Coronavirus से जंग पर अजय देवगन ने लिखा- हम उठेंगे, ठीक होंगे और जीत हासिल करेंगे

अजय ने नए वेब शो 'लाल बाजार' के ट्रेलर में अपनी आवाज दी है. इस बीच, साल 2017 में आई उनकी कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल अगेन' (Golmaal Again) पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म होगी, जिसे न्यूजीलैंड में दोबारा रिलीज किया जाएगा.

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के बीच एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इस बात को लेकर निश्चित हैं कि दुनिया एक बार फिर से ठीक होकर उठ खड़ी होगी. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पॉजिटिव मैसेज को शेयर किया है.

उन्होंने अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा, “हम उठेंगे, ठीक होंगे और जीत हासिल करेंगे. #GoodVibes #StaySafe के साथ उन्होंने ये मैसेज शेयर किया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

 

View this post on Instagram

 

We’ll rise, heal & conquer! #GoodVibes #StaySafe

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

उनके इस संदेश को लोगों ने खूब पसंद किया. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर ईमोजी से प्रशंसकों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय ने नए वेब शो ‘लाल बाजार’ के ट्रेलर में अपनी आवाज दी है. इस बीच, साल 2017 में आई उनकी कॉमेडी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म होगी, जिसे न्यूजीलैंड में दोबारा रिलीज किया जाएगा.

फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “न्यूजीलैंड सरकार ने सिनेमाघरों में गोलमाल अगेन को फिर से जारी करने का फैसला लिया है. कोविड के बाद ये सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म होगी. गोलमाल अगेन के साथ 25 जून को वहां के थिएटर्स खुल रहे हैं. किसी ने सही ही कहा है – ‘द शो मस्ट गो ऑन.”‘

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts