प्रियंका के सपोर्ट में उतरीं मां मधु चोपड़ा, ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

प्रियंका चोपड़ा को ग्रैमी अवॉर्ड्स में पहनी गई ड्रेस को लेकर खूब ट्रोल किया गया. जिसके बाद उनके सपोर्ट में ट्रोल्स को जवाब देने के लिए उनकी मां मधु चोपड़ा सामने आई हैं.
priyanka chopras mother madhu reply to trolles, प्रियंका के सपोर्ट में उतरीं मां मधु चोपड़ा, ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. प्रियंका अक्सर सोशल मीडिया में अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है, लेकिन कई बार उन्हें अपनी बोल्डनेस के चलते ट्रोल भी होना पड़ता है.

हाल ही में एक बार फिर यही देखने को मिला, जब प्रियंका चोपड़ा को ग्रैमी अवॉर्ड्स में पहनी गई ड्रेस को लेकर खूब ट्रोल किया गया. जिसके बाद उनके सपोर्ट में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी सामने आईं और अब प्रियंका के ट्रोल्स को जवाब देने के लिए उनकी मां मधु चोपड़ा भी सामने आई हैं.

दरअसल प्रियंका ने ग्रैमी अवॉर्ड्स में राल्फ ऐंड रसो का डीप फ्रंट नेक वाला गाउन पहना था, जिसमें वो काफी बोल्ड दिखाई दे रही थीं, लेकिन प्रियंका की ड्रेस कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

मशहूर फैशन डिजाइनर वेन्डेल रॉड्रिक्स ने भी उन्हें ट्रोल किया था. उनके ड्रेस की नेकलाइन की लेंथ का मजाक उड़ाते हुए वेन्डेल ने कहा कि, प्रियंका के ड्रेस की नेकलाइन लॉस एंजेलिस से शुरू होकर क्यूबा तक जाती है.  इसके बाद वेन्डेल रॉड्रिक्स को जवाब देने के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी सामने आई थीं.

विवाद बढ़ता देख कर वेन्डेल रॉड्रिक्स ने सफाई देते हुए कहा था कि, उन्होंने प्रियंका की नहीं बल्कि उनकी ड्रेस की आलोचना की है. रॉड्रिक्स ने कहा कि, ‘कुछ कपड़े पहनने की एक ऐज होती है. एक उम्र के बाद महिलाओं ऐसी ड्रेस नहीं पहननी चाहिए’.

अब प्रियंका के सपोर्ट में उनकी मां मधु चोपड़ा ने भी ट्रोल्स को जवाब देते हुए कहा कि, ‘मेरी बेटी ने मुझसे पूछ कर ड्रेस पहनी थी’. उन्होंने आगे कहा, ‘प्रियंका अपनी लाइफ अपने हिसाब से जीती हैं. वो किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा रही हैं. उन्हें जो पसंद है वो कर सकती हैं. प्रियंका के पास खूबसूरत बॉडी है’.

मधु चोपड़ा ने आगे कहा कि, ‘प्रियंका ने ग्रैमी अवॉर्ड्स में जाने से पहले उन्हें कई ड्रेस दिखाई थीं, जिसमें से उन्होंने ये ड्रेस सेलेक्ट की’. मधु चोपड़ा ने कहा कि, ‘उन्हें पहले लगा था कि ये ड्रेस रिस्की हो सकती है, लेकिन उनकी बेटी ने इससे बहुत अच्छी तरह से कैरी किया’.

उन्होंने आगे ट्रोल्स के लिए कहा कि, ‘उनकी अपनी जिंदगी में खुशियां नहीं हैं, इसीलिए उन्हें लगता है कि वो ऐसी चीजें करके अटेंशन ले सकते हैं. मैं ऐसे लोगों को कोई अटेंशन नहीं देती’.

ये भी पढ़ें – Jawaani Jaaneman Box Office Collection : दर्शकों पर नहीं चला सैफ का जादू, ओपनिंग डे पर कमाए इतने करोड़  

Netflix पर फरवरी में आ रही हैं ये मूवीज और टीवी शो, देखिए लिस्‍ट

Related Posts