दीपिका बोलीं- राजनीति में आई तो संभालूंगी यह मंत्रालय

मुंबई: दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा की ऐसी अदाकारा हैं, जो कि भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी चर्चित हैं. हाल ही में दीपिका लोकमत के कार्यक्रम महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर में शरीक हुई थीं, जहां उन्हें महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से नवाजा गया.  इस कार्यक्रम में उन्होंने खुलासा किया कि वे राजनीति […]

मुंबई: दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा की ऐसी अदाकारा हैं, जो कि भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी चर्चित हैं. हाल ही में दीपिका लोकमत के कार्यक्रम महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर में शरीक हुई थीं, जहां उन्हें महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से नवाजा गया.  इस कार्यक्रम में उन्होंने खुलासा किया कि वे राजनीति में आना चाहती हैं. दीपिका पादुकोण ने कहा, “वैसे तो मैं राजनीति के बारे में जानती नहीं हूं, लेकिन अगर मुझे मौका मिला तो मैं स्वच्छ भारत की मंत्री बनना चाहूंगी, क्योंकि सफाई को लेकर मैं बहुत ज्यादा गंभीर हूं.”

इसी के साथ दीपिका ने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक कहानी साझा की. दीपिका ने बताया कि उनके दोस्त अक्सर उन्हें अपने घर नाइट स्टे के लिए बुलाते थे. पहले दीपिका को लगता था कि उनके दोस्त उन्हें पसंद करते हैं इसलिए वे उन्हें बुलाते हैं. इसका अंदाजा दीपिका को बहुत दिनों बाद लगा कि वे उन्हें केवल इसलिए बुलाते थे क्योंकि दीपिका उनके घर जब जाती थीं तो उनकी अलमारी और बेडरूम साफ करती थीं और इसलिए ही वे दीपिका को पसंद करते थे.

वहीं महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर अवॉर्ड पाने के बाद दीपिका थोड़ी भावुक भी हुईं. उन्होंने कहा कि जब मैं 18 साल की थी, तब इस शहर में केवल एक सूटकेस के साथ आई थी. इस शहर ने मुझे अपना बनाया और ढेर सारा प्यार दिया.