एक्ट्रेस पायल रोहतगी गिरफ्तार, नेहरू परिवार पर किया था विवादित वीडियो पोस्ट

राजस्थान यूथ कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी चार्मेश शर्मा ने पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.
Payal Rohatgi News, एक्ट्रेस पायल रोहतगी गिरफ्तार, नेहरू परिवार पर किया था विवादित वीडियो पोस्ट

नेहरू परिवार पर विवादित वीडियो पोस्ट करने के मामले में एक्ट्रेस पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसकी जानकारी खुद पायल रोहतगी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करके दी.

पायल रोहतगी ने अपने ट्वीट में लिखा, “मोतीलाल नेहरू पर वीडियो बनाने के लिए मुझे राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उस वीडियो के लिए मैंने जानकारी गूगल से जुटाई थी. बोलने की आजादी एक मजाक बन गया है.”

वहीं खबर मिली है कि पुलिस ने 5 बार पूछताछ के लिए पायल रोहतगी को नोटिस भेजा था, मगर पायल रोहतगी ने कोई सहयोग नहीं किया. इसके बाद इंस्पेक्टर लोकेद्र शर्मा खुद मुंबई पहुंचे और पायल रोहतगी को हिरासत में लिया. पुलिस पायल को आज शाम जयपुर लेकर पहुंचेंगी.

दरअसल इस महीने के शुरुआत में राजस्थान पुलिस ने पायल रोहतगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें एक नोटिस जारी किया था, जिसमें उन्हें अपनी बात रखने के लिए कहा गया था.

राजस्थान यूथ कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी चार्मेश शर्मा ने पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. शर्मा ने बंदी सदर पुलिस स्टेशन में अक्टूबर में शिकायत की थी, जिसके बाद आईटी एक्ट की धारा 66 और 67 के तहत एक्ट्रेस पर केस दर्ज किया गया.

शर्मा ने अपनी शिकायत में कहा कि 1 सिंतबर को पायल रोहतगी ने मोतीलाल नेहरू, जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक वीडियो अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था. हालांकि इसके बाद पायल ने एक वीडियो और शेयर किया था, जिसमें उन्होंने मांफी मांगी थी और कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि पार्टी आलाकमान राजस्थान सरकार पर मेरे खिलाफ केस बनाने के लिए दबाव बना रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें-   Bigg Boss 13 : पहले भरी मांग फिर पहनाई प्याज की माला, सलमान-गुत्थी का मजेदार रोमांस

Miss World 2019 : ब्यूटी वर्ल्ड में सुमन राव ने किया देश का नाम रोशन, सेकेंड रनर अप बन जताई ये इच्छा

Related Posts