Viral Video: जब भीख मांगने वाले बच्चों के बीच फंस गई रकुलप्रीत सिंह

लंच करके रेस्तरां से रकुलप्रीत जैसे ही बाहर निकलीं, उन्हें सड़क पर रहने वाले कुछ बच्चों ने घेर लिया और उनसे पैसे मांगने लगे.

मुंबई: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह भीख मांगने वाले बच्चों के एक झुंड से अपना पीछा छुड़ाती नजर आ रही हैं.

दरअसल रकुलप्रीत शुक्रवार को लंच के लिए बाहर निकली थीं. लंच करके रेस्तरां से रकुलप्रीत जैसे ही बाहर निकलीं, उन्हें सड़क पर रहने वाले कुछ बच्चों ने घेर लिया और उनसे पैसे मांगने लगे.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे बच्चों के बीच फंसी रकुलप्रीत खुद को वहां से निकालने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन बच्चों जबरन उनसे चिपक रहे हैं और पैसों की मांग कर रहे हैं. काफी मशक्कत करने के बाद रकुलप्रीत अपनी कार तक पहुंचती हैं और जल्दी से गाड़ी में बैठ वहां से निकल जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

The solid salad surprise 🙀 #rakulpreetsingh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस वीडियो के वायरल होने पर कई लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस मामले में ज्यादातर लोग अभिनेत्री के पक्ष में खड़े हैं कि उन्होंने बच्चों को पैसे नहीं दिए और वहां से निकल गई. वहीं कुछ का यह भी कहना है कि भीख मांगने को किसी भी प्रकार से प्रोत्साहित नहीं किया जा सकता.

रकुलप्रीत सिंह हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन और तब्बू अहम भूमिका में थे. फिल्म में रकुलप्रीत की अदाकारी को काफी पसंद किया गया था और उनके डांस को देखकर लोग काफी प्रभावित हुए.

फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की सफलता के बाद रकुलप्रीत मिलाप जावेरी की अगली फिल्म ‘मरजावां’ में नजर आएंगी. रकुलप्रीत के अलावा इस फिल्म में रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा अहम भूमिका में दिखेंगी. यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

 

ये भी पढ़ें-     ट्रैफिक पुलिस ने सिग्नल पर लगाई LED लाइट, अमिताभ बोले- सुपर आइडिया

कंगना की बहन रंगोली ने दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना, कहा ‘ये पब्लिसिटी पाने का घटिया तरीका’