अभिनेता भूपेश पंड्या का कैंसर से निधन, मनोज बाजपेयी , NSD ने जताया शोक

भूपेश पंड्या गुजरात के अहमदाबाद में रहने वाले थे. अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में उनका इलाज हो रहा था. कुछ दिनों से उन्हें इलाज के लिए पैसे कम पड़ रहे थे और उन्हें 25 लाख रुपये की तुरंत जरूरत थी

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 1:16 am, Thu, 24 September 20

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के होनहार अभिनेता भूपेश कुमार पांड्या का निधन हो गया है. भूपेश काफी समय से कैंसर की बीमारी से लड़ रहे थे. स्टेज 4 तक लड़ने के बाद आखिर भूपेश ने हार मान ली और अब वो हमारे बीच नहीं हैं. एनएसडी ने उन्हें ट्विटर के जरिए श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- “विख्यात रंगकर्मी भूपेश कुमार पांड्या ( पूर्व छात्र एनएसडी 2001 बैच ) के आकस्मिक निधन की खबर बेहद दुखद है. एनएसडी परिवार भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे” इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मनोज बाजपेयी ने लिखा- भगवान भूपेश पांड्या की आत्मा को शांति प्रदान करें.

भूपेश पंड्या की बात करें तो उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली थी और कई सारी फिल्मों, नाटकों और टीवी सीरियलों में काम किया है. भूपेश को विक्की डोनर और हजारों ख्वाहिशें फिल्म में भी देखा गया है.

[ यह भी पढ़ें : दीपिका, सारा, रकुल प्रीत और श्रद्धा को शिकंजे में कसने का ये है NCB का प्लान ]

भूपेश पंड्या गुजरात के अहमदाबाद में रहने वाले थे. अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में उनका इलाज हो रहा था. कुछ दिनों से उन्हें इलाज के लिए पैसे कम पड़ रहे थे और उन्हें 25 लाख रुपये की तुरंत जरूरत थी. भूपेश के दो बच्चे हैं, उनकी पत्नी छाया पांड्या एक टीचर हैं. हालांकि लॉकडाउन की वजह से उनकी नौकरी चली गई है. इस वजह से भूपेश के परिवार को दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

[ यह भी पढ़ें : डांस शो पर हुआ था प्यार, जानिए कौन हैं ड्रग्स मामले में फंसे एबीगेल और सनम ]

बॉलीवुड के तमाम एक्टर्स ने लोगों से भूपेश की मदद करने की भी अपील की थी. इतना ही नहीं भूपेश का इलाज कराने के लिए अभिनेता मनोज बाजपेयी राजेश तैलंग, गजराज राव सहित कई अन्य लोगों ने परिवार की आर्थिक रूप से मदद भी की थी. करीब 21 लाख रुपये जमा भी हुए थे. पर अफसोस की बात यह है कि अब काफी देर हो चुकी है. जाने वाला जा चुका है, अब हैं वो बस यादें.