प्रतीक बब्बर ने शेयर की पत्नी के साथ टॉपलेस तस्वीर, ट्रोल हुए तो…

Share this on WhatsAppनई दिल्ली बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर ने वैलंटाइन डे के मौके पर पत्नी सान्या सागर के साथ एक टॉपलेस फोटो शेयर की जिसे लेकर उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. ये फोटो प्रतीक ने वैलंटाइन डे के मौके पर शेयर की थी. दोनों ने हाल ही में चंद करीबियों की […]

नई दिल्ली
बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर ने वैलंटाइन डे के मौके पर पत्नी सान्या सागर के साथ एक टॉपलेस फोटो शेयर की जिसे लेकर उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. ये फोटो प्रतीक ने वैलंटाइन डे के मौके पर शेयर की थी. दोनों ने हाल ही में चंद करीबियों की मौजूदगी में शादी की थी. मामला बढ़ जाने और फैंस की नाराजगी को देखते हुए प्रतीक ने विवादित इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिया.

इस तस्वीर के विवादित होने का कारण दोनों का टॉपलेस होना था. प्रतीक ने केवल शॉर्ट्स पहने और सान्या ने भी सिर्फ नीचे ही अंडर गारमेंट पहना था. साथ ही प्रतीक ने सान्या के कुछ अंग अपने हाथों से ढके हुए थे. फैंस को प्रतीक का इस तरह की फोटो शेयर करना बिलकुल पसंद नहीं आया.

actor prateik babbar deletes topless valentines day photo with wife sanya sagar after being trolled, प्रतीक बब्बर ने शेयर की पत्नी के साथ टॉपलेस तस्वीर, ट्रोल हुए तो…
प्रतीक ने यही तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दिया. तो कई ने पत्नी के साथ इस तरह की तस्वीर शेयर करने के लिए प्रतीक की आलोचना की. बता दें कि प्रतीक और सान्या जनवरी 2019 के अंत में शादी के बंधन में बंधे थे. हालांकि, दोनों एक दूसरे को शादी के 10 साल पहले से जानते हैं. प्रतीक आखिरी बार ‘मुल्क’ फिल्म में नजर आए थे. तापसी पन्नू और ऋषि कपूर इस फिल्म में मुख्य किरदारों में थे.