पंजाब के कॉलेज में सांसद सनी देओल ने दिखाया ‘ढाई किलो का हाथ’, खूब लगाए ठुमके

जब सनी यह डायलॉग कंप्लीट कर लेते हैं तो फिर से स्टूडेंट उनके इसी फिल्म के दूसरे डायलॉग की डिमांग कर देते हैं. इसके बाद सनी देओल अपनी दमदार आवाज में 'तारीख पे तारीख' वाला डायलॉग बोलते हैं.

अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर पहुंचे. यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद सनी देओल बटाला के आरआर बावा डीएवी कॉलेज के एक इवेंट में शामिल हुए.

इवेंट के दौरान सनी देओल ने जमकर अपनी फिल्मों के गानों पर डांस किया और इतना ही नहीं उन्होंने छात्रों की डिमांड पर अपनी फिल्मों के मशहूर डायलॉग्स भी बोले.

एएनआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि 63 वर्षीय अभिनेता अपनी ब्लॉक बस्टर मूवी ‘गदर- एक प्रेम कथा’ के मशहूर गाने ‘एक मोड़ आया मैं उत्थे दिल छोड़ आया’ पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

इसके बाद सनी स्टेज पर जाते हैं और साल 1993 में आई अपनी हिट मूवी ‘दामिनी’ का डायलॉग मारते हैं- ‘ढाई किलो का हाथ किसी पर पड़ता है न तो आदमी उठता नहीं उठ जाता है.’

जब सनी यह डायलॉग कंप्लीट कर लेते हैं तो फिर से स्टूडेंट उनके इसी फिल्म के दूसरे डायलॉग की डिमांग कर देते हैं. इसके बाद सनी देओल अपनी दमदार आवाज में ‘तारीख पे तारीख’ वाला डायलॉग बोलते हैं.

कुछ वीडियोज सनी देओल ने अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किए हैं, जिनमें वो गुरदासपुर की जनता का शुक्रिया करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सनी देओल ने कहा कि अपनी कीमती वोट देकर मुझे जिताने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया.

इसके साथ ही सनी देओल उन लोगों पर भी बरसे जिन्होंने पठानकोट में उनकी गुमशुदगी के पोस्टर लगा दिए थे.

 

ये भी पढ़ें-   Lakme Fashion Week : रैंप पर उतरीं बॉलीवुड की हसीनाएं तो लोग नहीं हटा पाए नजरें, देखें तस्‍वीरें

VIRAL VIDEO : अमिताभ के गाने ‘मैं हूं डॉन’ पर सिद्धार्थ संग थिरकीं कियारा

Related Posts