार

टीवी के सितारे अभी गर्दिश में हैं. एनसीबी (Narcotics Control Bureau) की यह बिजली अब कितनों पर गिरेगी और कितनों का घर डूबेगा यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:41 pm, Thu, 24 September 20

बॉलीवुड (Bollywood) के बाद अब टीवी एक्टर्स (TV Actors) पर भी नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का शिकंजा कसता हुआ नजर आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी अभिनेत्री एबीगेल पांडे (Abigail Pande) और सनम जौहर (Sanam Johar) के बाद अब और 20 टीवी कालाकारों के नाम एनसीबी के राडार पर हैं. कहा जा रहा है कि ड्रग पैडलर करमजीत सिंह ने टीवी इंडस्ट्री के ड्रग कनेक्शन के बारे में खुलासा किया है.

करमजीत ने एनसीबी की पूछताछ में कई टीवी एक्टर्स के नाम लिए हैं. एनसीबी इस मामलें में वेरिफिकेशन कर रही है. कहा जा रहा है कि एनसीबी द्वारा एक बार वेरिफाई करने के बाद इन 20 कलाकारों पर शिकंजा कस सकता है और इन्हें एजेंसी पूछताछ के लिए बुला सकती है.

ये भी पढ़ें- रिया ने पूछताछ के दौरान नहीं लिया ड्रग्स कनेक्शन में किसी का नाम, वकील सतीश मानशिंदे का दावा

ड्रग्स का टीवी कनेक्शन

कोई प्राइवेट पार्टी हो या फिर कोई सेलेब्रेशन हो, होटल्स या क्लब्स के बंद दरवाजे के पीछे यहां ड्रग्स का आदान प्रदान होता रहता है. पर यह बात कभी बाहर नहीं आती. मुंबई क़े लोखंडवाला से लेकर मलाड वेस्ट एरिया में कई सारे टीवी सितारे रहते हैं. कहा जाता है कि लोखंडवाला इलाके में ड्रग्स की पैडलिंग होती है. अपने घर से दूर सपनों की नगरी मुंबई में आये हुए एक्टर्स की जिंदगी इस मोह माया और धुंए में कब उलझ जाती है इसका उन्हें पता भी नहीं चलता. एक दिन का थ्रिल आदत बन जाता है और इस नशे की आदत से कुछ एक्टर्स अपना करियर तो क्या अपना घर तक तबाह कर बैठे हैं.

ड्रग्स करना बन रहा स्टेटस सिम्बल

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक एक्टर ने कहा कि कई बार ड्रग्स ना करने वाले एक्टर्स का मज़ाक उड़ाया जाता है. कभी-कभी सर्कल में रहने के लिए प्रोड्यूसर के करीबियों में शामिल होने क़े लिए कुछ एक्टर्स ड्रग्स और अय्य़ाशी का रास्ता अपनाते हैं. शुरू-शुरू में स्टेटस के लिए ए लिस्टर एक्टर्स के साथ रहने के लिए शुरू किया हुआ ड्रग्स का सेवन फिर आदत बन जाता है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी ने छोड़ा कंगना रनौत का साथ, प्रवीण दारेकर बोले- अगर ड्रग एडिक्ट थीं तो एनसीबी करे जांच

क्या पड़ता है प्रोफेशनल लाइफ पर असर?

कई बार ड्रग्स की आदत से टीवी इंडस्ट्री में कुछ एक्टर्स की प्रोफेशनल लाइफ पर भी असर पड़ता है. छोटे एक्टर्स या कोई स्ट्रगलर हो तो उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया जाता है. पर अगर कोई बड़ा फेस यानी बड़ा एक्टर हो तो बहुत कम प्रोड्यूर्स हैं जो ऐसे एक्टर की खिलाफ कुछ करवाई करते हैं. वरना तो कई जगह पर इन ए लिस्टर्स की मर्जी संभालते हुए शूटिंग की शिफ्ट लगती है.

टीवी के सितारे अभी गर्दिश में हैं. एनसीबी की यह बिजली अब कितनों पर गिरेगी और कितनों का घर डूबेगा यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा.