कुछ अच्छा डिजर्व करते हैं, शादी टूटने पर बोले एक्टर अरुणोदय सिंह

पिछले दिसंबर अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर अरुणोदय ने दोनों की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे शादी के जोड़े में नजर आ रहे थे.
Actor Arunoday Singh, कुछ अच्छा डिजर्व करते हैं, शादी टूटने पर बोले एक्टर अरुणोदय सिंह

मुंबई: फिल्म ‘जिस्म 2’ अभिनेता अरुणोदय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी पत्नी, ली एल्टन से अलग होने की घोषणा कर दी है. एक महीने का ब्रेक लेने के बाद अरुणोदय सिंह शुक्रवार को अपनी पत्नी से अलग होने की खबर के साथ इंस्टाग्राम पर फिर से वापस आए हैं.

अरुणोदय ने लिखा, “मैं कुछ दिनों से न ही कुछ लिख रहा हूं और न ही पोस्ट कर रहा हूं. इसकी एक वजह है, जो कि दुखद है, मेरी शादी खत्म होती दिख रही है.”

अभिनेता ने आगे लिखा, “पता चला कि हम प्यार में तो अच्छे थे, लेकिन वास्तविकता को नहीं झेल सके. तमाम प्रयासों, प्रोफेशनल काउंसिलिंग, ट्रायल सेपरेशन को आजमाने के बावजूद, हमारे बीच पैदा हुई आधारभूत भिन्नताओं को जोड़ने में ये सारी चीजें नाकामयाब साबित हुई. अब समझदारी इसे जाने देने में ही है. मुझे लगता है कि हम दोनों कुछ और अच्छा डिजर्व करते हैं. हम इस स्थिति को सहानुभूति और गरिमा के साथ हल करने की कोशिश करेंगे.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arunoday Singh (@sufisoul) on

इस पोस्ट के नीचे सैंकड़ों कमेंट्स आए, इस खबर की सूचना ने सभी को हैरत में डाल दिया क्योंकि उनकी शादी लोगों के लिए किसी ‘परीकथा’ से कम नहीं थी. पिछले दिसंबर को अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर अरुणोदय ने दोनों की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे शादी के जोड़े में नजर आ रहे थे.

इस तस्वीर के कैप्शन में अरुणोदय ने लिखा था, “तुम मेरी हर सुबह को चमत्कार बनाती हो, हैप्पी एनिवर्सरी माई डार्लिग.”

 

View this post on Instagram

 

* You make A miracle, Of my every, Morning. Happy Anniversary My Darling.

A post shared by Arunoday Singh (@sufisoul) on

साल 2016 में हुई अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए अरुणोदय ने अपनी पत्नी ली को अपना ‘बेस्ट फ्रेंड’ भी बताया था.

Related Posts