लाल सिंह चड्ढा में ऐसा है करीना का लुक, आमिर बोले- काश तुमसे हर फिल्‍म में रोमांस कर पाता

'लाल सिंह चड्ढा' एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है. इस फिल्म के जरिए करीना और आमिर दूसरी बार साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में बिजी हैं. इस फिल्म में करीना आमिर खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. इस फिल्म में करीना कपूर के लुक को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है और अब वेलेंटाइन डे के मौके पर करीना का फर्स्ट लुक भी आया सामने आ गया है.

आमिर खान सोशल मीडिया पर करीना को वेलेंटाइन डे विश करते हुए उनके फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है. आमिर ने पोस्टर के साथ एक कैप्शन भी दिया है.

आमिर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘पा लेने की बेचैनी और खो देने का डर, बस इतना सा है, जिंदगी का सफर’. इसके बाद आमिर ने लिखा, ‘हैप्पी वेलेंटाइन डे करीना, काश मैं अपनी हर फिल्म में तुम्हारे साथ रोमांस कर पाता, यह मेरी स्वभाविक इच्छा है’.

पोस्टर में करीना आमिर को गले लगाए हुए काफी इमोशनल दिखाई दे रही हैं. हालांकि पोस्टर में आमिर का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है.


वहीं इस फिल्म की बात करें तो यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो हॉलीवुड क्लासिक ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है. इस फिल्म के जरिए करीना और आमिर दूसरी बार साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन द्वैत चंदन ने किया है. ये फिल्म इस साल दिसंबर में क्रिसमस पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें – Bigg Boss 13 में आया मजेदार ट्विस्‍ट, ग्रैंड फिनाले के बाद होगा शहनाज का स्‍वयंवर  

 VIDEO : सारा अली खान को देख बोला बच्‍चा – भाभी आ गई! डरकर भागने लगे कार्तिक