Coronavirus: पद्मिनी ने मांगी प्रिंस चार्ल्स के जल्द ठीक होने की दुआ, जानिए क्या है दोनों का कनेक्शन

71 साल के प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) हाल ही में कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव पाए गए हैं. उनके ठीक होने की दुआएं हर कोई मांग रहा है.

कोरोना वायरस (Coronavirus) विश्वभर के 114 देशों में फैल चुका है. पूरी दुनिया में लाखों लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं, वहीं 22 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना वायरस से पीड़ित होने वाले लोगों में इंग्लैड की रॉयल फैमिली के प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) भी शामिल हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

71 साल के प्रिंस चार्ल्स हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनके ठीक होने की दुआएं हर कोई मांग रहा है. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini kolhapure) ने भी प्रिंस चार्ल्स के जल्दी ठीक होने की कामना की. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, पद्मिनी ने कहा, ”मेरी दुआएं उनके साथ हैं और मैं उनके जल्दी ठीक होने की दुआ करती हूं.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

अब आप सोच रहे होंगे कि पद्मिनी कोल्हापुरे का क्या कनेक्शन जो वो उनके लिए इतनी चिंतित हैं. वैसे तो यह किस्सा ज्यादातर लोग जानता है, लेकिन जो नहीं जानते वो आज यहां पढ़ सकते हैं. हुआ यूं कि 1989 के दशक में प्रिंस चाल्स शाही दौरे पर भारत आए थे. इस दौरान उनकी मुलाकात पद्मिनी कोल्हापुरे से हुई. पद्मिनी, जब प्रिंस चार्ल्स से मिली तो उन्होंने प्रिंस को किस कर दिया था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पद्मिनी ने पहले तो प्रिंस चार्ल्स का फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया और फिर उनके गाल पर किस कर दिया था. उस समय पद्मिनी केवल 15 साल की थीं. मीडिया गलियारों में चर्चा था कि प्रिंस चार्ल्स भी उनके हाव भाव देखकर हैरान हो गए थे. उस समय यह काफी चर्चा का विषय बना था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts