‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम एक्टर समीर ने की खुदकुशी, घर में पंखे से लटका मिला शव

बिल्डिंग के वॉचमैन ने सबसे पहले बॉडी देखी और सोसायटी वालो को जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक ये ख़ुदकुशी का मामला है, लेकिन समीर के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.
sameer sharma allegedly committed suicide, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम एक्टर समीर ने की खुदकुशी, घर में पंखे से लटका मिला शव

टेलीविजन एक्टर और मॉडल समीर शर्मा (Sameer Sharma) का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया है. 44 वर्षीय अभिनेता का शव बुधवार रात को मलाड पश्चिम में अहिंसा मार्ग स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी पर लटका हुआ पाया गया था. पुलिस के मुताबिक ये ख़ुदकुशी का मामला है, लेकिन समीर के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

वॉचमैन ने सबसे पहले देखी बॉडी 

फ्लैट के मालिक ने सोसाइटी के सेक्रेटरी को फोन किया और बताया कि 2 दिन से दरवाजा नहीं खोल रहा है, जिसके बाद सेक्रेटरी ने पुलिस को बताया. बीती रात 9:00 बजे पुलिस को फोन करके बुलाया गया था.  पुलिस 15 से 20 मिनट में सोसायटी पहुंची. फ्लैट नंबर b102 में समीर शर्मा रहते थे. सबसे पहले उन्होंने दरवाजा खटखटाया लाइट जल रही थी, जब दरवाजा नहीं खोला तो उन्हें डाउट हुआ. इसके बाद वॉचमैन को बताया गया और वॉचमैन ने किचन के जरिए देखा तो समीर शर्मा की बॉडी लटक रही थी.

मलाड पुलिस के मुताबिक, समीर ने इसी साल फरवरी में अपार्टमेंट किराए पर लिया था. रात की ड्यूटी के दौरान एक राउंड के वक्त सोसायटी के वॉचमैन ने शव को देखा और सोसायटी के सदस्यों को सतर्क किया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

लाश की हालत खराब

शव की स्थिति को देखते हुए, पुलिस को संदेह है कि अभिनेता ने दो दिन पहले आत्महत्या की थी. लाश की हालत खराब है, जिससे ही पुलिस को संदेह है कि अभिनेता ने दो दिन पहले खुदकुशी की होगी. पुलिस ने इस मामले में एक्सिडेंटल केस दर्ज किया है.

बताते चलें कि समीर ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके थे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts