जब हिना खान को फैन ने दी नस काटने की धमकी, जानें एक्ट्रेस ने कैसे छुड़ाया पीछा

टीवी की दुनिया की संस्कारी बहू हिना खान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. वे फिल्म 'हैक्ड' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.
Hina khan reveals about stalker, जब हिना खान को फैन ने दी नस काटने की धमकी, जानें एक्ट्रेस ने कैसे छुड़ाया पीछा

टीवी की दुनिया की कभी संस्कारी बहू रहीं हिना खान इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं. हिना जल्द ही बॉलीवुड में भी एंट्री करने जा रही हैं. वे फिल्म ‘हैक्ड’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.

फिल्म की कहानी साइबर क्राइम से जुड़ी हुई है. फिल्म में हिना का एक 19 साल का फैन उन्हें प्रपोज करता है, लेकिन जब वो उसका प्रपोजल एक्सेप्ट नहीं करती हैं तो वह उनके पर्सनल डाटा को हैक कर लेता है और उन्हें परेशान करना शुरू कर देता है.

इसी के इर्दगिर्द फिल्म की पूरी कहानी गढ़ी गई है. इस फिल्म में हिना सैम नाम की लड़की का रोल प्ले कर रही हैं. ये फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी.

हाल ही में एक एंटरव्यू के दौरान हिना ने खुलसा किया कि, पर्सनल लाइफ में भी वो ऐसे स्टॉकर की शिकार हो चुकी हैं,जो कई दिनों तक उनके घर के बाहर खड़ा था और उन्हें लगातार मैसेजेस करता था.

हिना ने बताया, उस आदमी को वह जानती तक नहीं थी, लेकिन जब कई दिनों तक वह नहीं माना तो उन्होंने उसे समझाने के लिए रिप्लाई किया और कहा कि उसे समझने की ज़रूरत है. इसके बावजूद भी वो शख्स नहीं माना तो उन्होंने उसे ब्लॉक कर दिया. इसके बाद उस शख्स ने उन्हें अलग-अलग नंबरों से मैसेज करना और अपने वीडियोज भेजना शुरू कर दिया.

हिना ने आगे बताया कि, उस शख्स ने उन्हें धमकी देना शुरू कर दिया कि, वह अपनी कलाई काट लेगा या घर छोड़ देगा. हिना ने बतया कि इन सब बातों से वो बेहद डर गईं थीं.

उन्होंने बतया कि,वह शख्स उन्हें यह कहते हुए मैसेज करता था कि, दोपहर 1 बजे मुझसे मिलो, लेकिन कैसे, कौन, कहां कुछ भी नहीं बताता था. हिना ने कहा कि उस समय वो घर से निकलने में झल्लाहट महसूस करने लगी थी. उन्होंने आगे कहा कि, उस शख्स ने लगभग 20 नंबर बदले हैं और हाल ही में फिर से, हिना ने उसका एक और नंबर ब्लॉक किया है.

ये भी पढ़ें – मैदान पर ही नहीं मार्केट में भी टॉपर हैं कोहली, रोहित, तेंदुलकर और अक्षय कुमार भी पीछे, देखिए लिस्ट   

 पंजाबी कुड़ियां मोटी ही अच्छी लगती हैं… फिटनेस के चलते कविता कौशिक हुईं ट्रोल

Related Posts