काजल अग्रवाल से मिलने को 60 लाख रुपये दिए थे, सच पता चला तो उड़े इस शख्‍स के होश

इस युवक ने उस वेबसाइट के हाथों चपत खाई जो कि अभिनेत्री के फैन्स से उन्हें मिलाने का वादा करती है.

मुंबई: साउथ में अक्सर फैन्स को देखा जाता है कि वे अपने पसंदीदा फिल्मी सितारों के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं. इस बार ऐसा ही कुछ कारनामा जानीमानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के फैन ने करने की कोशिश की लेकिन यह उसके लिए ही नुकसानदायक साबित हो गया है.

काजल के इस फैन ने अपनी पसंदीदा अभिनेत्री से मिलने के लिए उस समय खुद को मुश्किल में डाल दिया, जब किसी व्यक्ति ने उसे अभिनेत्री से मिलाने का झूठा वादा कर उससे 60 लाख रुपए ठग लिए. यह युवक रामनाथपुरम का रहने वाला है और काजल का बहुत बड़ा फैन है. युवक काजल से मिलना चाहता था. इस युवक ने उस वेबसाइट के हाथों चपत खाई जो कि अभिनेत्री के फैन्स से उन्हें मिलाने का वादा करती है.

युवक ने वेबसाइट के जरिए काजल से मिलने की इच्छा जताई और फिर क्या था गैंग सक्रिय हो गया, जिसके बाद ठग गैंग ने युवक से कहा कि काजल से मिलने के लिए उसे 50 हजार रुपए जमा कराने होंगे और साथ ही अपनी पर्सनल डिटेल शेयर करनी होगी. काजल का यह फैन एक अच्छे परिवार से ताल्लुक रखता था, तो उसे पैसा जमा कराने में जरा भी हिचकिचाहट नहीं हुई.

इसके बाद कुछ महीने तक यह गैंग युवक को यूहीं लूटता रहा, लेकिन उन्होंने एक बार भी युवक के साथ काजल से मुलाकात करवाने की कोई भी डिटेल शेयर नहीं की, जिसके बाद युवक को शक हुआ कि उस ठगा जा रहा है. इतना ही नहीं गैंग ने फिर से युवक से पैसे मांगे और जब युवक ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो आरोपी युवक की अश्लील फोटो के जरिए उसे धमकी देने लगे.

आरोपी युवक की फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे थे. इस सबसे युवक को बहुत ही मेंटल स्ट्रेस हुआ और वह घर से भाग गया. परिवार ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस को वह कोलकाता में मिला. युवक को पुलिस ने सारी घटना बताई और साथ ही बताया कि उसने तीन किस्तों में 60 लाख रुपए आरोपियों को दिए. इस मामले में पुलिस का कहना है कि युवक की शिकायत के आधार पर निर्माता सर्वणकुमार को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

 

ये भी पढ़ें-    ‘खानदानी शफाखाना’ में सोनाक्षी की एक्टिंग लाजवाब, इतने करोड़ की ओपनिंग कर सकती है फिल्म

400 फीट की ऊंचाई से गिरा बेटा तो डर गए थे सनी देओल, छोड़ दी थी शूटिंग