अमिताभ ने 47 वीं एनिवर्सरी पर शेयर किया जया से शादी का दिलचस्प किस्सा, वायरल हुआ पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने शादी के सालगिरह के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं. इस पोस्ट को उनके फैंस बहुत पसंद और काफी कमेंट कर रहे हैं.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज 3 जून बुधवार को अपनी शादी की 47 वीं सालगिरह मना रहे हैं. बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. इस खास मौके पर बिग बी ने अपनी और जया की शादी के समय की कुछ पुरानी फोटो शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने जया से शादी करने का दिलचस्प किस्सा भी बताया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शादी के समय की पुरानी फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में अमिताभ और जया बच्चन (Jaya Bachchan) शादी के मंडप में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. अमिताभ ने फोटो के नीचे कैप्शन लिखा, “ 47 साल आज की ही दिन 3 जून, 1973 को तय किया था. अगर जंजीर हिट हुई तो अपने कुछ दोस्त के साथ पहली बार लंदन जाएंगे. मेरे पिता ने पूछा कि तुम किसके साथ लंदन जा रहे हो? तब मैंने उन्हें बताया किसके साथ जा रहा हूं तो उन्होंने कहा इसके लिए तुम्हें शादी करनी होगी. वरना तुम नहीं जाओगे तो मैंने उनकी बात मान ली”.

फैंस बिग बी के इस फोटो को बहुत पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड की इस एवरग्रीन जोड़ी को कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें शुभकामनाएं दी.

अमिताभ और जया बच्चन ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. इनमें अभिमान, जंजीर, मिली, सिलसिला, कभी खुशी कभी गम, चुपके -चुपके जैसी तमाम फिल्मों में काम किया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts