फिल्म ‘संजू’ में दीया मिर्जा ने झेली ये परेशानी, सुनकर हैरान रह जाएंगे

एक इंटरव्यू में दीया ने उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई कई परेशानियों का जिक्र किया.
Film Sanju Dia Mirza, फिल्म ‘संजू’ में दीया मिर्जा ने झेली ये परेशानी, सुनकर हैरान रह जाएंगे

मुंबई: दीया मिर्जा को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फाइन एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. हालांकि दीया अब सीमित फिल्मों में ही काम करती हैं लेकिन वे बॉलीवुड में किन्हीं न किन्ही वजहों से लगातार एक्टिव रहती हैं. इतना ही नहीं दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं.

पिछले साल दीया मिर्जा अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘संजू’ में दिखाई दी थीं. संजय दत्त की इस बायॉपिक में उन्होंने उनकी पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभाया था. इस फिल्म को लेकर दीया मिर्जा ने अब एक खुलासा किया है.

एक इंटरव्यू में दीया ने उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई कई परेशानियों का जिक्र किया. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब वे शूटिंग किया करती थीं तो हर वक्त मान्यता की तरह मुस्कुराते रहना उनके लिए बहुत मुश्किल होता था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस पर बात करते हुए दीया ने बताया कि जब वे मुस्कुराती हैं तो उनके दांत दिखाई देते हैं जबकि मान्याता की मुस्कुराहट में कभी भी उनके दांत नहीं दिखते. उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए बिना दांत दिखाए मुस्कुराना उनके लिए बहुत कठिन था.

बता दें कि राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘संजू’ साल 2018 की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के छिपे कई पहलुओं को दिखाया गया था. फिल्म में रणबीर कपूर के काम की भी काफी तारीफ हुई थी.

 

ये भी पढ़ें-   स्वीमिंग पूल में भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना ने गर्मी को यूं दी मात

स्‍वरा भास्‍कर को ट्रोल करने की कोशिश में खुद घिर गए ये IPS, लोगों ने खूब सुनाया

Related Posts