‘ड्रिंक्‍स में नशे की गोलियां देकर कार में रेप किया, फोटोज़ से ब्‍लैकमेल करता था आदित्‍य पंचोली’

अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने यह भी बताया कि इस बीच वे अपनी एक आंटी के साथ यहां शिफ्ट हुई थीं, लेकिन आदित्य पंचोली वहां अपने एक दोस्त के साथ आते और अभिनेत्री के साथ जबरन फिजिकल रिलेशन बनाते.

मुंबई: आदित्य पंचोली पर रेप का केस दर्ज कराने वाली नामी अभिनेत्री ने आरोपी लगाया है कि जब उन्होंने साल 2004-06 में एक सीनियर आईपीएस अधिकारी को घटना के बारे में बताया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. मिड डे के हाथ अभिनेत्री द्वारा वर्सोवा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत हाथ लगी है, जिसमें अभिनेत्री ने अपने मुंबई में अपने सपने साकार करने के लिए आने से लेकर अपने यौन उत्पीड़न की हर बात लिखी है.

अभिनेत्री ने लिखा, “उस साल मेरी मुलाकात आदित्य पंचोली से हुई, जो कि उस समय 38 साल के थे. मुझसे करीब 22 साल बडे. मैं लड़कियों के एक ग्रुप के साथ हॉस्टल में रहती थी, जबकि वे शादीशुदा थे और दो बच्चे भी थे, जिनमें कि उनकी बेटी मेरी ही उम्र की थी.”

अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने आगे लिखा, “साल 2004 में मैं उनके (आदित्य पंचोली) साथ एक पार्टी में गई थी. एक ड्रिंक पीने के बाद मुझे चक्कर आने लगे. मुझे संदेह हुआ कि उन्होंने मेरी ड्रिंक में कुछ मिलाया है. पार्टी खत्म होने के बाद, आदित्य पंचोली ने कहा कि वे मुझे घर छोड़ देंगे, इसलिए मैं उनके साथ उनकी रेंज रोवर कार में निकल गई. उन्होंने गाड़ी यारी रोड़ के बीच रास्तें में रोक दी और मेरे साथ फिजिकल होने की कोशिश करने लगे. इतना ही नहीं उन्होंने मेरी कुछ तस्वीरें खींची, जिनके बारे में मुझे जानकारी नहीं थी.”

“हमारी जब दूसरी बार मुलाकात हुई तो उन्होंने कहा कि अब हम एक पति-पत्नी का रिश्ता निभा सकते हैं और वैसे ही रह सकते हैं. मैंने उनसे कहा कि वो मेरे पिता की उम्र के हैं और मैं उससे शादी करूंगी जो कि मेरी उम्र का होगा. इसके बाद उन्होंने मुझे वो सारी फोटो दिखाईं, जो उन्होंने कार में ली थीं और मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उन्होंने मुझे धमकी दी कि वे दूसरों को ये फोटो दिखा देंगे. उस समय मैं बहुत यंग थीं. मेरा मुंबई में कोई नहीं था और उन्होंने इसी का फायदा उठाया.”

अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि साल 2004 से लेकर 2006 तक आदित्य पंचोली ने उन्हें अलग-अलग जगह पर रखा और हमेशा नशीली ड्रिंक पिलाकर उनके साथ जबरन रिश्ता बनाया. आदित्य पंचोली पर मारपीट का आरोप लगाते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “वो हमेशा मेरी फोटो के जरिए मुझे ब्लैकमेल किया करते थे. एक बार मैं उनके खिलाफ शिकायत करने के लिए जा रही थी, लेकिन उन्होंने मेरा ऑटोरिक्शा रोका और मेरे साथ मारपीट की. वहां से गुजर से एक व्यक्ति ने मुझे बचाया. उस समय मैं सीनियर पुलिस अधिकारी बिपिन बिहारी से मिली थी और उन्हें घटना के बारे में बताया.”

अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने यह भी बताया कि इस बीच वे अपनी एक आंटी के साथ यहां शिफ्ट हुई थीं, लेकिन आदित्य पंचोली वहां अपने एक दोस्त के साथ आते और अभिनेत्री के साथ जबरन फिजिकल रिलेशन बनाते. शिकायत के अनुसार, आदित्य पंचोली जब भी अभिनेत्री के पास होकर जाते थे तो उन्हें अपार्टमेंट में लॉक कर जाते थे. पंचोली ने किसी तरह अभिनेत्री के वर्सोवा घर का एक्सेस भी पा लिया था.

अभिनेत्री ने आरोप लगया, “2006-07 में मैं इस सबसे परेशान हो चुकी थी. मैंने वर्सोवा में एक फ्लैट लिया और वहा अकेले रहने लगी. पंचोली वहां आए, फ्लैट की डुप्लिकेट चाभी बनवाई और जबरन मेरे घर में घुसकर मेरे साथ मारपीट की. वे नशे में थे और वे चिल्लाने लगे, मेरे घर का सामान तोड़ने लगे. उन्होंने मेरी सारी चाभियां लीं और फिर से मुझे फ्लैट के अंदर लॉक कर वहां से चले गए.”

अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने पंचोली द्वारा उनकी बहन के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. अभिनेत्री ने बताया कि जब वे एक शूट के लिए बाहर गई थीं, तो पंचोली ने घर आकर उनकी बहन के साथ मारपीट की. वापस आने पर उनकी बहन से अपने साथ बीती सब उन्हें बताई, जिसके बाद अभिनेत्री ने पंचोली को बुलाया और पूछा कि वे क्यों उन्हें परेशान कर रहे हैं तो पंचोली ने उनसे पैसों की डिमांड की.

अभिनेत्री ने लिखा, “पंचोली ने एक करोड़ रुपए की मांग की थी, लेकिन उन्होंने अभिनेता को पचास लाख रुपए दिए, जिससे कुछ समय के लिए पंचोली ने उन्हें टॉर्चर करना बंद कर दिया था.” अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने आगे बताया कि जब वे मशहूर हो गईं तो पंचोली ने फिर से उन फोटोग्राफ के कारण उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू किया और उनसे पैसों की डिंमाड करने लगे.

 

ये भी पढ़ें-     ‘Right Lover’s, चिंता का कारण नहीं बनता, अर्जुन के लिए मलाइका ने लिखा इमोशनल पोस्ट

‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर आउट, फैन्स को रास आ रही कंगना और राजकुमार की जोड़ी