एक्ट्रेस दिव्या चौकसे का कैंसर से निधन, Social Media पर लिखा इमोशनल Good Bye पोस्ट

एक्ट्रेस दिव्या चोकसी (Divya Chouksey) ने निधन से कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के लिए गुड बॉय नोट लिखा. दिव्या पिछले काफी लंबे समय से कैंसर (Cancer) से पीड़ित थी. 
Actress Divya Chouksey died from cancer, एक्ट्रेस दिव्या चौकसे  का कैंसर से निधन, Social Media पर लिखा इमोशनल Good Bye पोस्ट

एक्ट्रेस दिव्या चौकसे (Divya Chouksey) का रविवार को निधन हो गया. चोकसी को फिल्म ‘है अपना दिल तो आवारा’ के लिए जाना जाता है. दिव्या चौकसे के निधन की पुष्टि एक्टर साहिल आनंद (Sahil Anand) द्वारा उनके वेरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक शोक संदेश से हुई है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

साहिल ने लिखा, “आपके भैया को आपकी बहुत याद आएगी दिव्या चौकसे . आपका जुनून, आका सपना, आपका खिलंदड़ स्वभाव, हमारी इंडस्ट्री के प्रति आपकी सकारात्मकता का कोई मुकाबला नहीं था, लेकिन हो सकता है ईश्वर के पास आपके लिए कोई और योजना हो. मुझे भरोसा है कि आप एक बेहरत जगह हैं और शांति में हैं. आपका भैया आपको प्यार करता है और हमेशा करता रहेगा. मेरी यादों और मेरे दिल में आप हमेशा जिंदा रहेंगी.”


एक्टर -सिंगर सुयश राय ने कमेंट कर लिखा “आरआईपी”

एक रिपोर्ट के अनुसार, दिव्या का निधन कैंसर से एक लंबी लड़ाई के बाद हुआ है. अपने निधन से कुछ घंटे पहले दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम फालोवर्स के लिए एक दिल तोड़ देने वाला नोट पोस्ट किया.

उन्होंने लिखा था, “मैं जो कहना चाहती हूं, उसके लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं. महीनों हो गए मैं गायब रही और ढेर सारे संदेशों की बौछार भी. आज मैं आप सभी को बताती हूं कि मैं अपनी मृत्यु सय्या पर हूं. मैं मजबूत हूं. पीड़ा रहित दूसरे जीवन के लिए. कोई सवाल नहीं प्लीज. सिर्फ ईश्वर जानते हैं कि आप मेरे लिए कितना मायने रखते हैं. डीसी बाई.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

 

Related Posts