Jersey की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर के कट गए होंठ, निकलने लगा खून

कहा जा रहा है कि शाहिद चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग के दौरान क्रिकेट खेलने की रिहर्सल कर रहे थे कि तभी गेंद उनके मुंह पर जा लगी.
Shahid Kapoor Injured, Jersey की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर के कट गए होंठ, निकलने लगा खून

एक्टर शाहिद कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए हैं. शाहिद की यह फिल्म तेलुगु मूवी ‘जर्सी’ का रिमेक है. यह फिल्म एक क्रिकेटर की जिंदगी पर आधारित है.

कहा जा रहा है कि शाहिद चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग के दौरान क्रिकेट खेलने की रिहर्सल कर रहे थे कि तभी गेंद उनके मुंह पर जा लगी.

इंडियन एक्सप्रेस ने सूत्रों के हवाले से लिखा, “शाहिद शूट से पहले बिलकुल अच्छे से खेल की रिहर्सल कर रहे थे, तभी अचानक से गेंद आई और उनके निचले होंठ पर जा लगी. जोर से गेंद लगने के कारण शाहिद का होंठ कट और खून बहने लगा. उन्हें जल्दी से ट्रीटमेंट दिया गया और डॉक्टर्स भी उन्हें देखने के लिए आए. शाहिद को कुछ टांके भी आए हैं.”

अब इस चोट के कारण शाहिद कुछ दिनों तक फिल्म की शूटिंग नहीं कर पाएंगे और ठीक होने के बाद ही फिर से शूटिंग शुरू होगी. जर्सी एक शख्स की कहानी है, जो कि बहुत अनुभवी होता है, लेकिन एक फेल क्रिकेटर होता है.

यह फेल क्रिकेटर फिर से मैदान में उतरता है, वो भी उस समय जब वह 30 की उम्र पार कर लेता है. ऐसे में युवाओं के साथ खेलने में उसे कई सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. यह सब वह सिर्फ इसलिए कर रहा था, ताकि अपने बेटे को भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी गिफ्ट कर सके, जो कि उसका बेटा अपने जन्मदिन पर मांगता है.

शाहिद कपूर के अलावा इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ के निर्देशक गौतम ही कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होगी.

 

ये भी पढ़ें-   ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया पर किया ब्लॉक, ये है वजह

65 साल के प्रोड्यूसर ने कहा- अपना टॉप उठाओ, Hostage की एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

 

Related Posts