मौका मिलते ही ट्रेन अटेंडेंट की सीट पर क्‍यों पसर गए संजय मिश्रा, देखें

संजय मिश्रा आए दिन अपने सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियोज और फोटोज पोस्ट करते रहते हैं. उनका यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा अपनी बेमिसाल कॉमिक टाइमिंग और अपने बहुत ही नपे-तुले अभिनय के लिए जाने जाते हैं. साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन अपने सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियोज और फोटोज पोस्ट करते रहते हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वे एक ट्रेन अटेंडर की सीट पर आराम फरमाते हुए दिख रहे है. ये ट्रेन अगस्त क्रांति है, जो कि दिल्ली से मुंबई जाती है.

मिश्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘कभी पैसेंजर कभी अटेंडर, जस्ट एंजोयिंग लाइफ का सफर और ऑप्शन ही क्या है.’ अपने इस ट्वीट में मिश्रा ने IRCTC और रेल मंत्रालय को भी टैग किया है.

इतना ही नहीं इससे पहले मिश्रा ने एक और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इस वीडियो में वे कुछ महिलाओं के साथ चक्की पीसते हुए नजर आए.

संजय मिश्रा ने 1995 में आई फिल्म ‘ओ डार्लिंग! ये है इंडिया!’ में एक हारमोनियम वादक के किरदार से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने बड़े पर्दे पर कॉमेडी किरदारों से लेकर राजे बाउजी जैसे संजीदा किरदारों को बहतरीन तरीके से जीया है. उनके अभिनय ने उन्हें हर तरह के दर्शक का चहेता बना दिया है.

 

ये भी पढ़ें-   पामेला एंडरसन ने पीएम मोदी को भेजी चिट्ठी, की है ये खास अपील

महिला डॉक्टर से दरिंदगी पर फूटा बॉलीवुड सेलेब्स का गुस्सा, अक्षय बोले- कड़े कानून की है सख्त जरूरत